होम / Malti Marie के साथ द ब्लफ के लिए ऑस्ट्रेलिया पहुंचीं Priyanka Chopra, बेटी के लिए कही ये बात -Indianews

Malti Marie के साथ द ब्लफ के लिए ऑस्ट्रेलिया पहुंचीं Priyanka Chopra, बेटी के लिए कही ये बात -Indianews

Babli • LAST UPDATED : May 28, 2024, 9:48 am IST
Malti Marie के साथ द ब्लफ के लिए ऑस्ट्रेलिया पहुंचीं Priyanka Chopra, बेटी के लिए कही ये बात -Indianews

Priyanka Chopra reaches Australia with Malti Marie

India News (इंडिया न्यूज़), Priyanka Chopra reaches Australia with Malti Marie: प्रियंका चोपड़ा अक्सर अपनी पर्सनल और पेशेवर जीवन की झलक अपने फैंस के साथ साझा करती रहती हैं। उनकी बेटी मालती मैरी और उनकी प्यारी हरकतों के बारे में पोस्ट नेटिज़न्स की पसंदीदा बन गई हैं। एक्ट्रेस ने हाल ही में अपने अगले प्रोजेक्ट, द ब्लफ पर जाने से पहले अपने परिवार के साथ कुछ क्वालिटी समय का आनंद लिया हैं।

अब प्रियंका ने अपनी छोटी बेटी मालती के साथ फिल्म की शूटिंग के लिए ऑस्ट्रेलिया पहुंचने का एक वीडियो साझा किया है, जिसे उन्होंने सबसे अच्छा ट्रैवल पार्टनर बताया है।

  • मालती मैरी के साथ ऑस्ट्रेलिया पहुंचीं प्रियंका
  • एक्ट्रेस की पोस्ट पर फैंस का रिएक्शन
  • बेटी को बताया सबसे अच्छे ट्रैवल पार्टनर

अपनी प्रेग्नेंसी पर ये क्या बोल गई Richa Chadha, Ali Fazal के काम को लेकर कही ये बात -Indianews

मालती मैरी के साथ ऑस्ट्रेलिया पहुंचीं प्रियंका

आज, 28 मई को, प्रियंका चोपड़ा अपनी आगामी फिल्म, द ब्लफ़ की शूटिंग के लिए ऑस्ट्रेलिया पहुँचते ही एक रील साझा करने के लिए इंस्टाग्राम पर गईं। उसके हवाई जहाज की खिड़की के बाहर एक शानदार सीन दिखाई दे रहा था। अगले फ्रेम में प्रियंका की बेटी मालती मैरी चोपड़ा जोनास को एयरपोर्ट पर देखा जा सकता है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Priyanka (@priyankachopra)

क्लिप में आगे प्रियंका ने कैमरा खुद पर फोकस किया। उसने भूरे रंग का ओवरकोट, टोपी और चश्मा के साथ एक आकर्षक आउटफिट पहना हुआ था। नींद में डूबी मालती अपनी तरफ झुक गई और जैसे ही सूरज की रोशनी उसके चेहरे को छू रही थी, वह बहुत प्यार से सिकुड़ गई। वीडियो में दोनों के पासपोर्ट की भी झलक दिखी। कैप्शन में पीसी ने लिखा, ”टचडाउन..द ब्लफ। अब तक के सबसे अच्छे ट्रैवल पार्टनर के साथ।”

रूमर्ड बॉयफ्रेंड Vedang Raina के साथ ट्विनिंग करती दिखीं Khushi Kapoor, इस तरह हुए स्पॉट -Indianews

एक्ट्रेस की पोस्ट पर फैंस का रिएक्शन

फैंस मां-बेटी की जोड़ी से काफी खुश थे और उन्होंने कमेंट सेक्शन में अपनी तारीफ व्यक्त की। एक व्यक्ति ने कहा, “@प्रियंकाचोपड़ा, जीवन भर के लिए यादें संजो रही हूं, मुझे आप दोनों को देखना अच्छा लगता है,” जबकि दूसरे ने लिखा, “मालती की मां सबसे अच्छी हैं।” एक यूजर ने कहा, “ऐसा लगता है जैसे आप मातृत्व का आनंद ले रही हैं, @priyankachopra।”

NTR की 101वीं जयंती पर एक्टर को याद कर घाट पर जमीन पर बैठे Jr NTR, देखें वीडियों -Indianews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT