होम / Priyanka Chopra ने एक बच्ची की फोटो शेयर कर कुछ देर बाद किया डिलीट, नेटिज़न्स ने दिए ऐसे रिएक्शन -Indianews

Priyanka Chopra ने एक बच्ची की फोटो शेयर कर कुछ देर बाद किया डिलीट, नेटिज़न्स ने दिए ऐसे रिएक्शन -Indianews

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : May 13, 2024, 6:43 pm IST
ADVERTISEMENT
Priyanka Chopra ने एक बच्ची की फोटो शेयर कर कुछ देर बाद किया डिलीट, नेटिज़न्स ने दिए ऐसे रिएक्शन -Indianews

Priyanka Chopra

India News (इंडिया न्यूज़), Priyanka Chopra: प्रियंका चोपड़ा फिल्म इंडस्ट्री की एक ऐसी एक्ट्रेस हैं, जो लगातार एक के बाद एक बॉलीवुड और हॉलीवुड दोनों प्रोजेक्ट्स पर काम कर रहीं हैं। उन्होंने हाल ही में अपनी अगली हॉलीवुड फिल्म, हेड्स ऑफ स्टेट्स की शूटिंग पूरी की है और उनकी पाइपलाइन में कई अन्य परियोजनाएं हैं। एक शानदार अभिनेत्री होने के अलावा, वह अपने पति निक जोनास (Nick Jonas) की एक प्यारी पत्नी और उनकी राजकुमारी मालती मैरी चोपड़ा जोनास (Malti Marie Chopra Jonas) की एक प्यारी माँ भी हैं। अभिनेत्री बार-बार अपने परिवार से जुड़े प्यारे पोस्ट शेयर करती रहती हैं। अब इसी बीच प्रियंका चोपड़ा ने एक बच्चे के लिए पोस्ट को डिलीट कर दिया है।

प्रियंका चोपड़ा ने इस पोस्ट को किया डिलीट

हाल ही में, प्रियंका चोपड़ा ने अपने आईजी हैंडल पर अपने एक पोस्ट से अपने फैंस के बीच भ्रम की स्थिति पैदा कर दी। हालांकि, बाद में उन्होंने ये फोटो डिलीट भी कर दी। लेकिन उनके फैंस उनके पोस्ट को हटाने से पहले उसका स्क्रीनशॉट लेने में कामयाब रहे।

पति Sanjay Kapoor के एक्स्ट्रा-मैरिटल अफेयर पर महीप कपूर ने किया चौकाने वाला खुलासा, कही यह बात -Indianews – India News

तस्वीर में एक छोटी बच्ची बैठी हुई है और प्यारी सी मुस्कान के साथ लेंस की ओर देख रहीं हैं। उसकी मासूमियत से भरी आंखें और बिखरे बालों ने हमारा ध्यान खींचा। हालांकि, एक्ट्रेस ने बच्चे की पहचान उजागर नहीं की। इसके अलावा इसे शेयर करते हुए प्रियंका ने लिखा, “इस सुंदरता के लिए जिसने मुझे माँ बनाया।”

Priyanka Chopra Post

नेटिज़न्स प्रियंका की डिलीट की गई पोस्ट में लड़की को जानने की कोशिश

अमर सिंह चमकीला से तू क्या जाने गाने का Parineeti Chopra वर्जन हुआ रिलीज, रिकॉर्डिंग स्टूडियो में गाते हुए वीडियो किया शेयर -Indianews – India News

पोस्ट शेयर होने के तुरंत बाद, फैंस अपनी राय देने के लिए कमेंट सेक्शन में पहुंच गए। हालाँकि, पोस्ट पहले ही हटा दी गई है, इसलिए टिप्पणियों का कोई स्क्रीनशॉट नहीं मिला है। लेकिन एक रिपोर्ट के अनुसार, जबकि एक फैन ने उल्लेख किया, “रुको क्या, यह कौन है और वह उसे अपनी बेटी क्यों कह रही है?” कुछ ने मजाक में यह भी कहा, “इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर पोस्ट करने के लिए 3 कदम उठाने पड़ते हैं। आप मुझे बता रहे हैं कि वह अपनी बेटी को पहचाने बिना उन तीन चरणों से गुज़री?” छोटी बच्ची की पहचान को लेकर और भी कई अटकलें थीं, जहां कुछ ने कहा कि यह जो जोनास और सोफी टर्नर की बच्ची हो सकती है, वहीं कुछ ने यह भी कहा कि यह शायद प्रियंका की सोशल मीडिया टीम की गलती थी।

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT