होम / RagNeeti Wedding: प्रियंका चोपड़ा ने जोड़ी की पहली तस्वीरों पर लुटाया प्यार, नए जोड़े को दिया आशीर्वाद

RagNeeti Wedding: प्रियंका चोपड़ा ने जोड़ी की पहली तस्वीरों पर लुटाया प्यार, नए जोड़े को दिया आशीर्वाद

Babli • LAST UPDATED : September 25, 2023, 11:49 am IST
RagNeeti Wedding: प्रियंका चोपड़ा ने जोड़ी की पहली तस्वीरों पर लुटाया प्यार, नए जोड़े को दिया आशीर्वाद

Priyanka Chopra on RagNeeti wedding

India News (इंडिया न्यूज़), RagNeeti Wedding , दिल्ली: साल की सबसे बड़ी पंजाबी शादी की खुशी जताने से इसके फैंस खुद को नहीं रोक सके। परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा, जो पहले अपनी प्रेम कहानी और अब, अपनी भव्य शादी के लिए चर्चा में हैं। रागनीति के फैंस के लिए एक सौगात में, इस जोड़े ने अब अपने बड़े दिन की एक झलक अपने फैंस के लिए शेयर की है। पोस्ट को फैंस से प्यार और आशीर्वाद मिलने के बाद, परिणीति चोपड़ा की बहन प्रियंका चोपड़ा ने भी इस मनमोहक जोड़ी को आशीर्वाद दिया हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by @parineetichopra

प्रियंका चोपड़ा ने रागनीति पर दिया ‘आशीर्वाद’

मिस्टर और मिसेज चड्ढा शहर के सबसे प्यारे जोड़े में से एक बन चुका हैं। इंस्टाग्राम पर अपनी शादी की तस्वीरें शेयर करते हुए, परिणीति चोपड़ा ने पोस्ट के कैप्शन में लिखा. “नाश्ते की मेज पर पहली बातचीत से, हमारे दिल को पता चल गया। लंबे समय से इस दिन का इंतजार कर रही था.. आखिरकार मिस्टर और मिसेज बनने का सौभाग्य मिला! एक-दूसरे के बिना नहीं रह सकते थे .. हमारा हमेशा के लिए अब शुरू होता है ..” जैसे ही फैंस ने रागनीति की शादी के लिए शुभकामनाएं देनी शुरु की, अगली कतार में कोई और नहीं बल्कि परिणीति चोपड़ा की बहन प्रियंका चोपड़ा ने भी इस जोड़े को आशीर्वाद देने में कोई कसर नहीं छोड़ी। प्रियंका ने तस्वीर पर रिएक्ट करते हुए लिखा, “मेरा आशीर्वाद हमेशा” और लाल दिल और आग सहित कुछ इमोजिस लगाए।

Parineeti Chopra's Instagram post

रागनीति के समां बंधते ही फैंस खुशी से झूम उठे

सोमवार की सुबह शादी की आधिकारिक घोषणा करते हुए, रागनीति के फैंस उत्साहित हो उठे। परिणीति द्वारा शादी की तस्वीरों के साथ पोस्ट डालने के बाद, फैंस इस मनमोहक जोड़ी को शुभकामनाएं देने के लिए कमेंट की बरसात करना शुरु कर चुके हैं। एक ने कहा, “नई शुरुआत के लिए शुभकामनाएं #सोलमेट्स” तो दुसरे ने इस जोड़े को शुभकामनाएं देते हुए कहा, “प्यार, प्यार और केवल प्यार”। इसके बाद कईयों ने लिखा , “श्रीमती चड्ढा को बधाई”, “बधाई हो परी” और “बहुत-बहुत बधाई परी; रब रक्खा!”

 

ये भी पढ़े- 

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT