होम / Priyanka Chopra ने चुराया Aishwarya Rai का लुक, Cannes 2024 में पहना ये आउटफिट -Indianews

Priyanka Chopra ने चुराया Aishwarya Rai का लुक, Cannes 2024 में पहना ये आउटफिट -Indianews

Babli • LAST UPDATED : May 16, 2024, 1:53 pm IST
Priyanka Chopra ने चुराया Aishwarya Rai का लुक, Cannes 2024 में पहना ये आउटफिट -Indianews

Priyanka Chopra-Aishwarya Rai

India News (इंडिया न्यूज़), Priyanka Chopra-Aishwarya Rai: प्रियंका चोपड़ा एक ग्लोबल आइकन हैं, जिन्होंने 2019 में एक बार कान्स फिल्म फेस्टिवल में हिस्सा लिया था। इस कार्यक्रम में अपनी पहली उपस्थिति के दौरान रेड कार्पेट पर चलते हुए एक्ट्रेस ने सभी को मंत्रमुग्ध कर दिया। जैसा कि 14 मई, 2024 को फ्रेंच रिवेरा शहर में 77वां फेस्टिवल डे कान्स शुरू हुआ, इसमें प्रियंका शामिल नहीं हुई। हालांकि, रेड कार्पेट पर फैशन एक्ट्रेस की एक फोटो इंटरनेट पर वायरल हो रही है।

  • प्रियंका चोपड़ा ने चुराया Aishwarya Rai का लुक
  • 77वें कान्स रेड कार्पेट से प्रियंका चोपड़ा का लुक
  • मेट गाला 2024 से नहीं पहुंची प्रियंका चोपड़ा

Hansal Mehta ने की नई सीरीज की अनाउंसमेंट, Scam 2010: The Subrata Roy Saga देख सकेंगे फैंस – Indianews

77वें कान्स रेड कार्पेट से प्रियंका चोपड़ा का लुक

ऐश्वर्या राय बच्चन, कियारा आडवाणी और शोभिता धूलिपाला सहित कई भारतीय हस्तियां 77वें कान्स फिल्म महोत्सव में अपनी उपस्थिति दर्ज कराएंगी। इस बीच, रेड कार्पेट पर पोज़ देती प्रियंका चोपड़ा की एक नकली तस्वीर इंटरनेट पर सामने आई, जो कथित तौर पर एक फैंस की AI-जनरेट थी। तस्वीर में एक्ट्रेस बेज और गुलाबी रंग के गाउन के साथ हीरे और पन्ना का हार पहने नजर आ रही थीं। उनका आउटफिट रेड कार्पेट पर ऐश्वर्या के पुराने लुक से काफी मिलता-जुलता लग रहा था। तस्वीर को प्रियंका के फैन पेज पर एक कैप्शन के साथ साझा किया गया था, जिसे इस प्रकार पढ़ा जा सकता है, “प्रियंका कान्स 2024 में!”

Priyanka Chopra
Priyanka Chopra
Aishwarya Rai
Aishwarya Rai

कियारा से सिद्धार्थ तक, Vicky Kaushal के जन्मदिन पर इन सेलेब्स ने बरसाया प्यार -Indianews

मेट गाला 2024 से नहीं पहुंची प्रियंका चोपड़ा 

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास मेट गाला 2024 के रेड कार्पेट में शामिल नहीं हुए थे। इससे पहले, एक इंटरव्यू में, PeeCee ने बताया की वह लगभग उसी समय शूटिंग में व्यस्त होंगी, इसलिए वह फैशन समारोह में शामिल नहीं होंगी। इस बीच, उनके पति निक ने हाल ही में साझा किया कि उन्हें इन्फ्लूएंजा ए हो गया है, जिसके कारण उन्हें अपने काम के मोर्चे पर सब कुछ रद्द करना पड़ा। कहने की जरूरत नहीं है कि उनके प्रशंसक इस जोड़े को रेड कार्पेट पर अपना जादू बिखेरते हुए देखने से चूक गए।

घर में रहकर ऐसा महसूस करती है Priyanka, पोस्ट शेयर फैंस से रहती है कनेक्टेड – Indianews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT