होम / बेटी मालती और मां मधु के साथ व्हेल देखने का आनंद लेते दिखीं Priyanka Chopra, मनमोहक तस्वीरें की शेयर

बेटी मालती और मां मधु के साथ व्हेल देखने का आनंद लेते दिखीं Priyanka Chopra, मनमोहक तस्वीरें की शेयर

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : July 22, 2024, 9:08 pm IST

Priyanka Chopra Daughter Malti Marie and Madhu Chopra

India News (इंडिया न्यूज़), Priyanka Chopra Whale Watching with Malti Marie and Madhu Chopra: प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) हाल ही में अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी में शामिल होने के लिए भारत आई थीं, जिसके बाद वो ऑस्ट्रेलिया लौट आईं, जहाँ वो अपनी फिल्म ‘द ब्लफ़’ की शूटिंग कर रहीं हैं। अभिनेत्री ने 18 जुलाई, 2024 को अपना 42वां जन्मदिन भी सेट पर मनाया। अब इस बीच उन्होंने अपनी बेटी मालती मैरी (Malti Marie) और माँ मधु चोपड़ा (Madhu Chopra) के साथ देश में व्हेल देखने के अपने रोमांच की झलकियां शेयर की हैं।

बेटी और मां के साथ व्हेल देखने का आनंद लेते दिखीं प्रियंका चोपड़ा

आपको बता दें कि आज यानी 22 जुलाई को एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने अपने हालिया व्हेल देखने के रोमांच की तस्वीरें और वीडियो शेयर करने के लिए इंस्टाग्राम का सहारा लिया। पहली तस्वीर में वो अपनी बेटी मालती मैरी चोपड़ा जोनास को गोद में लिए हुए अपनी नौका के डेक पर खड़ी नजर आ रहीं है। प्रियंका हमेशा की तरह अपनी बैंगनी जैकेट और पैंट में काली टोपी और धूप के चश्मे के साथ स्टाइलिश दिख रही हैं। एक अन्य तस्वीर में वो अपनी माँ मधु चोपड़ा के साथ पोज देती हुई दिखाई दीं, जबकि मालती पानी की ओर देख रहीं हैं।

Anil Kapoor के Bigg Boss OTT 3 ने बनाया रिकॉर्ड, पिछले शो को पछाड़ आगे निकला तीसरा सीजन, जानें जानकारी – India News

प्रियंका चोपड़ा ने समुद्र में तैरती व्हेल और सूर्यास्त के खूबसूरत नज़ारे को भी रिकॉर्ड किया। एक तस्वीर में परिवार जहाज के अंदर बैठा हुआ दिखाई दे रहा है, जबकि प्रियंका अपनी बेटी को कुछ दिखा रही हैं, जिसके हाथ में व्हेल प्लशी है। देसी गर्ल ने सैर के दौरान कुछ स्वादिष्ट दिखने वाले खाने का भी लुत्फ़ उठाया। आखिरी तस्वीर में छोटी मालती के पास कई तरह के स्टफ्ड खिलौने दिख रहें हैं। इन तस्वीरों को शेयर करने के साथ प्रियंका चोपड़ा ने कैप्शन में लिखा, “व्हेल देखना बहुत मज़ेदार और आसान हो गया है।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Priyanka (@priyankachopra)

प्रियंका ने अपने जन्मदिन के पोस्ट में पति निक को किया धन्यवाद

इससे पहले प्रियंका चोपड़ा ने अपने जन्मदिन के अवसर पर इंस्टाग्राम पर एक भावपूर्ण नोट लिखा था। जश्न का वर्णन करते हुए उन्होंने लिखा, “इस साल यह काम करते हुए जन्मदिन मनाया गया। पिछले कई सालों में मैंने ऐसे कई जन्मदिन मनाए हैं और मुझे एहसास हुआ है कि यह मेरा जन्मदिन मनाने का सबसे पसंदीदा तरीका है। फिल्म सेट पर वह करना जो मुझे पसंद है।”

शुक्र है मेरी शादी बेबो से हुई…., Saif Ali Khan ने करिश्मा कपूर के साथ शादी ना करने को लेकर क्यों कही ऐसी बात- India News

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Priyanka (@priyankachopra)

इसके अलावा निक जोनस सहित अपने प्रियजनों के प्रति आभार व्यक्त करते हुए, प्रियंका ने कहा, “मेरे अविश्वसनीय पति को धन्यवाद जिन्होंने अपनी उपस्थिति को ऐसे विशेष तरीकों से महसूस कराया, भले ही वे यहाँ नहीं थे निक जोनस। क्रू के लिए डोसा ट्रक!!! मेरी माँ जिसने मुझे बनाया। जन्मदिन की शुभकामनाएँ माँ, आज आप भी पहली बार माँ बनी हैं मधु चोपड़ा। मैं तुमसे प्यार करती हूँ। मेरी छोटी परी मालती मैरी, जिसने जीवन को सार्थक बनाया।”

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT