होम / काली शिमरी साड़ी में सब्यसाची मुखर्जी के साथ पोज देती दिखी Priyanka Chopra, देखें तस्वीरें

काली शिमरी साड़ी में सब्यसाची मुखर्जी के साथ पोज देती दिखी Priyanka Chopra, देखें तस्वीरें

Babli • LAST UPDATED : March 9, 2024, 9:01 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Priyanka Chopra, दिल्ली: ग्लोबल एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा सहित कई नामी मशहूर हस्तियों ने अमेरिका के कैलिफोर्निया में फैशन डिजाइनर सब्यसाची मुखर्जी को एक कार्यक्रम में हिस्सा लिया। डिनर के दौरान एक्ट्रेस की कई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर सामने आई हैं। जिसमें एक्ट्रेस काली शिमरी साड़ी में कहर ढा रही हैं।

ये भी पढ़े-Elvish Yadav के खिलाफ दर्ज हुई FIR, पीड़ित ने नए वीडियो में बताई आप बीती

यूएस इवेंट में प्रियंका ने साड़ी में ढाया कहर

शुक्रवार रात को अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर प्रियंका ने अपने आउटफिट की झलक दिखाते हुए एक तस्वीर साझा की। तस्वीरें साझा करते हुए उन्होंने लिखा, “पिछली रात के बारे में (स्टार-स्ट्रक इमोजी)।” एक्टर ने सब्यसाची को भी टैग किया. अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर, सैक्स फिफ्थ एवेन्यू ने घटना से तस्वीरों और वीडियो की एक एलबम साझा की। कैप्शन में लिखा है, “ICYMI: हमने अपने नए सैक्स बेवर्ली हिल्स स्टोर में लेबल के पॉप-अप का जश्न मनाने के लिए @sabyasachiofficial के साथ लॉस एंजिल्स में एक रात्रिभोज की मेजबानी की। उल्लेखनीय मेहमानों में हमारे एसवीपी और फैशन निदेशक @roopal_patel, @priyankachopra और कई अन्य शामिल थे।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Patty C (@jerryxmimi)

ये भी पढ़े-Horror Movie: शैतान मूवी देखकर नहीं लगा डर तो इस वीकेंड पर देखिए ये 5 हॉरर फिल्में, डर से नसों में जमने लगेगा खून

सब्यसाची के साथ पोज देतीं प्रियंका

एक फोटो में प्रियंका ने कैमरे के सामने पोज दिए। वहीं एक दुसरी क्लिप में प्रियंका डिनर के दौरान सब्यसाची के बगल में बैठी थीं। इवेंट के लिए प्रियंका ने चमकदार काली साड़ी और मैचिंग ब्लाउज पहना था। उन्होंने गोल्डन नेकपीस भी चुना। सब्यसाची ने काले रंग का आउटफिट पहना था, जिसमें शर्ट, पैंट, कोट और एक शॉल शामिल था। बता दें की 7 मार्च से शुरू हुआ यह आयोजन 11 मार्च तक चलेगा।

ये भी पढ़े-Kareena Kapoor ने किसी हॉट के लिए अपने एक्स को छोड़ने का किया खुलासा, बताया फिल्म टशन ने कैसी बदली लाइफ

एक्ट्रेेस की फोटो पर फैन्स का रिएक्शन

इंस्टाग्राम पर एक फैन अकाउंट पर साझा की गई कई तस्वीरें पर फैंस कमेंट करने के लिए कूद पड़े। फोटो पर रिएक्शन देते हुए एक फैन ने कहा, “उन्हें फिर से साड़ी पहने देखना बहुत अच्छा लग रहा है…! उन पर बहुत अच्छा लग रहा है।” दुसरे व्यक्ति ने लिखा, “वह शानदार हैं, उन्हें ग्लैमरस मूड में देखते हुए काफी समय हो गया है।” एक और ने लिखा था, “वह बहुत सुंदर और खूबसूरत लग रही है।”

ये भी पढ़े-लंदन स्कूल ऑफ इकोनॉमिक्स में स्पीच देने वाले पहले कपल बनेंगे Parineeti Chopra और Raghav Chadha

प्रियंका चोपड़ा का वर्कफ्रंट

वर्कफ्रंट की बात करें तो प्रियंका द ब्लफ में देखाई देंगी, जिसका निर्देशन फ्रैंक ई फ्लावर्स करेंगे। इसमें कार्ल अर्बन भी होंगे। डेडलाइन के अनुसार, 19वीं सदी के कैरेबियन में स्थापित, द ब्लफ एक पूर्व महिला समुद्री डाकू (प्रियंका) का अनुसरण करती है, जिसे अपने परिवार की रक्षा करनी चाहिए जब उसके अतीत के रहस्यमय पाप उसे पकड़ लेते हैं।

ये भी पढ़े-एक बार फिर हाथापाई करते Elvish Yadav का वीडियो हुआ वायरल, लड़ाई के बाद ट्विटर यूजर को जान से मारने की दी धमकी

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

India-Maldives Relations: मालदीव से भारत ने वापस बुलाए सभी सैनिक, 10 मई थी डेडलाइन -India News
Uttar Pradesh: अज्ञात लोगों ने कुत्ते को टुकड़े-टुकड़े कर 15वीं मंजिल से फेंका, पुलिस सीसीटीवी कर रही चेक- Indianews
Afghanistan Floods: अफगानिस्तान में भारी बारिश के कारण आई बाढ़, कम से कम 50 लोगों की मौत -India News
Uttar Pradesh: यूपी में नाबालिग लड़की के साथ गैंग रेप, आरोपी हाथ-पैर बांधकर हुए फरार- Indianews
South China Sea: अमेरिकी विध्वंसक को दक्षिण चीन सागर से खदेड़ दिया, चीनी सेना का दावा -India News
Uttar Pradesh: होटल के कमरे में डॉक्टर ने पत्नी को 2 पुरुषों के साथ पकड़ा, हुआ हाई वोल्टेज ड्रामा- Indianews
Solar Storm: पृथ्वी से टकराएगा भीषण सौर तूफान, बिजली कटौती और उड़ानों के मार्ग में परिवर्तन की संभावना -India News
ADVERTISEMENT