होम / Kareena Kapoor ने किसी हॉट के लिए अपने एक्स को छोड़ने का किया खुलासा, बताया फिल्म टशन ने कैसी बदली लाइफ

Kareena Kapoor ने किसी हॉट के लिए अपने एक्स को छोड़ने का किया खुलासा, बताया फिल्म टशन ने कैसी बदली लाइफ

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : March 8, 2024, 10:01 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Kareena Kapoor Reveals on Dumbed Ex For Someone: करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) पिछले दो दशकों से भारतीय सिनेमा में प्रमुख नामों में से एक रही हैं। उन्होंने बार-बार स्क्रीन पर अपने बहुमुखी और दमदार अभिनय से दर्शकों को मंत्रमुग्ध किया है। करीना द्वारा निभाए गए कुछ किरदार आज भी लोगों के दिलों में बसे हुए हैं और क्लासिक किरदार होने का दर्जा हासिल कर चुके हैं। हाल ही में एक्ट्रेस करीना कपूर ने नेहा धूपिया (Neha Dhupia) के चैट शो, नो फिल्टर नेहा (No Filter Neha) में भाग लिया, जहां उन्होंने अपने पेशेवर और व्यक्तिगत जीवन के विभिन्न पहलुओं के बारे में बातें कीं।

करीना कपूर खान ने अपने एक्स को छोड़ने का किया खुलासा

यह भी पढ़े: लंदन स्कूल ऑफ इकोनॉमिक्स में स्पीच देने वाले पहले कपल बनेंगे Parineeti Chopra और Raghav Chadha

इस शो के गिल्टी ऑर नॉट गिल्टी नामक एक मजेदार सेगमेंट के दौरान, होस्ट नेहा ने करीना कपूर से उनके जीवन के बारे में कुछ सवाल पूछे। इनमें से एक सवाल यह था कि क्या अभिनेत्री ने कभी बहुत सारे पैसे के लिए खराब स्क्रिप्ट के लिए हां कहा था। इस सवाल पर करीना ने तुरंत हामी भर दी। अभिनेत्री ने यह भी खुलासा किया कि उन्होंने कभी भी सह-कलाकार की वजह से कोई फिल्म नहीं ठुकराई। इसी सेगमेंट में आगे, नेहा ने करीना से पूछा कि क्या उन्होंने कभी किसी हॉट के लिए अपनी किसी एक्स को छोड़ा है। अभिनेत्री बग़ल में देखने लगी और अंगूठे के साथ सवाल का जवाब हां में दिया। नेहा ने करीना से यह भी पूछा कि क्या उन्होंने अपने पूर्व साथियों की स्मृति चिन्ह सहेजे हैं और उन्होंने नीचे अंगूठे के साथ उत्तर दिया।

यह भी पढ़े: एक बार फिर हाथापाई करते Elvish Yadav का वीडियो हुआ वायरल, लड़ाई के बाद ट्विटर यूजर को जान से मारने की दी धमकी

करीना कपूर खान ने फिल्म टशन के बारे में कही ये बातें

नेहा से बातचीत के दौरान उन्होंने पूछा कि उनकी राय में करीना की किस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर उम्मीद से बेहतर प्रदर्शन किया। करीना ने कहा कि जब वी मेट एक ब्लॉकबस्टर बन गई, जबकि उन्होंने सोचा था कि टशन अपने शानदार कलाकारों, कहानी और एक्शन दृश्यों के कारण बड़ी ब्लॉकबस्टर होगी। उन्होंने आगे बताया कि वो कैसे चाहती थीं कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन करें, क्योंकि उन्होंने फिल्म के लिए साइज जीरो हासिल किया था। लेकिन दुर्भाग्य से, यह दर्शकों को प्रभावित करने में विफल रही। इसके अलावा, उन्होंने कहा कि इस फिल्म ने अभिनेत्री को अपना पूरा जीवन दिया क्योंकि उनकी शादी सैफ अली खान से हुई थी।

यह भी पढ़े: Women’s Day 2024: इस निराले अंदाज में महिला दिवस मनाती नजर आईं Kareena Kapoor, शेयर किया मजेदार वीडियो

करीना ने जब वी मेट में अपने रोल ‘गीत’ के बारे में भी की बात

शो के दौरान नेहा धूपिया ने करीना से उनकी क्लासिक रोमकॉम, जब वी मेट के बारे में पूछा, जो 16 साल पहले रिलीज हुई थी। उन्होंने पूछा कि क्या ‘गीत’ अभी भी अभिनेत्री के पसंदीदा पात्रों में से एक है या क्या वो इससे आगे बढ़ चुकी हैं। इस पर करीना ने कहा कि ‘गीत’ कई कारणों से हमेशा सभी के लिए खास रहेगी। इसका खुलासा करते हुए करीना ने कहा, “मुझे लगता है कि गीत हमेशा सभी के लिए विशेष रहेगी क्योंकि आपने वास्तव में ऐसा चरित्र कभी नहीं देखा है जो इतना ईमानदार, इतना प्यार करने वाली, एक लड़की है जो अपने सपनों का पीछा करना चाहती है। गीत एक तरह से आकांक्षी और प्रेरणादायक थी और हर कोई उसका बनना या उसके जैसा बनना चाहता था। वह पीढ़ियों और हर समय सदाबहार है और गीत हमेशा मेरे अंदर रहेगा। यह एक तरह से सभी पीढ़ियों से परे है- जब वी मेट बरसात के दिन गरम दाल चावल की तरह है और यही बात जब वी मेट हमेशा खास रहेगी।”

यह भी पढ़े: महाठग सुकेश चंद्रशेखर ने महिला दिवस के मौके पर Jacqueline Fernandez को भेजा लव लेटर, लिखी ये बातें

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT