होम / बेटी Malti संग लंच डेट पर निकली Priyanka Chopra,फैंस ने कहा Nick की कॉपी

बेटी Malti संग लंच डेट पर निकली Priyanka Chopra,फैंस ने कहा Nick की कॉपी

Babli • LAST UPDATED : September 13, 2023, 3:32 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़),Priyanka Chopra with Malti Marie दिल्ली: ग्लोबल एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा हाल ही में जोनस ब्रदर्स कान्सर्ट की वजह से सुर्खियों में छाइ हुई थी। प्रियंका अपनी बेटी मालती मैरी चोपड़ा जोनस से बेहद प्यार करती हैं। उन्हे जब भी समय मिलता हैं, वो अपनी लाडली के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करने का कोई मौका नहीं छोड़ती हैं। हाल ही में, वह उसे लंच के लिए बाहर भी ले गईं। जब मां-बेटी लॉस एंजेलिस के एक रेस्तरां से बाहर निकलीं, तो उनके साथ उनके कई दोस्त भी शामिल हो गए। जिसकी तस्वीर उनके एक फैन ने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं।

Priyanka Chopra

बेटी मालती को लेकर लंच डेट पर पहुंची प्रियंका चोपड़ा

सिंगर-एक्टर निक जोनस अपने भाई जो जोनस के साथ म्यूजिक इवेंट्स के लिए अमेरिका दौरे पर थे जिसमें उनके साथ उनकी पत्नी प्रियंका और बेटी मालती भी गए हुए थे। हाल ही में, प्रियंका अपनी बेटी मालती के साथ लंच डेट पर निकलीं। जहां निक उनके साथ नहीं थे। आउटिंग के लिए प्रियंका ने व्हाइट टी-शर्ट व ब्राउन कलर की वाइड-लेग्ड ट्राउजर पहना हुआ था। और साथ ही शोल्डर पर एक ब्लैक हैंडबैग भी लिया हुआ था। उन्होंने ब्लैक हैट और मैचिंग सनग्लासेस के साथ अपने लुक को कंप्लीट किया। इस बीच, मालती को प्रियंका के साथ व्हाइट स्नीकर्स के साथ फ्लोरल ड्रेस में देखा गया।

Priyanka Chopra

प्रियंका चोपड़ा और मालती की लेटेस्ट फोटो पर फैंस ने किया रिएक्ट

फैन्स ने तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा, ”प्रियंका चोपड़ा और मालती वेस्ट हॉलीवुड में दोस्तों और परिवार के साथ ‘Cecconi’ में लंच के बाद नजर आईं।” जहां कई लोगों ने मालती की लेटेस्ट फोटोज पर रिएक्ट करते हुए उन्हें ‘क्यूट’ कहा, वहीं कुछ ने कहा कि वह उन्हें निक जोनस की याद दिलाती हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, “वह बिल्कुल प्रियंका जैसी दिखती हैं।” हालांकि, एक ने कहा, “मालती बहुत तेजी से बड़ी हो रही है। वह अपने पिता की तरह प्यारी दिख रही है।” एक दूसरे फैन ने लिखा, “ओह, वह बहुत सुंदर है! एक बच्ची की तरह और बिल्कुल अपने पिता की तरह!”

priyankaप्रियंका चोपड़ा का वर्क फ्रंट

वर्क फ्रंट की बात करे तो प्रियंका अपनी आने वाली हॉलीवुड फिल्म ‘हेड्स ऑफ स्टेट्स’ में जॉन सीना और इदरीस एल्बा के साथ नजर आएंगी। इस बीच वह ऑस्टिन, न्यूयॉर्क, लॉस एंजेलिस से लेकर अमेरिका भर में जोनस ब्रदर्स के म्यूजिक इवेंट्स में शामिल हो रही हैं, और प्यारभरी तस्वीरें भी अपने फैंस के लिए शेयर कर रही हैं।

Priyanka Chopra

 

ये भी पढ़े- 

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Viral Videos: स्पेन, पुर्तगाल के आसमान में दिखा चमकदार नीला उल्का पिंड, वीडियो देख हो जाएंगे स्तब्ध- Indianews
Devara Part-1: देवारा के गाने का वीडियो हुआ रिलीज़, Jr NTR एक बार फिर धूम मचाने के लिए हैं तैयार- Indianews
Pakistan: परीक्षा में चल रही थी नकल, दखल देने पर पाकिस्तानी महिला पत्रकार को ही पीटा- Indianews
Ebrahim Raisi Helicopter Crash: ईरान के राष्ट्रपति, विदेश मंत्री को ले जा रहा हेलिकॉप्टर दुर्घटनाग्रस्त, जानें अब तक के अपडेट्स- Indianews
Uttar Pradesh: शिक्षक ने छात्र को जड़े कई थप्पड़, कान का पर्दा फटा, सुनने की क्षमता हुई कम- Indianews
Rich List: यूके के पीएम ऋषि सुनक और पत्नी अक्षता मूर्ति किंग चार्ल्स से भी ज्यादा अमीर, इतनी है कुल संपत्ति- Indianews
Viral News: यूपी में बीजेपी उम्मीदवार को 8 बार वोट देने वाले शख्स का वीडियो वायरल, मामला दर्ज- Indianews
ADVERTISEMENT