होम / Priyanka Chopra ने परिणीति के पिता को दी जन्मदिन की बधाई, मन्नारा की मां को भी तस्वीर शेयर कर किया बर्थडे विश -IndiaNews

Priyanka Chopra ने परिणीति के पिता को दी जन्मदिन की बधाई, मन्नारा की मां को भी तस्वीर शेयर कर किया बर्थडे विश -IndiaNews

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : June 5, 2024, 7:08 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Priyanka Chopra Pens Heartfelt Birthday Notes For Parineeti Chopra Dad and Mannara Chopra Mom: अपने अभिनय कौशल और शैली के लिए प्रसिद्ध, बॉलीवुड व हॉलीवुड स्टार प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) अपने मजबूत पारिवारिक बंधन के लिए समान रूप से जानी जाती हैं। वो लगातार अपने चचेरी बहन अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) और मन्नारा चोपड़ा (Mannara Chopra) का समर्थन करती हैं। हाल ही में भारत की यात्रा के दौरान, वो होली उत्सव के लिए अपने परिवार में शामिल हो गईं और मन्नारा चोपड़ा के जन्मदिन को एक हर्षित पार्टी के साथ भी मनाया।

अब इस बीच प्रियंका चोपड़ा ने सोशल मीडिया पर परिणीति के पिता पवन चोपड़ा और मन्नारा की मां कामिनी चोपड़ा को जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं है। खूबसूरत तस्वीरों के साथ उन्होंने दिल को छू लेने वाले नोट्स भी लिखे है।

प्रियंका ने परिणीति के पिता और मन्नारा की मां को दी जन्मदिन की बधाई

आपको बता दें कि प्रियंका चोपड़ा ने परिणीति चोपड़ा के पिता पवन चोपड़ा को सोशल मीडिया पर जन्मदिन की बधाई दी है। प्रियंका चोपड़ा और पवन चोपड़ा की सगाई की रस्म में खुद पवन चोपड़ा और उनके भाई सिद्धार्थ चोपड़ा की एक तस्वीर शेयक की है। प्रियंका ने स्नैपशॉट में एक मनोरम हरे रंग की झालरदार साड़ी में लालित्य का प्रदर्शन किया। तस्वीर को शेयर करते हुए, उन्होंने इसके कैप्शन में लिखा, “जन्मदिन मुबारक हो चाचा पवन चोपड़ा। आपके अच्छे स्वास्थ्य और ढेर सारे प्यार की शुभकामनाएं।”

Priyanka Chopra and Pawan Chopra

ब्रेकअप के बीच Malaika Arora ने किया क्रिप्टिक पोस्ट, फिर Arjun Kapoor ने भी लिखी दी ये बात – India News

इसके अलावा उन्होंने मन्नारा चोपड़ा की मां, कामिनी चोपड़ा को जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं, जिसमें उनकी एक आकर्षक तस्वीर थी। दोनों सुंदर फिट में सुरुचिपूर्ण ढंग से पोज़ दे रहे हैं। प्रियंका ने तस्वीर के कैप्शन में लिखा, “हैप्पी बर्थडे बाबू बुआ कामिनी चोपड़ा। आज आपको मनाने के लिए यहां है। लव यू।”

Priyanka Chopra and Kamini Chopra

प्रियंका चोपड़ा के मेकअप रूम में पुतले के साथ खेलती मालती मैरी

फिलहाल, ऑस्ट्रेलिया में प्रियंका चोपड़ा अपनी बेटी मालती मैरी जोनास के साथ ‘द ब्लफ’ (The Bluff) की शूटिंग में व्यस्त हैं। प्रियंका ने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर मालती मैरी की तस्वीरें पोस्ट कीं। एक तस्वीर में मालती को एक पुतले के चेहरे को स्केच करते हुए दिखाया गया है, जिसका कैप्शन है “जब एमएम एचएमयू ट्रेलर में है।”

Kushal Tandon ने Shivangi Joshi को किया किस! थाईलैंड में छुट्टी बिताते वीडियो वायरल- India News

Priyanka Chopra Post

इसके अलावा एक और उसे हेयरब्रश के साथ खेलते हुए दिखाता है और तीसरा मेकअप रूम में रस्सी के साथ समुद्री मील का अभ्यास करता है।

Priyanka Chopra PostPriyanka Chopra Post

अजय देवगन-वाणी कपूर और रितेश देशमुख ने Raid 2 की शूटिंग की पूरी, इस दिन रिलीज को तैयार है फिल्म -India News

अंतिम तस्वीर में, प्रियंका और मालती पुतले को पकड़े हुए दिखाई दे रही हैं, दोनों मुस्कुरा रहे हैं। अभिनेत्री ने इसे कैप्शन दिया, “मुझे लगता है कि डायने हमारे साथ घर आ रहा है।”

Priyanka Chopra Post

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT