होम / Priyanka Chopra के भाई सिद्धार्थ चोपड़ा हुए रोकाफाइड, नीलम उपाध्याय संग जल्द लेंगे सात फेरे

Priyanka Chopra के भाई सिद्धार्थ चोपड़ा हुए रोकाफाइड, नीलम उपाध्याय संग जल्द लेंगे सात फेरे

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : April 2, 2024, 6:31 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Priyanka Chopra Brother Siddharth Chopra Gets Rokafied: प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) के भाई सिद्धार्थ चोपड़ा (Siddharth Chopra) नीलम उपाध्याय (Neelam Upadhyaya) से शादी करने जा रहें हैं। सिद्धार्थ किससे प्यार करते हैं, इस पर काफी अटकलों के बाद, नीलम ने उनकी अंतरंग रोका की तस्वीरों की झलकियाँ शेयर की है। बता दें कि प्रियंका का परिवार अपने जीवन को मीडिया की चकाचौंध से दूर रखता है, लेकिन प्रियंका की विशाल फैन फॉलोइंग के साथ महत्वपूर्ण अवसरों की झलकियाँ साझा करना सुनिश्चित करता है।

सिद्धार्थ चोपड़ा और नीलम उपाध्याय का हुआ रोका

आपको बता दें कि मंगलवार, 2 अप्रैल 2024 को नीलम ने अपने सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर सिद्धार्थ के साथ अपने रोका समारोह की पहली तस्वीरें पोस्ट कीं। तस्वीरों में हम सिद्धार्थ और नीलम को उनके पारंपरिक परिधानों में सजे हुए देख सकते हैं। जहां सिद्धार्थ ने मैचिंग स्लीवलेस जैकेट के साथ फ्लोरल कुर्ता पहना था, वहीं उनकी होने वाली दुल्हन ने सेक्विन्ड पर्पल-टोन्ड सूट पहना हुआ था।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Neelam Upadhyaya (@neelamupadhyaya)

 उन्होंने पिन-स्ट्रेट बालों के साथ सॉफ्ट डेवी मेकअप चुना। नीलम और सिद्धार्थ ने पेस्टल आइसिंग और उनके नाम के शुरुआती अक्षर केक टॉपर्स के साथ चार-स्तरीय केक भी काटा। इसमें बैंगनी और सुनहरी गेंदें और उस पर ‘जस्ट रोकाफाइड’ टैग शामिल था। इन तस्वीरों के साथ नीलम ने लिखा, “तो हमने एक काम किया।”

Nick Jonas ने Priyanka Chopra समेत मां की तस्वीरें की शेयर, मिनी कैमरा पकड़े बेटी Malti ने खींचा सबका ध्यान – India News

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Neelam Upadhyaya (@neelamupadhyaya)

पहले सिद्धार्थ चोपड़ा की टूट चुकी है सगाई

बता दें कि 2019 में प्रियंका के छोटे भाई सिद्धार्थ चोपड़ा की इशिता कुमार से सगाई हुई थी। रोका सेरेमनी का आयोजन भव्य तरीके से किया गया था और इसकी तस्वीरें प्रियंका ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर की थीं। हालाँकि, कुछ ही महीनों में उनकी शादी टूट गई।

पेरिस की सड़कों पर स्कूटर चलाती नजर आईं Ananya Panday, रूमर्ड बॉयफ्रेंड Aditya Roy Kapur ने दिया ऐसा रिएक्शन – India News

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Lok Sabha Election: भाजपा नेता ने संदेशखाली घटना को लेकर दिया बड़ा बयान, जानें क्या कहा-Indianews
Nijjar Murder Case: निज्जर हत्या मामले में तीन भारतीय की गिरफ्तारी पर बोले ट्रूडो, कही ये बड़ी बात-Indianews
अनिल कपूर नहीं ये एक्टर था 1942 A Love Story के लिए पहली पसंद, डायरेक्टर ने किया खुलासा -Indianews
Lok Sabha Election: पीएम मोदी के आयोध्या में रोड शो पर बोले इकबाल अंसारी, कहा- हम उनके आने से बहुत खुश है-Indianews
Gurucharan Singh: सोढ़ी के गायब होने पर पिता ने तोड़ी चुप्पी, कहा- अब बस इंतजार-Indianews
Lok Sabha Election: कांग्रेस ने जेपी नड्डा और अमित मालवीय के खिलाफ की चुनाव आयोग से शिकायत, लगाए ये गंभीर आरोप-Indianews
बेटे अकाय के आने के बाद पहली बार मैच में Anushka को देख Virat के रिएक्शन ने जीता दिल, देखें -Indianews
ADVERTISEMENT