होम / Priyanka Chopra की मां मधु चोपड़ा ने शाहरुख खान-अक्षय कुमार को बताया बिजनेसमैन, रणबीर कपूर की तारीफ -Indianews

Priyanka Chopra की मां मधु चोपड़ा ने शाहरुख खान-अक्षय कुमार को बताया बिजनेसमैन, रणबीर कपूर की तारीफ -Indianews

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : May 29, 2024, 3:03 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Priyanka Chopra Mother Madhu Chopra: बॉलीवुड से हॉलीवुड तक अपनी पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) को अक्सर उनके अभिनय के कारण खूब सराहना मिलती है। सोशल मीडिया पर वो काफी एक्टिव रहती हैं, जहां वो अपने प्रोफेशनल से पर्सनल लाइफ तक के अपडेट फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। उनके दुनिया भर में काफी अच्छी फैन फॉलोइंग हैं, जो उनके पोस्ट से लेकर फिल्मों का इंतजार करते हैं। बता दें कि प्रियंका अपने पति निक जोनास और बेटी मालती मैरी के साथ दिखाई देती हैं।

अब हाल ही में उनकी मां डॉ मधु चोपड़ा (Madhu Chopra) ने शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और अक्षय कुमार (Akshay Kumar) सहित कई बॉलीवुड ए-लिस्टर्स को खिताब दिए। दरअसल, तब अफवाहें थीं कि प्रियंका चोपड़ा को शाहरुख खान और अक्षय कुमार दोनों के साथ रोमांटिक रूप से जोड़ा जा रहा है।

प्रियंका चोपड़ा की मां ने बॉलीवुड के कई टॉप सेलेब्स पर किया कमेंट

हाल ही में एक बातचीत के दौरान, प्रियंका की मां से फिल्म इंडस्ट्री के विभिन्न आंकड़ों के बारे में संक्षेप में टिप्पणी करने के लिए कहा गया था। उन्होंने सलमान खान को ‘जेंटलमैन’ और अमिताभ बच्चन को ‘इंडस्ट्री में सबसे सम्मानित व्यक्ति’ बताया। इसके बाद उन्होंने अक्षय और शाहरुख खान दोनों को ‘बिजनेसमैन’ कहा। उन्होंने कहा कि रणवीर सिंह एक ‘मजेदार व्यक्ति’ हैं और आलिया भट्ट के पास एक ‘सुखदायक’ व्यक्तित्व है। रणबीर कपूर के बारे में उन्होंने अपना स्नेह व्यक्त करते हुए बताया, ‘एक व्यक्ति के रूप में, मैं उन्हें एक बहुत अच्छा बेटा जानती हूं।’

Alia Bhatt से Priyanka Chopra समेत कई अन्य सेलेब्स ने राफा पर हवाई हमलों की निंदा, दिल दहला देने वाले शेयर किए पोस्ट – India News

प्रियंका की मां ने अपनी भतीजी परिणीति चोपड़ा की हाल ही में राजनेता राघव चड्ढा से हुई शादी के बारे में भी कुछ जानकारी दी और उन्हें ‘बीबा’ आदमी बताया। उन्होंने परिणीति को एक ‘प्यारी’ व्यक्ति के रूप में तारीफ की और स्वीकार किया कि प्रियंका शादी में शामिल क्यों नहीं हो सकी। उन्होंने कहा, “वो दोनों पेशेवर हैं। वो सीमाएं जानते हैं।”

प्रियंका चोपड़ा का वर्कफ्रंट

Sidhu Moosewala की पुण्यतिथि पर भावुक हुए उनके माता-पिता, फैंस से किया यह आग्रह – India News

प्रियंका चोपड़ा के वर्कफ्रंट की बात करें तो प्रियंका ने बेवॉच, इजंट इट रोमांटिक, वी कैन बी हीरोज और द मैट्रिक्स रिसरेक्शन्स जैसी फिल्मों में उल्लेखनीय प्रदर्शन किया है। अब इन दिनों वो इल्या नैशुलर की फिल्म हेड्स ऑफ स्टेट में अभिनय करने के लिए तैयार हैं और उनकी आगामी परियोजनाओं में द ब्लफ भी है।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT