होम / Kangana Ranaut की Emergency के निर्माता फिल्म में करेंगे कई बड़े बदलाव, इस तारीख को होगी हाईकोर्ट में सुनवाई

Kangana Ranaut की Emergency के निर्माता फिल्म में करेंगे कई बड़े बदलाव, इस तारीख को होगी हाईकोर्ट में सुनवाई

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : September 30, 2024, 3:24 pm IST
Kangana Ranaut की Emergency के निर्माता फिल्म में करेंगे कई बड़े बदलाव, इस तारीख को होगी हाईकोर्ट में सुनवाई

Kangana Ranaut Emergency

India News (इंडिया न्यूज़), Kangana Ranaut Emergency: केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड (सीबीएफसी) ने एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की फिल्म ‘इमरजेंसी’ (Emergency) को यू/ए सर्टिफिकेट के साथ मंजूरी दे दी है, लेकिन फिल्म में लगभग 13 कट लगाने का आदेश दिया है। अब रिपोर्ट के अनुसार, कंगना रनौत की फिल्म ‘इमरजेंसी’ के निर्माताओं ने संशोधन समिति द्वारा सुझाए गए बदलावों को लागू करने का फैसला किया है।

फिल्म निर्माता समिति द्वारा प्रस्तावित संशोधनों पर हुए सहमत

आपको बता दें कि सोमवार को सुनवाई के दौरान, जी स्टूडियोज का प्रतिनिधित्व करने वाले वकील ने बॉम्बे हाईकोर्ट को सूचित किया कि फिल्म निर्माता समिति द्वारा प्रस्तावित संशोधनों पर सहमत हो गए हैं। रिपोर्ट में आगे कहा गया कि निर्माताओं ने सीबीएफसी द्वारा सुझाए गए बदलावों के कार्यान्वयन की रूपरेखा प्रस्तुत की है, जो अब बोर्ड की प्रतिक्रिया का इंतजार कर रहा है। मामले पर अगली सुनवाई गुरुवार, 3 अक्टूबर को होनी है। इमरजेंसी को पहले पिछले महीने रिलीज़ किया जाना था, लेकिन प्रमाणन के मुद्दों के कारण फिल्म की लॉन्चिंग में देरी हुई।

500 के नोट पर गांधीजी नहीं बल्कि Anupam Kher आए नजर, हैरान हुए एक्टर बोले- ‘लो कर लो बात…’, जानें पूरा मामला – India News

इस बीच, कंगना ने यह भी खुलासा किया कि सेंसर सर्टिफिकेट मिलने में देरी के कारण फिल्म की रिलीज़ टलने के बाद उन्हें मुंबई में अपनी संपत्ति बेचनी पड़ी। उनका बांद्रा वाला बंगला 32 करोड़ रुपये में बेचा गया। उन्होंने 2017 में यह संपत्ति 20.7 करोड़ रुपये में खरीदी थी।

कंगना रनौत ने व्यक्त की निराशा

हाल ही में, कंगना रनौत ने इमरजेंसी की देरी से रिलीज़ होने पर अपनी निराशा व्यक्त की। एक्स पर बात करते हुए, उन्होंने फिल्म के प्रमाणन को रोकने के सीबीएफसी के फैसले को ‘अवैध’ कहा। अपनी फिल्म की मंजूरी में देरी पर बॉम्बे हाईकोर्ट के फैसले पर प्रतिक्रिया देते हुए, उन्होंने लाइव लॉ से एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, “उच्च न्यायालय ने #आपातकाल का प्रमाण पत्र अवैध रूप से रोकने के लिए सेंसर बोर्ड को फटकार लगाई है।”

Shraddha Kapoor के सामने ही बॉडीगार्ड ने फैन को बेरहमी से धक्का मारकर फेंका पीछे, वीडियो देख भड़क उठे लोग – India News

इमरजेंसी का स्टारकास्ट

इमरजेंसी में कंगना रनौत ने पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की भूमिका निभाई है, जो भारत के सबसे अशांत राजनीतिक युगों में से एक को दर्शाती है। यह फिल्म मूल रूप से 6 सितंबर को रिलीज़ होने वाली थी, लेकिन विरोध के बाद इसे स्थगित कर दिया गया। कलाकारों में अनुपम खेर, श्रेयस तलपड़े, महिमा चौधरी, मिलिंद सोमन और दिवंगत सतीश कौशिक भी शामिल हैं।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT