होम / Puneet Superstar: पुनीत ने एविक्शन पर चुपी तोड़ सोशल मीडिया पर रखा ऑफर, कहा जिसको भी शो फेमस करना हो मुझसे कांटेक्ट करें

Puneet Superstar: पुनीत ने एविक्शन पर चुपी तोड़ सोशल मीडिया पर रखा ऑफर, कहा जिसको भी शो फेमस करना हो मुझसे कांटेक्ट करें

Simran Singh • LAST UPDATED : August 24, 2023, 10:06 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Puneet Superstar, दिल्लीबिग बॉस ओटीटी 2 अब खत्म हो चुका है। वहीं इस शो के विनर का खिताब एल्विश यादव ने ही जीता है। इस सीजन में कई सोशल मीडिया स्टार और यूट्यूबर ने हिस्सा लिया था। आपको याद ही होगा की इन में सोशल मीडिया इंफ्लूएंसर पुनीत सुपरस्टार भी शामिल थे। लेकिन शो में अपने बर्ताव की वजह से उनको 24 घंटे में ही शो से बाहर कर दिया गया। ऐसे में पुनीत ने हाल में ही शो से अपने एविक्शन के बारे में बात की है।

शो में अपने एविक्शन पर क्या बोले पुनीत सुपरस्टार

सोशल मीडिया इंफ्लूएंसर पुनीत सुपरस्टार और एक फेमस यूट्यूबर जिनको बिग बॉस ओटीटी 2 में बतौर कंटेस्टेंट के तौर पर भी शो में देखा गया था। लेकिन उनकी किस्मत शो को सेकर कुछ अच्छी नहीं रही और वह शो से बाहर होने वाले पहले कंटेस्टेंट बन गए। वहीं हाल ही में मीडिया को दिए अपने इंटरव्यू में पुनित ने एविक्शन के बारे में खुलकर बात की है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by prakash kumar (@puneetsuper_starrrr)

पुनीत ने कहा, “मैंने 2015 में सोशल मीडिया पर एंट्री की थी और पिछले 8 वर्षों से अलग-अलग सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर हूं। तब से लेकर अब तक मैंने इतने उतार-चढ़ाव देखे हैं कि अब मुझ पर किसी चीज का असर नहीं होता। उस दौरान मैं पहले ही एक प्लेटफॉर्म पर 16 हजार वीडियो बना चुका था और फिर भी मैं वायरल नहीं हुआ। जरा सोचो उस वक्त मुझे कितनी निराशा हुई होगी। इसलिए, एक दिन के भीतर बिग बॉस ओटीटी 2 के घर से बाहर होना मेरे लिए कोई झटका नहीं था। ऐसी चीजें तो मेरे साथ लाखों बारी हुई हैं। मैंने सोशल मीडिया पर वायरल होने के लिए जीवन में इतना कुछ झेला है कि यह सब मुझे परेशान या प्रभावित नहीं करता है”

पुनीत ने स्ट्रगल पर भी की बात

इसके साथ ही पुनीत ने आगे बताया कि वह इस समय अपनी लाइफ के एक ऐसे फेज में हैं, जहां अगर उन्हें एक फाइनेंशियल झटका भी लगता है तो इसका उन पर बहुत ज्यादा प्रभाव नहीं पड़ेगा। इस बयान में उन्होंने कहा, ‘मैंने बहुत संघर्ष किया है। रियलिटी शो को पुनीत सुपरस्टार फेमस करेगा ना की रियलिटी शो पुनीत सुपरस्टार को, जिस रियलिटी शो को फेमस होना हो प्लीज मुझसे कॉन्टेक्ट करें वरना मुझे फोन न करें। पुनीत सुपरस्टार ने ये भी मेंशन किया कि अगर यह किस्मत में है, तो उन्हें पैसा और अवसर मिलेंगा, वरना उसे कुछ हासिल नहीं होगा” वहीं उन्होंने यह भी कहा कि वह काफी बुरे अनुभवों का सामना कर चुके है और केवल अपने भाग्य के भरोसे जिंदा हैं।

पुनीत सुपरस्टार करियर

पुनीत के बारें में बताए तो वह एक इंडियन कॉन्टेंट मेकर है। उनको सोशल मीडिया पर फनी वीडियो शेयर करते देखा जाता है। वहीं पुनीत सुपरस्टार का सफर 2016 से शुरु हुआ था। पुनीत ने अपनी शुरुआत टिकटॉक से की थी। जिससे वह फेमस हुए। इसके साथ बिग बॉस से वह टीवी पर भी आ चुकी है।

 

ये भी पढ़े: गदर 2 के एक्टर ने की राखी की तारीफ, सोशल मीडिया का सबसे मजेदार इंसान बताया

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT