होम / Pushpa 2 की उल्टी गिनती हुई शुरू, Allu Arjun के दमदार पोस्टर के साथ रिलीज डेट का किया खुलासा

Pushpa 2 की उल्टी गिनती हुई शुरू, Allu Arjun के दमदार पोस्टर के साथ रिलीज डेट का किया खुलासा

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : August 28, 2024, 6:36 pm IST

Allu Arjun Pushpa 2 Poster and Release Date

India News (इंडिया न्यूज़), Allu Arjun Pushpa 2 New Poster and Release Date: ‘पुष्पा: द रूल’ के लिए उत्सुकता बढ़ती जा रही है क्योंकि इसकी उल्टी गिनती शुरू हो गई है। अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) अभिनीत इस बहुप्रतीक्षित फिल्म के स्क्रीन पर आने में अब केवल 100 दिन बचे हैं। ऐसे में निर्माताओं ने एक नया पोस्टर जारी किया है और इसके साथ ही रिलीज डेट का भी ऐलान कर दिया है।

पुष्पा 2 से अल्लू अर्जुन का दमदार नया पोस्टर हुआ रिलीज

आपको बता दें कि कुछ समय पहले निर्माताओं ने फिल्म का एक शानदार पोस्टर जारी किया था, जिसमें अल्लू अर्जुन के प्रतिष्ठित किरदार पुष्पा राज को एक आकर्षक रूप में दिखाया गया है। इस पोस्टर पर टैगलाइन है “100 दिनों में द रूल देखें”, जो फिल्म की बहुप्रतीक्षित रिलीज का संकेत देता है। यह गहन दृश्य पुष्पा और भंवर सिंह के बीच महाकाव्य प्रतिद्वंद्विता के एक्शन से भरपूर निष्कर्ष को दर्शाता है, जो एक रोमांचक सिनेमाई अनुभव का वादा करता है।

फेमस फिल्म डायरेक्टर के घर में घुसा चोर, फिर पालतू बिल्ली ने किया ये कारनामा, देखें वीडियो- India News

पोस्टर को माइथ्री मूवी मेकर्स के सोशल मीडिया पर अपलोड किया गया, जिसमें कैप्शन दिया गया, “#Pushpa2TheRule के लिए 100 दिन शेष हैं, 6 दिसंबर 2024 को सिनेमाघरों में एक प्रतिष्ठित बॉक्स ऑफिस अनुभव द रूल के लिए तैयार हो जाइए। आइकन स्टार @alluarjunonline @rashmika_mandanna @aryasukku #FahadhFaasil @ThisIsDSP @SukumarWritings @MythriOfficial @tseries.official @PushpaMovie” बता दें कि मुख्य अभिनेता अल्लू अर्जुन ने भी अपनी स्टोरी पर पोस्टर अपलोड किया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Mythri Movie Makers (@mythriofficial)

पुष्पा 2 की रिलीज डेट का भी हुआ खुलासा

पहली किस्त फिल्म पुष्पा: द राइज़, एक बड़ी सफलता थी, जिसने अपनी मनोरंजक कहानी, तीव्र एक्शन दृश्यों और यादगार प्रदर्शनों के साथ पूरे भारत और उसके बाहर दर्शकों को आकर्षित किया। यह फिल्म न केवल बॉक्स ऑफिस पर हिट रही, बल्कि पॉप संस्कृति पर भी एक स्थायी प्रभाव छोड़ा। इसके गाने, संवाद और शैली प्रशंसकों के साथ व्यापक रूप से गूंज उठी। पहली फिल्म की सफलता ने सीक्वल के लिए अविश्वसनीय रूप से उच्च उम्मीदें स्थापित की हैं, जिससे पुष्पा: द रूल साल की सबसे प्रतीक्षित फिल्मों में से एक बन गई है।

Kriti Sanon और उनके बॉयफ्रेंड Kabir Bahia ने अपने रिश्ते पर लगाई मुहर! फैंस बोले- ‘जीजू इन द हाउस’ – India News

सुकुमार द्वारा निर्देशित और फहाद फासिल तथा रश्मिका मंदाना द्वारा प्रमुख भूमिकाओं वाली यह फिल्म 6 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी, जो एक उच्च-ऑक्टेन सिनेमाई अनुभव का वादा करती है।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

यहां छिपकर बैठा है ओसामा बिन लादेन की परछाईं, 450 खूंखार स्नाइपर्स कर रहें सुरक्षा
दुश्मनों के नाक में दम करेगा इंडियन आर्मी का जोरावर! टैंक की ताकत से चीन-पाकिस्तान भी कांप रहा थर-थर
Rahul Gandhi ने यूपी के उस नाई को भेजा खास तोहफा, महीनों पहले काटी थी उनकी दाढ़ी 
इन राज्यों में भारी बारिश का रेड अलर्ट, IMD ने दी अचानक बाढ़ आने की चेतावनी, जानें आज कैसा रहेगा मौसम 
जेल से पहले बेल! Air Force विंग कमांडर को अग्रिम जमानत, महिला अधिकारी ने लगाया था बलात्कार का आरोप
14 सितंबर को बदल गए Petrol-Diesel के दाम? जानें कच्चे तेल की कीमत
जम्मू-कश्मीर के किश्तवाड़ में आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़, 2 जवान शहीद
ADVERTISEMENT