होम / सिर्फ 21 दिनों में ये 9 टिप्स को फॉलो कर 'R Madhavan' ने खत्म किया बेली फैट, एक्टर ने खोला सबसे बड़ा Celebrity Secret?

सिर्फ 21 दिनों में ये 9 टिप्स को फॉलो कर 'R Madhavan' ने खत्म किया बेली फैट, एक्टर ने खोला सबसे बड़ा Celebrity Secret?

Prachi Jain • LAST UPDATED : July 19, 2024, 6:37 pm IST

India News(इंडिया न्यूज), R Madhavan: बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेताओं की लिस्ट में अपना नाम शामिल कराने वाले अभिनेता ‘R Madhavan’ उन एक्टर्स में से एक हैं जिन्होंने बॉलीवुड को ना जाने कितनी नायाब फिल्मो से सराहा हैं। एक्टर अपनी एक्टिंग स्किल के लिए ना सिर्फ देश में बल्कि विदेशो में भी बहुत लोक प्रसिद्ध हैं। उन्होंने फिल्मी इंडस्ट्री को कई बेहतरीन फिल्मो से सींचा हैं जिनमे उनके किरदार ने कितने लोगो को एक प्रेरणा और कई बार तो एक बेहद ही गहरी सीख भी दी हैं।

आर माधवन हमेशा अपने हर एक रोल के लिए कड़ी से कड़ी मेहनत करते हैं जिससे उनके रोल में जान ही नहीं बल्कि एक दम असलियत का तड़का ही लग जाये लेकिन ना सर्फ फ़िल्मी रोल के लिए बल्कि आज पता चला एक्टर तो अपनी असल ज़िन्दगी के रोल के लिए भी जी-तोड़ मेहनत करके आज इस मुकाम तक पहुंचे हैं जहा उनकी तारीफे होने तो लाज़मी हैं।

एक समय पर तोंदू थे आर माधवन भी

जी हाँ…! जानते है आपको इस बात पर यकीन तो हो नहीं रहा होगा लेकिन यही सच हैं एक समय ऐसा भी था जब आर माधवन काफी ज़्यादा हैवी थे। उनकी भी तोंद निकली हुआ करती थी जिसका ज़िक्र भी खुद एक्टर ने ही एक मीडिया इंटरव्यू के दौरान किया हैं। जिसमे उन्होंने एक वीडियो को शो करते हुए दिखाया हैं कि आज का फिट दिखने वाला ये एक्टर एक समय पर कितना हेल्थी हुआ करता था।

खुद बताया स्ट्रिक्ट डाइट प्लान

जहा एक तरफ एक्टर ने अपने तोंदू लुक से सबको रूबरू कराया तो वही इसी के साथ वह इतने फिट कैसे हुए इस बात का भी ज़िक्र पूरी तरह से उन्होंने किया साथ ही किन स्टेप्स को फॉलो करते हुए मात्र 21 दिनों में एक्टर फैट से फिट बन गए उन्होंने खुद बताया।

”रुक-रुक कर उपवास, 45-60 बार भारी मात्रा में भोजन चबाना (अपना भोजन पीना और पानी चबाना) .. अंतिम भोजन शाम 6.45 बजे। (केवल पका हुआ भोजन – दोपहर 3 बजे के बाद कुछ भी कच्चा नहीं) .. सुबह जल्दी लंबी सैर और जल्दी रात गहरी नींद (बिस्तर से 90 मिनट पहले कोई स्क्रीन टाइम नहीं) … खूब सारे तरल पदार्थ .. ढेर सारी हरी सब्जियां और भोजन जो आपके शरीर द्वारा आसानी से पच जाता है और स्वस्थ होता है।”

और ये था एक्टर का स्ट्रीक्ट डाइट प्लान जिससे आर माधवन को आज उस लुक को देख पहचान पाना भी मुश्किल ही नहीं नामुमकिन हैं।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

12 में से इन पांच राशि के लोगों के लिए ये सप्ताह बदल देगा सबकुछ, जानें क्या छिपा है आने वाले दिनों में   
हो सकता है अनर्थ! अगर नहीं देखा Panchang, जानें आज का शुभ और अशुभ मुहूर्त   
भगवान भोलेनाथ के बारे में ये क्या कह गए अनिरुद्धाचार्य, मांगनी पड़ी माफी! संतों ने कर दी इतनी बड़ी मांग
Weather Today: महाराष्ट्र, तेलंगाना और ओडिशा के साथ इन राज्यों में भारी बारिश, ऑरेंज अलर्ट जारी
छुट्टी के दिन इतना सस्ता हो गया Petrol-Diesel? अभी करें चेक 
Gajendra Singh Shekhawat: जैसलमेर में अफसरों पर बिफरे केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत, दे डाली ये नसीहत
Himachal News: अब आपदा से नहीं होगा राज्य को जनधन का नुकसान? CM सुक्खू उठाया ये बड़ा कदम
ADVERTISEMENT