होम / Rabb Warga Song Out: बैड न्यूज़ से नया गाना रब्ब वर्गा हुआ रिलीज, Triptii Dimri संग रोमांटिक होते दिखे Vicky Kaushal

Rabb Warga Song Out: बैड न्यूज़ से नया गाना रब्ब वर्गा हुआ रिलीज, Triptii Dimri संग रोमांटिक होते दिखे Vicky Kaushal

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : July 18, 2024, 2:23 pm IST

Vicky Kaushal and Triptii Dimri Bad Newz Song Rabb Warga Out

India News (इंडिया न्यूज़), Vicky Kaushal and Triptii Dimri Bad Newz Song Rabb Warga Out: बैड न्यूज़ (Bad Newz) की रिलीज़ का बेसब्री से इंतज़ार कर रहें दर्शकों का इंतज़ार आखिरकार खत्म होने वाला है। विक्की कौशल (Vicky Kaushal), त्रिप्ति डिमरी (Triptii Dimri) और एमी विर्क (Ammy Virk) अभिनीत यह फ़िल्म कल यानी 19 जुलाई 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली हैं। रिलीज़ से पहले, निर्माताओं ने साउंडट्रैक से एक और गाना रिलीज़ कर दिया है। रब्ब वर्गा शीर्षक वाला यह एक भावपूर्ण रोमांटिक ट्रैक है, जो विक्की और त्रिप्ति के बीच की केमिस्ट्री को उजागर करता है और उनके किरदारों के बीच की भावनाओं को दर्शाता है।

बैड न्यूज़ का नया गाना रब्ब वर्गा हुआ रिलीज

आपको बता दें कि आज, 18 जुलाई को फ़िल्म बैड न्यूज़ की रिलीज़ से ठीक एक दिन पहले, एल्बम का एक नया गाना सोशल मीडिया प्लेटफ़ॉर्म पर लॉन्च किया गया। रब्ब वर्गा अभिजीत श्रीवास्तव द्वारा रचित एक खूबसूरत रचना है, जिसे जुबिन नौटियाल की मधुर आवाज़ में गाया गया है, जिसमें शायरा अपूर्वा के दिल को छू लेने वाले बोल हैं। फ़राह ख़ान को कोरियोग्राफ़र के रूप में श्रेय दिया जाता है।

US में जन्में हैं अंबानी फैमली के यह 4 बच्चे, जिनकों मिलेंगे ये गजब के फायदे – India News

दरअसल, इस म्यूज़िक वीडियो में विक्की कौशल के अखिल और त्रिप्ति डिमरी की सलोनी के बीच रोमांस दिखाया गया है। रंग-बिरंगे कपड़े पहने, वो क्रोएशिया के खूबसूरत स्थानों पर अपने प्यार की गर्माहट का आनंद लेते हैं। इसकी आकर्षक धुनें और दृश्य सौंदर्य निश्चित रूप से इसे इस सीज़न का प्रेम गान बनाते हैं। बता दें कि म्यूज़िक वीडियो की शुरुआत में दिए गए डिस्क्लेमर से पता चला कि यह गाना केवल प्रमोशन के उद्देश्य से है और यह फ़िल्म का हिस्सा नहीं होगा।

विक्की कौशल-त्रिप्ति डिमरी की बैड न्यूज का ट्रेलर

विक्की कौशल और त्रिप्ति डिमरी के साथ, बैड न्यूज़ में एमी विर्क और नेहा धूपिया भी मुख्य भूमिकाओं में हैं। कहानी हेटेरोपैटरनल सुपरफेकंडेशन की घटना के इर्द-गिर्द घूमती है, जहाँ त्रिप्ति के किरदार को पता चलता है कि वो दो अलग-अलग पिताओं से जुड़वाँ बच्चों की माँ बनने वाली है। इससे अराजकता फैलती है और दो पिता, विक्की और एमी, उसका प्यार जीतने के लिए प्रतिस्पर्धा करते हैं।

Malaika Arora ने शेयर की मिस्ट्री मैन के साथ फोटो, अर्जुन कपूर संग ब्रेकअप के बाद मूव ऑन का दिया हिंट- India News

इस फिल्म को इशिता मोइत्रा और तरुण डुडेजा ने लिखा है और आनंद तिवारी ने निर्देशित किया है। हीरू यश जौहर, करण जौहर, अपूर्व मेहता, अमृतपाल सिंह बिंद्रा और आनंद तिवारी ने फिल्म का निर्माण किया है। ये फिल्म 19 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होने को तैयार है।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

वेदांता ग्रुप की रिफाइनरी का बांध टूटा, फसलें हुईं तबाह, कंपनी ने कही ये बड़ी बात
डॉक्टरों से मुलाकात के बाद ममता ने कोलकाता पुलिस कमिश्नर और 2 स्वास्थ्य अधिकारियों को हटाया
न्यूयॉर्क में BAPS स्वामिनरायण मंदिर की बर्बरता अस्वीकार्य है, भारतीय दूतावास ने ऐसा क्यों कहा
Vishwakarma Puja 2024: कल विश्वकर्मा पूजा पर इन मंत्रों के साथ के करें देवताओं के शिल्पकार की पूजा, ये रहे शुभ मुहूर्त
Patna news: लड़की को I LOVE YOU कहना 2 मनचलों को पड़ा भारी, पहले परिजनों ने जमकर कूटा, फिर पुलिस ने …
‘अपने गिरेबान में झांकें..’, ईरानी सुप्रीम लीडर के भड़ाकाऊ बयान पर भारत ने दिया मुंहतोड़ जवाब
यूपी में बाढ़ से हाल बेहाल! मुरादाबाद के घरों में घुस रहा पानी, किसान परेशान
ADVERTISEMENT