होम / Radhika-Anant Pre-Wedding Functions: अनंत-राधिका की शादी का कार्ड आया सामने, देखें पूरे कार्यक्रम की लिस्ट

Radhika-Anant Pre-Wedding Functions: अनंत-राधिका की शादी का कार्ड आया सामने, देखें पूरे कार्यक्रम की लिस्ट

Babli • LAST UPDATED : February 26, 2024, 1:36 pm IST

India News (इंडिया न्यूज),Radhika-Anant Pre-Wedding Functions, दिल्ली: अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी के लिए एक भव्य डिजिटल निमंत्रण सभी ग्लोबल हस्तियों के अलावा करीबी दोस्तों और परिवार को भेजा गया है। तीन दिनों तक चलने वाला उत्सव 1 मार्च से शुरू होगा। हाल ही में अब हमारे पास वो वीडियो आया हैं जिसमें गुजरात के जामनगर में आयोजित होने वाले कार्यक्रमों की जानकारी दी गई है।

सामने आया शादी का निमंत्रण

राधिका-अनंत की शादी का निमंत्रण सामने आया हैं जिसमें लिखा है। “खुशी और उत्साह से भरे दिलों के साथ, हम आपको जामनगर में हमारे घर पर अनंत और राधिका के विवाह पूर्व समारोह में आमंत्रित करते हैं। हम आपके साथ हमारे आनंद, प्यार और हँसी को साझा करने और ऐसी यादें बनाने की आशा करते हैं जिन्हें हम हमेशा संजोकर रखेंगे,”

ये भी पढ़े- Chamkila: जानें कब और कहां रिलीज होगी दिलजीत-परिणीति की फिल्म चमकीला

1 मार्च को एवरलैंड में एक शाम जिसमें संगीत, नृत्य, दृश्य कलात्मकता और एक विशेष आश्चर्य की जादुई दुनिया में कदम रखें। इसके आगे 2 मार्च को ए वॉक ऑन द वाइल्ड साइड जिसमें वंतारा बचाव एवं पुनर्वास केंद्र में एक अनोखा अनुभव। और मेला रूज जिसमें गीत और नृत्य की एक अविस्मरणीय रात के लिए मंच तैयार करने वाला एक सुंदर कार्निवल। इसके साथ ही 3 मार्च को टस्कर ट्रेल्स जो एक आनंददायक दोपहर के भोजन का आनंद लें और दोपहर को प्रकृति के चमत्कारों से घिरा हुआ बिताएं। आखिर में लिखा था, प्रेम के वादे का जश्न मनाने के लिए देवताओं की घाटी में हमारे साथ शामिल हों।

इतने महमान होंगे शामिल

प्री-वेडिंग कार्यक्रम के लिए 1,000 मेहमानों को आमंत्रित किया गया है जिसमें बिल गेट्स और मेलिंडा गेट्स समेत कई प्रमुख हस्तियां शामिल होंगी। बता दें की अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की सगाई 19 जनवरी, 2023 को मुंबई में एक गोल धना समारोह में हुई। अनंत अंबानी मुकेश और नीता अंबानी के सबसे छोटे बेटे हैं।

ये भी पढ़े-Shahid Kapoor: पति का जन्मदिन भूली मीरा राजपूत ! एक दिन बाद इस तरह ही जन्मदिन की बधाई

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT