होम / वाइल्डलाइफ सफारी के लिए गब्बाना लेपर्ड प्रिंटेड आउटफिट में पहुंची Radhika Merchant, देखें तस्वीर

वाइल्डलाइफ सफारी के लिए गब्बाना लेपर्ड प्रिंटेड आउटफिट में पहुंची Radhika Merchant, देखें तस्वीर

Babli • LAST UPDATED : March 6, 2024, 2:25 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Radhika Merchant, दिल्ली: राधिका मर्चेंट ने अपने प्री-वेडिंग फंक्शन के दौरान अपने आकर्षक व्यक्तित्व, व्यावहारिक स्वभाव और शानदार फैशन से करोड़ो दिल जीते। बता दें की, वह जल्द ही जुलाई 2024 में अनंत अंबानी के साथ शादी के बंधन में बंध जाएंगी। और अपने खास दिन से पहले, पिछले हफ्ते, जोड़े ने प्री-वेडिंग भोज की एक सीरीज मनाई, जिसे अंबानी परिवार ने जामनगर में अपने निवास पर आयोजित किया था।

Radhika Merchant

ये भी पढ़े-पहले से ही रिलेशन में थे निखिल मेहता, Cheshta Bhagat ने अलग होने की बताई वजह

गब्बाना ब्लू लेपर्ड प्रिंटेड ड्रेस में दिखीं राधिका

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री वेंडिग फंक्शन के दूसरे दिन को ‘वॉक इन द वाइल्डसाइड’ नाम दिया गया था, जहां मेजबानों ने जामनगर में नव स्थापित वंतारा पशु पुनर्वास केंद्र की यात्रा की योजना बनाई थी। इस होस्ट अपने मेहमानों के साथ उसी में एक निर्देशित सफारी में गए। खास अवसर के लिए, जानवरों के लिए गहरा प्रेम रखने वाली राधिका ने एक सुंदर नीले रंग की तेंदुए की मुद्रित पोशाक पहनने का ऑप्शन चुना। उन्होंने इसे एक स्ट्रॉ टोपी के साथ जोड़ा, जो उनके आउटफिट के समान प्रिंट से सजी हुई थी। उनकी स्टाइलिस्ट, रिया कपूर के अनुसार, राधिका की OOTD की आकर्षक पसंद अंतर्राष्ट्रीय फैशन लेबल, डोल्से और गब्बाना का एक कस्टम-पीस था। लहराते खुले बाल, सूक्ष्म मेकअप और चिकने हीरे के आभूषण, जिसमें एक पेंडेंट और झुमके शामिल थे, ने राधिका के लुक को पूरा किया।

Radhika Merchant

ये भी पढ़े-Maidaan: ट्रेलर रिलीज से पहले अजय देवगन ने शेयर किया नया वीडियो, इस तरह दिखे एक्टर

हीरे के पेंडेंट को फिर से पहना

कुछ समय पहले, हमने जल्द ही दुल्हन बनने वाली राधिका मर्चेंट की शादी से पहले के फंक्शन के दौरान सफारी के लिए उनकी क्लासिक पसंद की ड्रेस के बारे में एक और दिलचस्प चीज का खुलासा किया था। टिकाऊ फैशन ऑप्शन के लिए अपना समर्थन साबित करते हुए, दिवा ने अपनी तेंदुए के डिजाइन ड्रेस के साथ उसी हीरे की नेकपीस को फिर से पहनने का फैसला किया, जिसे उसने पहले मई 2023 में NMACC में आयोजित एक संगीत शो के लिए पहना था। अंबानी के एक प्रशंसक पृष्ठ के अनुसार परिवार, अपनी पिछली उपस्थिति के दौरान, राधिका ने उसी पेंडेंट को एक स्ट्रैपी हरे रंग की पुष्प मुद्रित पोशाक के साथ जोड़ा था।

Radhika Merchant

ये भी पढ़े-एक बार फिर सुर्खियों में आईं Kangana Ranaut, Lata Mangeshkar से जोड़ा नाम

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.