होम / क्रूज़ बैश में Radhika Merchant ने 1002 करोड़ रुपये का ओवरऑल लुक किया कैरी, तस्वीरें हुई वायरल -IndiaNews

क्रूज़ बैश में Radhika Merchant ने 1002 करोड़ रुपये का ओवरऑल लुक किया कैरी, तस्वीरें हुई वायरल -IndiaNews

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : June 21, 2024, 6:23 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Radhika Merchant Cruise Bash: अनंत अंबानी (Anant Ambani) की मंगेतर राधिका मर्चेंट (Radhika Merchant) एक सच्ची फैशनिस्टा हैं और उनका हर लुक उनके फैंस को मंत्रमुग्ध कर देता है। मई 2024 के आखिरी हफ़्ते में जब इस कपल ने इटली से फ़्रांस और वापस एक शानदार क्रूज़ पर अपना दूसरा प्री-वेडिंग समारोह मनाया, तो एक बार फिर दुल्हन के लुक ने हमारा दिल जीत लिया। उनकी दूसरी प्री-वेडिंग बैश की थीम ‘ला वीटा ई अन वियाजियो’ थी और निस्संदेह, राधिका ने अपने शानदार पहनावे और फैशन स्टेटमेंट के साथ हर इवेंट के वाइब्स को मैच किया। अब, राधिका के एक फैन पेज ने उनके ओवरऑल लुक के प्राइस टैग का खुलासा किया है।

राधिका मर्चेंट तमारा राल्फ की व्हाइट ड्रेस और जूलरी की कीमत

दूसरे प्री-वेडिंग बैश के एक उत्सव के लिए, राधिका मर्चेंट ने मशहूर डिज़ाइनर तमारा राल्फ के स्प्रिंग-समर 2024 कलेक्शन की अलमारी से साटन गाउन पहना था। सफ़ेद डबल साटन ड्रेप्ड गाउन में कोर्सेटेड बस्टियर और नेकलाइन और कमर पर सिल्क और क्रिस्टल से सजे गुलाबों से सजी ड्रामेटिक ओवरस्कर्ट थी।

Junaid Khan की पहली डेब्यू फिल्म Maharaj को गुजरात हाईकोर्ट से मिली क्लीन चिट, अदालत ने कही यह बात- India News

Radhika Merchant

राधिका ने अपने लुक को निखारने के लिए कम से कम आभूषण और क्रिस्टल गुलाब के मुकुट के साथ अपने आउटफिट को एक्सेसराइज़ किया। फैन पेज के अनुसार, पूरे लुक की कीमत 1002 करोड़ रुपये है। जी हां, इस कीमत जान हर कोई दंग रह गया है।

Radhika Merchant

Sonakshi Sinha-Zaheer Iqbal की शादी को लेकर आया अपडेट, दूल्हे के घर पर होगी रजिस्टर्ड मैरिज, जानें पूरी डिटेल्स – India News

राधिका मर्चेंट ने 896 करोड़ रुपये का लैवेंडर ड्रेस में लुक किया कैरी

क्रूज़ बैश में एक स्टाररी नाइट पार्टी के लिए, राधिका ने ब्रांड, लीवर कॉउचर से लैवेंडर-रंग की ऑर्गेना ड्रेस पहनी, जिसमें असममित हेमलाइन और पीछे की तरफ एक ट्रेल था। एक चमकदार बोआ स्कार्फ ने उनके लुक में नारीत्व का एक नरम स्पर्श जोड़ा। उन्होंने अपने लुक को न्यूड-टोन्ड ग्लैम मेकअप, एक हाई बन, जिमी चू से आइस हील्स और वरुणा डी जानी द्वारा डिज़ाइन किए गए फ्यूचरिस्टिक डायमंड ईयर कफ के साथ ग्लैमरस बनाया। कुल मिलाकर, फैन पेज के अनुसार, इस आउटफिट की कीमत 896 करोड़ रुपये थी।

Radhika Merchant

Bigg Boss OTT 3 में इस मिस्ट्री बॉक्सर की हुई एंट्री, मेकर्स ने शेयर की कंटेस्टेंट की एक झलक, देखें वीडियो – India News

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT