होम / Radhika Merchant First Pics: दुल्हन राधिका मर्चेंट की पहली झलक आई सामने, देखें अनंत की दुल्हनिया की तस्वीरें -IndiaNews

Radhika Merchant First Pics: दुल्हन राधिका मर्चेंट की पहली झलक आई सामने, देखें अनंत की दुल्हनिया की तस्वीरें -IndiaNews

Raunak Kumar • LAST UPDATED : July 12, 2024, 11:27 pm IST

Radhika Merchant first pics

India News (इंडिया न्यूज), Radhika Merchant first pics: अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी की चर्चा पुरे विश्व में चल रही है। इस बीच अंबानी परिवार की छोटी बहु और अनंत की दुल्हनिया राधिका मर्चेंट की पहली तस्वीरें सामने आई हैं।

राधिका अबू जानी संदीप खोसला लहंगे में बेहद खूबसूरत लग रही हैं। दुल्हन ने लाल और सुनहरे लहजे के साथ भारी कढ़ाई वाला हाथीदांत का पहनावा चुना। उन्होंने इसे बेहतरीन आभूषणों के साथ पहना है।

इस डिजाइनर जोड़ी ने दुल्हन की तस्वीरें साझा करते हुए लिखा कि राधिका का पहनावा अबू संदीप की ‘पनेतार’ की जटिल व्याख्या है। दुल्हन द्वारा लाल और सफेद पहनने की गुजराती परंपरा।

Anant-Radhika के शादी में पहुंचे ये कपल, देखें तस्वीरें

हाथीदांत जरदोजी कट-वर्क पहनावा में एक अनुगामी घाघरा शामिल है। जो एक दूसरे अलग करने योग्य निशान के साथ स्तरित है। जिसे 80 इंच के जरदोजी चमत्कार के रूप में वर्णित किया गया था।

छोटी बहु की तस्वीरें आई सामने

बता दें कि, अनंत अंबानी रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन मुकेश अंबानी के छोटे बेटे हैं। वह एनकोर हेल्थकेयर के सीईओ वीरेन मर्चेंट की बेटी राधिका मर्चेंट से आज शादी है।

वहीं शादी की बारात कार्यक्रम स्थल पर पहुंच चुकी है और पिछले कुछ घंटों से डांस फ्लोर पर धूम मचा रही है। राधिका मर्चेंट की दुल्हन की मेहंदी वीना नागदा ने लगाई।

बेबी बंप फ्लॉन्ट करती अनंत-राधिका की शादी में पहुंची Deepika Padukone, मांग में सिंदूर और लाल आउटफिट पहने आई नजर

शादी के लिए उनका लुक इस खास दिन को रिया कपूर, सान्या कपूर और शेरीन ने स्टाइल किया। इसके अलावा हिरल भाटिया और लवलीन रामचंदानी ने उन्हें एक शानदार हेयरस्टाइल और शानदार ब्राइडल मेकअप दिया।

जबकि राधिका ने ट्रेंडिंग न्यूड लिपस्टिक को छोड़कर गहरे लाल रंग का शेड चुना।

अपनी बारात में जमकर नाचे Anant Ambani, दुल्हे संग बॉलीवुड सेलेब्स ने भी लगाए ठुमके, देखें वीडियो

शादी के स्थल पर पहुंची बारात

बता दें कि, अनंत अंबानी की बारात आखिरकार विवाह स्थल पर पहुँच चुकी है। वहीं अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी में बॉलीवुड का जमावड़ा लग गया है।

इस दौरान कई सेलेब्स स्टेज पर ठुमके लगाते नजर आ रहें हैं। तो कुछ सेलेब्स अनंत अंबानी की बारात में जमकर नाच रहें हैं। इसके साथ ही अनंत अंबानी भी अपनी बारात में डांस करते दिख रहें हैं।

मांग टीका और गजरा लगाए अनंत-राधिका की शादी में Ranbir संग पहुंची Alia Bhatt, लाल साड़ी में कटरीना कैफ ने ली विक्की संग एंट्री

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT