होम / क्रूज प्री-वेडिंग के लिए इटली रवाना हुई Radhika Merchant, अनिल अंबानी समेत ये लोग भी हुए स्पॉट -Indianews

क्रूज प्री-वेडिंग के लिए इटली रवाना हुई Radhika Merchant, अनिल अंबानी समेत ये लोग भी हुए स्पॉट -Indianews

Babli • LAST UPDATED : May 27, 2024, 1:11 pm IST

India News (इंडिया न्यूज), Radhika Merchant: अंबानी परिवार अनंत अंबानी और मंगेतर राधिका मर्चेंट के लिए एक और प्री-वेडिंग पार्टी की तैयारी कर रहा है। यह जोड़ा इटली से फ्रांस तक एक क्रूज पर एक समारोह आयोजित करेगा। इसके साथ ही कहा जा रहा हैं की इस उत्सव में कई प्रमुख हस्तियां उनके साथ शामिल होंगी। अनंत और राधिका की दूसरी प्री-वेडिंग पार्टी 29 मई, 2024 को शुरू होगी और उससे पहले, मनोरंजन जगत के तमाम लोग इस समारोह का अनुभव लेने के लिए रवाना हो गए हैं।

  • पिता वीरेन मर्चेंट के साथ इटली रवाना हुई राधिका
  • बेटी जीवा के साथ एयरपोर्ट पहुंचे धोनी
  • सलमान खान भी प्री-वेडिंग पार्टी के लिए रवाना हुए

बेटे रेहान की ग्रेजुएशन सेरेमनी में एक्स वाइफ Sussane के साथ पहुंचे Hrithik Roshan, देखें तस्वीरें -Indianews

पिता वीरेन मर्चेंट के साथ इटली रवाना हुई राधिका

26 मई, 2024 को, राधिका मर्चेंट अपनी दूसरी प्री-वेडिंग पार्टी के लिए इटली के लिए रवाना हुई थीं। होने वाली दुल्हन के साथ उसके पिता वीरेन मर्चेंट भी थे। राधिका ने कैज़ुअल वियर चुना और अपने बालों को खुला छोड़ दिया, और उन्होंने पैप्स के लिए पोज़ देने से परहेज किया। ऑनलाइन सामने आई कुछ झलकियों में, राधिका को कार की पिछली सीट पर बैठे और दोनों हाथों से अपने बाल सेट करते हुए देखा गया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

Karan Johar के साथ Janhvi ने पहली मुलाकात का किया खुलासा, होमवर्क में देते थे ये काम -Indianews

बेटी जीवा के साथ एयरपोर्ट पहुंचे धोनी

लोगों ने महेंद्र सिंह धोनी को उनकी बेटी जीवा के साथ इटली के लिए रवाना होते हुए भी देखा। एयरपोर्ट पर अपनी कार से बाहर निकलते ही क्रिकेटर ने खुशी-खुशी लोगों के लिए पोज दिए। काले रंग की टी-शर्ट और मैचिंग पैंट पहने धोनी ने अपने लुक को ग्रे जैकेट और जेल्ड-बैक हेयरस्टाइल के साथ स्टाइल किया। दूसरी ओर, जीवा ग्रे रंग की पैंट के साथ काले स्वेटशर्ट में हमेशा की तरह प्यारी लग रही थीं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

नहीं रहे हॉलीवुड एक्टर Johnny Wactor, 37 साल की उम्र में हुई दर्दनात मौक -Indianews

सलमान खान भी प्री-वेडिंग पार्टी के लिए रवाना हुए

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की दूसरी प्री-वेडिंग पार्टी में सलमान खान भी प्राइवेट एयरपोर्ट पर स्टाइलिश अंदाज में नजर आए। उन्होंने सफेद शर्ट और नीली जींस पहनी और पूरे स्वैग में अपनी कार से बाहर निकले। अभिनेता ने दर्शकों के लिए पोज़ नहीं दिया और सीधे हवाईअड्डे के अंदर चले गए। सिर्फ सलमान ही नहीं, रणवीर सिंह भी एयरपोर्ट पर आकर्षक अंदाज में नजर आए और सफेद टी-शर्ट और टोपी के साथ काले रंग का ट्रैकसूट पहने हुए थे।

कान्स 2024 में अनसूया सेनगुप्ता की बड़ी जीत पर Priyanka Chopra ने दी बधाई, लिखी ये बात -Indianews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT