होम / Radhika Merchant ने Mameru सेरेमनी में पहनी अपनी मां की शानदार ज्वैलरी, होने वाली दुल्हन ने इस तरह बनाया खास

Radhika Merchant ने Mameru सेरेमनी में पहनी अपनी मां की शानदार ज्वैलरी, होने वाली दुल्हन ने इस तरह बनाया खास

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : July 4, 2024, 2:31 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Radhika Merchant Wore Her Mother Mausalu Jewelry at Her Own Ceremony: अनंत अंबानी (Anant Ambani) और राधिका मर्चेंट (Radhika Merchant) 12 जुलाई को शादी करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। बता दें कि शादी से पहले के उत्सव पूरे जोश के साथ शुरू हो चुके हैं। कल यानी 3 जुलाई को ममेरू/मौसलू समारोह हुआ, जिसके लिए होने वाली दुल्हन ने खूबसूरत लहंगा और शानदार एक्सेसरीज पहनी हुई थीं। उनके आभूषणों की एक खास बात यह थी कि ये वही थे, जो उनकी मां ने अपने मौसलू में पहने थे।

राधिका मर्चेंट ने पहने अपनी माँ के आभूषण

आपको बता दें कि कल यानी 3 जुलाई को राधिका मर्चेंट की मौसालू के लिए स्टाइल टीम ने लुक के पीछे की बारीकियों का खुलासा किया। इस अवसर पर, राधिका ने मनीष मल्होत्रा ​​द्वारा डिज़ाइन किया गया गुलाबी और नारंगी रंग का बांधनी लहंगा पहना था। उनके शानदार आभूषणों में चोकर नेकलेस, एक स्टेटमेंट मांग टीका और झुमके शामिल थे, जो सभी सोने के थे। उनकी चूड़ियाँ नारंगी और सुनहरे रंग की थीं, और उनकी पोनीटेल भी सुनहरे रंग की एक्सेसरीज़ से सजी हुई थी।

Anant-Radhika की ममेरू सेरेमनी में खुशी से नाचते नजर आए Mukesh-Nita, इनसाइड वीडियो हुआ वायरल – India News

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

स्टाइलिस्ट ने खुलासा किया कि राधिका ने वही आभूषण पहने थे जो उनकी माँ ने अपने मौसालू में पहने थे, जिससे उनका लुक और भी खास हो गया।

क्या है मामेरु/मौसालू ?

मामेरु/मौसालू गुजराती शादी में एक पारंपरिक रस्म है जिसमें दुल्हन के मामा और उसकी मौसी के पति उसे शादी से पहले साड़ी, आभूषण, चूड़ा, मिठाई, सूखे मेवे और बहुत कुछ जैसे उपहार देते हैं। अंबानी और मर्चेंट परिवारों के अलावा, जान्हवी कपूर, उनके कथित ब्वॉयफ्रेंड शिखर पहाड़िया और मानुषी छिल्लर जैसी बॉलीवुड हस्तियां भी समारोह में शामिल हुईं।

Sidharth Malhotra ने अपने फैंस से सावधानी बरतने की अपील, Kiara Advani के फैन के ठगी मामले की बताई सच्चाई – India News

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

राधिका-अनंत की शादी के कार्यक्रम के बारे में जानकारी

इससे पहले, अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की बहुप्रतीक्षित शादी का कार्यक्रम सोशल मीडिया पर सामने आया था। कार्यक्रम के अनुसार, यह कपल 12 जुलाई को विवाह के बंधन में बंधेगा। शुभ विवाह में भारतीय पारंपरिक परिधानों का इस्तेमाल किया जाएगा।

रिपोर्ट के अनुसार बताया गया कि 13 जुलाई शुभ आशीर्वाद (दिव्य आशीर्वाद) होगा, जिसमें मेहमानों के भारतीय औपचारिक परिधानों में आने की उम्मीद है, और 14 जुलाई को मंगल उत्सव (शादी का रिसेप्शन) होगा, जिसमें भारतीय ठाठ-बाट वाली ड्रेस कोड होगी। इन सभी भव्य कार्यक्रमों का आयोजन मुंबई के जियो वर्ल्ड सेंटर में होगा। कथित तौर पर, 5 जुलाई को संगीत समारोह का आयोजन किया जाएगा, जिसमें कई अंतरराष्ट्रीय कलाकार मंच पर प्रस्तुति देंगे।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Powerful Tarot Card: सबसे शक्तिशाली टैरो कार्ड कौन सा है? यहां जानें 
Devendra Fadnavis On Mahayuti: ‘गठबंधन के नेता एक दूसरे के खिलाफ…’, महायुति को देवेंद्र फडणवीस ने दी नसीहत -IndiaNews
Aaj Ka Rashifal 07 July 2024: वाणी पर नियंत्रण रखें, तभी बनेंगे आपके काम, पढ़ें आज का राशिफल
US Shooting: अमेरिका में पार्टी के दौरान सामूहिक गोलीबारी में 4 की मौत, संदिग्ध ने खुद को भी मार डाला -IndiaNews
Char Dham Yatra: अस्थायी रूप से रोक दी गई चार धाम यात्रा, उत्तराखंड में भारी बारिश बनी वजह -IndiaNews
Weather Update: दिल्ली- NCR में सुबह से ही बारिश, इन राज्यों में जमकर बरसेंगे बादल, जानें IMD की ताजा रिपोर्ट
India Women Cricket Team: एशिया कप टी20 के लिए भारतीय महिला टीम की घोषणा, इन खिलाड़ियों को मिला स्क्वाड में मौका -IndiaNews
ADVERTISEMENT