होम / Raghav Chadha ने 'जूता छुपाई' की रस्म में सालियों को दिया डायमंड का ये खास गिफ्ट, लोगों ने कहा जीजा हो तो ऐसा..!

Raghav Chadha ने 'जूता छुपाई' की रस्म में सालियों को दिया डायमंड का ये खास गिफ्ट, लोगों ने कहा जीजा हो तो ऐसा..!

Divya Gautam • LAST UPDATED : September 25, 2023, 10:41 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़) Raghav Parineeti Wedding: परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा शादी के बंधन में बंध गए हैं 24 सितंबर को उदयपुर के लीला पैलेस होटल में पंजाबी रीति-रिवाज से उनकी शादी हो गई है। इस जोड़े ने अपनी शादी की रस्मों से लेकर आउटफिट्स तक सब कुछ गुप्त रखा था। परिणीति और राघव ने वेडिंग गेस्ट के मोबाइल कैमरे को भी कवर करवा दिया था, लेकिन अब इस जोड़ी की शादी से जुड़ी गुप्त सभी बातें धीरे-धीरे सामने आ रही हैं।

 24 सितंबर को हुई थी शादी

शादी से पहले 23 सितंबर को हल्दी, मेहंदी और संगीत परिणीति और राघव समारोह जैसी रस्में हुईं। 24 सितंबर को, राघव एक नाव पर सवार हुए और अपनी दुल्हन के लिए बारात लेकर रवाना हुए। शादी के दौरान जूता छिपाई की रस्म भी निभाई गई, जिस दौरान परिणीति की बहनों ने अपने जीजा राघव के साथ खूब मस्ती की दूल्हे राजा कोई और नहीं, उन्होंने अपनी सालियों को हीरा उपहार में दिया।

जूते चुराई में मिला Diamond गिफ्ट 

सूत्रों के हवाले से बताया कि राघव ने अपनी सालियों की इच्छा के आगे सिर झुका दिया। उन्होंने अपनी सालिओं के साथ अच्छा समय बिताया और उन्हें उनकी पसंद के तोहफे दिए। जूतों की रसम के तौर पर राघव चड्ढा ने अपनी सभी सालिओं को सैलिस डायमंड दिया है।

यहां होगी रिसेप्शन पार्टी 

मिली जानकारी के मुताबिक, शादी के बाद ये जोड़ा दिल्ली और मुंबई में रिसेप्शन देग। दिल्ली में होने वाले रिसेप्शन में राजनीतिक जगत के कई दिग्गज नेता दिखाई देंगे, वहीं मुंबई कि पार्टी में बॉलीवुड सितारों का हुजूम देखने को मिलेगा।

Also Read: Parineeti Chopra और Raghav Chadha कि नेटवर्थ के बीच है करोड़ो का फासला, पति के पास हैं Swift Desire तो Audi, Jaguar में घूमती हैं बीवी

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT