होम / Raghav-Parineeti Wedding: राघव चड्ढा और परिणीति चोपड़ा की शादी 24 सितंबर को उदयपुर में, जानें कैसा होगा कार्यक्रम

Raghav-Parineeti Wedding: राघव चड्ढा और परिणीति चोपड़ा की शादी 24 सितंबर को उदयपुर में, जानें कैसा होगा कार्यक्रम

Roshan Kumar • LAST UPDATED : September 13, 2023, 9:49 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Raghav-Parineeti Wedding, दिल्ली: राघव चड्ढा और परिणीति चोपड़ा 24 सितंबर को उदयपुर में शादी करने वाले है। ऐसा लग रहा है कि यह जोड़ा एक बड़े विवाह समारोह की तैयारी कर रहा है। शादी के कार्ड से पुष्टि हुई है कि जोड़े ने शादी समारोह के लिए उदयपुर के ताज लीला पैलेस को चुना है और यह दो दिवसीय भव्य समारोह होने वाला है। परिणीति और राघव 23 सितंबर को स्वागत लंच के साथ शादी के जश्न की शुरुआत करेंगे।

‘ग्रेन्स ऑफ लव’ शीर्षक वाला यह लंच दोपहर 12 बजे से शाम 4 बजे तक इनर कोर्टयार्ड में होगा। इसके बाद दोपहर के भोजन के बाद 90 के दशक की थीम पर आधारित नृत्य पार्टी होगी। पार्टी के निमंत्रण में लिखा है, “आइए 90 के दशक की तरह पार्टी करें।” इसी दिन चोपड़ा परिवार परिणीति के चूड़ा समारोह की मेजबानी करेगा। शादी समारोह 24 सितंबर को राघव की सेहराबंदी के साथ शुरू होगा और उसके बाद ताज लीला पैलेस में बारात आएगी। जयमाला दोपहर 3.30 बजे होगी, उसके बाद शाम 4 बजे फेरे होंगे और शाम 6 बजे विदाई होगी।

ए पर्ल व्हाइट इंडियन वेडिंग

शादी की थीम ‘ए पर्ल व्हाइट इंडियन वेडिंग’ होगी। थीम के अनुसार, ऐसा लगता है कि परिणीति पारंपरिक लाल दुल्हन लुक को छोड़कर ऑल-क्रीम लुक पहनकर अपनी शादी समारोह में शामिल हो सकती हैं। शादी समारोह के बाद 24 सितंबर को रात 8.30 बजे लीला पैलेस कोर्टयार्ड में रिसेप्शन होगा। दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल और पंजाब के सीएम भगवंत मान, वरिष्ठ आप सांसद और अन्य आप लोग मौजूद रहेंगे।

कार्ड आया सामने

इससे पहले दिन में, एक शादी के रिसेप्शन का निमंत्रण कार्ड ऑनलाइन सामने आया था। कार्ड गुलाबी-सुनहरे रंग के मोटिफ डिज़ाइन का था। परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की शादी के निमंत्रण कार्ड पर लिखा है, “हमारे परम पूजनीय स्वर्गीय श्री पी.एन. चड्ढा जी और श्रीमती विमला चड्ढा के आशीर्वाद के साथ, श्री एच.एस. सचदेवा अलका और सुनील चड्ढा आपको 30 सितंबर, 2023 को ताज चंडीगढ़ में अपने बेटे, राघव और रीना और पवन चोपड़ा की बेटी परिणीती के रिसेप्शन लंच के लिए आमंत्रित करते हैं।

13 मई को हुई थी सगाई

परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की सगाई 13 मई को नई दिल्ली के कपूरथला हाउस में हुई। इससे पहले, दोनों ने कभी भी सार्वजनिक रूप से अपने रिश्ते पर चर्चा नहीं की थी, लेकिन कथित तौर पर दोनों एक-दूसरे को कई सालों से जानते हैं। दोनों ने लंदन स्कूल ऑफ इकोनॉमिक्स में एक साथ पढ़ाई की।

यह भी पढ़े-

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.