होम / Raghav-Parineeti: राघव ने सगाई के बाद जिंदगी में आए बदलावों पर की बात, कहा "अब मुझे कम चिढ़ाते हैं लोग"

Raghav-Parineeti: राघव ने सगाई के बाद जिंदगी में आए बदलावों पर की बात, कहा "अब मुझे कम चिढ़ाते हैं लोग"

Simran Singh • LAST UPDATED : July 27, 2023, 10:24 am IST
Raghav-Parineeti: राघव ने सगाई के बाद जिंदगी में आए बदलावों पर की बात, कहा

Raghav-Parineeti

India News (इंडिया न्यूज़), Raghav-Parineeti,दिल्ली: बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा और उनके मगेतर पॉलिटिशियन राघव चड्ढा कई समय से सुर्खियो में छाए हुए है। बात दें की कपल ने 13 मई 2023 को दिल्ली के कपूरथाला में सगाई रचा ली थी। वहीं जब से ही फैंस को इस जोड़ी की शादी का बेसब्री से इंतजार है। ऐसे में बता दें की अभी परिणीति और राघव पूरी खुशी के साथ अपनी जिंदगी का सबसे खूबसूरत पल एंजॉय कर रहें हैं। वहीं इन सब के बीच राघव का एक इंटरव्यू सामने आया है।

सगाई के बाद लाइफ स्टाइल में आया बदलावा

हाल में ही दिए एक इंटरव्यू में आम आदमी पार्टी के मशहूर नेता राघव चड्ढा ने बॉलीवुड की एक्ट्रेस परिणीति के साथ सगाई के बाद अपनी जिंदगी में आए बदलाओ पर बात की है। वहीं उन्होंने यह भी बताया की परिणीति से सगाई के बाद उनके दोस्त और सहकर्मी उन्हें थोड़ा कम चिढ़ाते हैं।

जल्द होने वाली है शादी

राघव ने इंटरव्यू में कहा, “ठीक है, मुझे लगता है कि हमें इस बातचीत को राजनीतिक गठबंधनों तक ही सीमित रखना चाहिए न कि पर्सनल गठबंधनों तक, लेकिन हां, यकीनन मेरे सहयोगी, पार्टी को-वर्कर्स और मेरे सीनियर अब मुझे थोड़ा कम चिढ़ाते हैं, पहले वे मुझे शादी करने के लिए कहते थे, अब वे मुझे थोड़ा कम चिढ़ाते हैं क्योंकि वे जानते हैं कि मैं जल्द ही शादी कर रहा हूं, अब इससे ज्यादा तो आपको जानकारी नहीं मिलेगी क्योंकि अगर हम यहां पार्टी के बारे में बात करें तो वो ज्यादा बेहतर होगा”

कब होगी राघव-परिणीति की शादी

राघव-परिणीति की जोड़ी सभी को काफी पसंद आती है, वह सभी की फेवरेट जोड़ी में से एक है। वहीं इस जोड़ी की शादी के बारें में बात करें तो खबर है की कपल अपनी शादी की प्लानिंग में लगातार लगा हुआ है। वहीं हाल में ही खबर सामने आई थी कि कपल गुरुग्राम में रिसेप्शन की तैयारी भी कर रहा है। लेकिन अभी तक परिणीति और राघव की तरफ से उनकी शादी को लेकर कोई भी बात को ऑफिशियली अनाउंस नहीं किया गया है।

 

ये भी पढ़े: अब्दू के सोशल मीडिया पर शेयर किया वीडियो दर्शकों को नहीं आया पसंद, सुनाई खरी खोटी

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT