होम / Rahat Fateh Ali Khan: राहत फ़तेह अली खान ने 'छात्र' की पिटाई के वायरल वीडियो पर किया रिएक्ट, कही ये बात

Rahat Fateh Ali Khan: राहत फ़तेह अली खान ने 'छात्र' की पिटाई के वायरल वीडियो पर किया रिएक्ट, कही ये बात

Babli • LAST UPDATED : February 1, 2024, 12:54 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Rahat Fateh Ali Khan, दिल्ली: राहत फ़तेह अली खान ने हाल ही में वायरल वीडियो के बारे में खुलकर बात की, जिसमें वह नवीद हसनैन नाम के एक व्यक्ति को जूते से मारते हुए दिखाई दे रहे थे। अपने पॉडकास्ट पर अदील आसिफ से बात करते हुए, पाकिस्तानी गायक ने कहा कि उन्होंने नावेद से माफ़ी मांगी है, जिसे वह अपना शागिर्द कहते हैं। सोशल मीडिया पर कई लोगों ने उन्हें इसके लिए ट्रोल भी किया हैं की कैसे गायक अपने शिष्य को मार रहे हैं।

वायरल वीडियो पर राहत फतेह अली खान 

घटना के बारे में बात करते हुए राहत ने अदील से कहा, ”मैंने उनसे माफी मांगी। वह रोने लगे और बोले, ‘उस्ताद जी आप ऐसा क्यों कर रहे हैं?”, ‘बाप का जैसा रोल होता है।’ शागिर्द भी बाप ही होता है। हमने वो रोल ही अदा किया है।”

उन्होंने आगे कहा कि वह अपने कर्मचारी के इलाज और शादी के खर्चों का भुगतान करके उनके परिवार की मदद कर रहे हैं। वायरल वीडियो में, राहत को ‘बोतल’ को लेकर कर्मचारी को बार-बार थप्पड़ मारते और जूते से मारते हुए देखा गया था। कई लोगों ने उन्हें इसके बारे में ट्रोल किया, की वह शराब की बोतल के लिए मार रहे हैं।

ट्रोल पर राहत फतेह अली खान

ट्रोलिंग पर रिएक्ट करते हुए, पाकिस्तानी गायक ने कहा, “वह मेरा शिष्य है और मैंने स्वीकार किया कि मैंने उसे डांटा और अपमानित किया। बाद में मैंने माफ़ी मांगी। यहां तक तो ठीक था लेकिन लोग इसका मजाक उड़ा रहे हैं। लेकिन सच तो यह है कि उसके पास मेरा पवित्र जल था। लोग स्थिति की गंभीरता को समझ नहीं रहे हैं। यह मेरे लिए बहुत गंभीर मामला है क्योंकि इसमें मेरे आध्यात्मिक मार्गदर्शक शामिल हैं। वीडियो में राहत फ़तेह अली खान को उस व्यक्ति को मारते और थप्पड़ मारते हुए दिखाया गया है, जिसे उन्होंने अपने शिष्य के रूप में पहचाना है। वह उससे पूछता रहा, “मेरी बोतल कहाँ है?”

वीडियो के बाद गायक ने दी सफाई

बाद में राहत ने इस घटना को एक मालिक और उसके कर्मचारी के बीच का “आंतरिक मामला” बताया। “आपने इन वीडियो में जो कुछ भी देखा है वह एक उस्ताद और एक शागिर्द के बीच का आंतरिक मामला है। जब कोई शिष्य अच्छा काम करता है, तो हम उन पर खूब बरसते हैं और जब वे गलती करते हैं, तो हम उन्हें दंडित भी करते हैं… मैंने उसी समय उनसे माफ़ी मांगी थी…” उन्होंने एक अलग वीडियो में स्पष्ट किया, जो इसमें हसनैन और उनके पिता भी शामिल थे।

 

ये भी पढ़े-

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT