होम / Happy Birthday Jackie Shroff: टाइगर श्रॉफ ने 'बेस्ट डैड' पर तो इन सेलेब्स ने जग्गू दादा पर लुटाया प्यार, शेयर की पोस्ट

Happy Birthday Jackie Shroff: टाइगर श्रॉफ ने 'बेस्ट डैड' पर तो इन सेलेब्स ने जग्गू दादा पर लुटाया प्यार, शेयर की पोस्ट

Babli • LAST UPDATED : February 1, 2024, 12:03 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Happy Birthday Jackie Shroff, दिल्ली: बॉलीवुड के असली ‘हीरो’ जैकी श्रॉफ आज एक साल और बड़े हो गए हैं। देवदास एक्टर आज अपना 67वां जन्मदिन मना रहे हैं और सोशल मीडिया पर हर तरफ से शुभकामनाएं आ रही हैं। उनके दिन को और भी खास बनाने के लिए उनके बेटे टाइगर श्रॉफ ने इंस्टाग्राम पर उनके लिए एक प्यारी सी शुभकामनाएं लिखीं। इतना ही नहीं, करीना कपूर खान, अजय देवगन और फिल्म बिरादरी के उनके दोस्तों और सहकर्मियों ने भी उनके जन्मदिन पर ‘भिडू’ पर प्यार बरसाया हैं।

टाइगर श्रॉफ ने पिता के जन्मदिन पर शेयर की पोस्ट 

टाइगर श्रॉफ ने गुरुवार सुबह अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पुरानी मैगजीन का कवर शेयर किया। इसमें जैकी श्रॉफ अपने दोनों बच्चों- बेटे टाइगर और बेटी कृष्णा श्रॉफ को गोद में लिए हुए हैं। टाइगर ने कैप्शन में अपने पिता के लिए अपना प्यार जाहिर किया और लिखा, “सबसे अच्छे इंसान और सबसे अच्छे पिता को जन्मदिन की शुभकामनाएं, मैं आपको बहुत प्यार करता हूं @apnabidu।”

Wishes for Jackie Shroff on his birthday
Wishes for Jackie Shroff on his birthday

करीना कपूर-अजय देवगन ने जैकी श्रॉफ को दीं जन्मदिन की शुभकामनाएं 

इस बीच, करीना कपूर ने जैकी श्रॉफ को ‘सबसे अच्छे लीजेंड’ कहा, और लिखा, “अब तक के सबसे अच्छे लीजेंड को जन्मदिन की शुभकामनाएं (दिल इमोजी) @apnabidu)।” अजय देवगन ने जैकी श्रॉफ की एक पौधे के साथ तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, ‘तेरा मेरा और सबका भाई, हैप्पी बर्थडे! पी.एस. आपके जन्मदिन का जश्न एक पेड़ लगाकर मनाऊंगा।’

Wishes for Jackie Shroff on his birthday
Wishes for Jackie Shroff on his birthday

रमेश तौरानी ने एक शादी से जैकी श्रॉफ के साथ एक तस्वीर साझा की, और लिखा, “जन्मदिन मुबारक हो प्रिय @apnabidu, आपका दिन और मंगलमय वर्ष हो।” इस बीच, कृष्णा श्रॉफ ने भी एक बड़ी पुरानी तस्वीर पोस्ट करके अपने पिता को शुभकामनाएं दीं, जिसमें टाइगर भी हैं।

Wishes for Jackie Shroff on his birthday
Wishes for Jackie Shroff on his birthday

आयशा श्रॉफ ने भी पोस्ट शेयर कर दी जन्मदिन की शुभकामानएं

जैकी श्रॉफ की पत्नी आयशा श्रॉफ ने उनके जन्मदिन पर इंस्टाग्राम पर तस्वीरों की एक एलबम पोस्ट की। उनमें से कुछ पुरानी तस्वीरें हैं जिनमें उनकी, जैकी, टाइगर श्रॉफ और कृष्णा की तस्वीरें हैं, जबकि कुछ तस्वीरें हाल ही में क्लिक की गई हैं। उन्होंने लिखा, “कोई कैसे जीवन भर की यादों और एक आदमी के सार को शब्दों या तस्वीरों में ढालने की कोशिश कर सकता है, सबसे अच्छे, दयालु, सबसे अच्छे पिता, सबसे अच्छे बेटे, सबसे अच्छे दोस्त @apnabidu @tigerjackieshroff @kishushroff को जन्मदिन की शुभकामनाएं।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ayesha Shroff (@ayeshashroff)

जैकी श्रॉफ का वर्कफ्रंट

वर्कफ्रंट की बात करें तो जैकी श्रॉफ को आखिरी बार कॉमेडी ड्रामा फिल्म मस्त में रहने का में नीना गुप्ता के साथ देखा गया था। यह फिल्म 8 दिसंबर, 2023 को प्राइम वीडियो पर रिलीज हुई थी।

 

ये भी पढ़े-

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

रायबरेली में राहुल ने फिर सूट बूट की एंट्री कराई, मोदी-अडानी-अंबानी और मिडिया निशाने पर
So Unfair: एयर इंडिया एक्सप्रेस की उड़ान रद्द, मौत से पहले बीमार पति से नहीं मिल सकी महिला-Indianews
Hyderabad Airport: हैदराबाद-कोचीन इंडिगो फ्लाइट में घंटों फंसे रहे यात्रिया, फ्लाइट में कई नेता आएं नजर-Indianews
Delhi: दिल्ली पुलिस मुख्यालय के सामने स्थित इनकम टैक्स ऑफिस में लगी आग-Indianews
MBSE HSLC Result (OUT) 2024: मिजोरम बोर्ड ने 10 के परीक्षा परिणाम किए घोषित, यहां देखें रिजल्ट-Indianews
White House Menu: व्हाइट हाउस के मेनू में अक्सर ये 3 भारतीय व्यंजन होते हैं शामिल, देखें ये लिस्ट-Indianews
AAP को शराब नीति घोटाला मामले में बनाया जाएगा आरोपी-ईडी ने दिल्ली कोर्ट को बताया
ADVERTISEMENT