होम / Raj Kundra ने गिरफ्तार बांग्लादेशी एडल्ट स्टार के साथ संबंध पर तोड़ी चुप्पी, कर दिया चौंकाने वाला खुलासा

Raj Kundra ने गिरफ्तार बांग्लादेशी एडल्ट स्टार के साथ संबंध पर तोड़ी चुप्पी, कर दिया चौंकाने वाला खुलासा

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : September 28, 2024, 8:48 pm IST
Raj Kundra ने गिरफ्तार बांग्लादेशी एडल्ट स्टार के साथ संबंध पर तोड़ी चुप्पी, कर दिया चौंकाने वाला खुलासा

Raj Kundra on Arrested Bangladeshi Adult Star

India News (इंडिया न्यूज़), Raj Kundra Denies Association With Arrested Bangladeshi Adult Star: बांग्लादेशी एडल्ट स्टार रिया अरविंद बर्डे उर्फ ​​आरोही बर्डे और बन्ना शेख को हाल ही में जाली दस्तावेजों का उपयोग करके भारत में अवैध रूप से रहने के आरोप में महाराष्ट्र के उल्हासनगर में गिरफ्तार किया गया था। कुछ समानांतर रिपोर्टों में यह भी दावा किया गया कि बर्डे राज कुंद्रा प्रोडक्शंस से भी जुड़ी थीं और उनके कुछ प्रोजेक्ट्स पर काम कर चुकी थीं। हालांकि, व्यवसायी ने अब किसी भी धारणा को खारिज कर दिया है।

मैं बिल्कुल स्पष्ट कर दूं कि- राज कुंद्रा

आपको बता दें कि राज कुंद्रा ने एक बातचीत के दौरान कहा कि उनके नाम पर चल रहे सभी तरह के झूठे आरोपों से वे “बहुत परेशान” हैं। उन्होंने कहा, “इन रिपोर्टों में दावा किया गया है कि एक व्यक्ति, जो कथित तौर पर एक अवैध अप्रवासी है, मेरे लिए काम करता था या मेरी किसी कथित प्रोडक्शन कंपनी से जुड़ा था। मैं बिल्कुल स्पष्ट कर दूं कि मैं इस व्यक्ति से कभी नहीं मिला, ना ही मैं कभी किसी ऐसी प्रोडक्शन कंपनी का मालिक रहा हूं या उससे जुड़ा रहा हूं, जिसके लिए इस व्यक्ति ने काम किया हो।”

Ranbir Kapoor की इस फिल्म में Anant Ambani ने किया कैमियो, लोगों ने वायरल वीडियो का उड़ाया मजाक – India News

दावों को ‘निराधार’ बताते हुए, राज ने बताया कि ऐसी रिपोर्टें ना केवल उनकी प्रतिष्ठा को नुकसान पहुंचा रही हैं, बल्कि ‘सनसनीखेज और मीडिया ट्रैक्शन’ के लिए उनके नाम का फायदा उठाने का भी प्रयास कर रही हैं। कुंद्रा का मानना ​​है कि अपने व्यवसाय को चलाने के दौरान उन्होंने पूरी ईमानदारी बरती है और वो ऐसे किसी भी झूठे आरोप को बर्दाश्त नहीं करेंगे।

राज कुंद्रा के वकील ने दिया बयान

राज कुंद्रा के वकील प्रशांत पाटिल ने कहा, “मेरे मुवक्किल का नाम एक विवादास्पद मामले में घसीटने का स्पष्ट गुप्त उद्देश्य है, जिससे मेरे मुवक्किल का कोई प्रत्यक्ष या अप्रत्यक्ष संबंध नहीं है। सोशल मीडिया पर इस तरह की आपत्तिजनक सामग्री बनाने के इस शरारती कृत्य के कारण, मेरे मुवक्किल सूचना एवं प्रौद्योगिकी अधिनियम के प्रावधानों के तहत तुरंत साइबर अपराध मुंबई पुलिस के साथ आपराधिक मामले दर्ज करा रहे हैं।”

जबकि पाटिल फर्जी खबरें प्रसारित करने वाले लोगों की तत्काल गिरफ्तारी की मांग करेंगे, उनका लक्ष्य इस फर्जी खबर को रिपोर्ट करने वाले मीडिया घरानों के खिलाफ बॉम्बे हाईकोर्ट में 100 करोड़ रुपये का मानहानि नोटिस भी दर्ज कराना है।

Jr NTR के फैन की Devara देखने के दौरान थिएटर में हुई मौत, वजह जान रह जाएंगे हैरान – India News

जानें मामला

रिया को कानून के तहत पकड़ने में काफी समय लगा। पुलिस रिपोर्ट से पता चला है कि रिया बर्डे की पहचान की जांच एक साल से भी पहले शुरू हुई थी, जब अधिकारियों को पता चला कि उनके जन्म प्रमाण पत्र, स्कूल छोड़ने के प्रमाण पत्र और पासपोर्ट में तीन अलग-अलग जन्म स्थान दर्ज हैं। हालांकि, यह रिया बर्डे का पहला मामला है, जिसने राष्ट्रीय सुर्खियां बटोरी हैं, हालांकि, रिपोर्ट है कि अभिनेत्री को पहले भी अनैतिक व्यापार (रोकथाम) अधिनियम के तहत वेश्यावृत्ति से संबंधित एक मामले में मुंबई पुलिस ने गिरफ्तार किया था।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT