होम / Raj Kundra-UT 69: राज कुंद्रा की फिल्म को लगा झटका, रिलीज के साथ ही हुई लीक

Raj Kundra-UT 69: राज कुंद्रा की फिल्म को लगा झटका, रिलीज के साथ ही हुई लीक

Babli • LAST UPDATED : November 3, 2023, 10:42 am IST
ADVERTISEMENT
Raj Kundra-UT 69: राज कुंद्रा की फिल्म को लगा झटका, रिलीज के साथ ही हुई लीक

Raj Kundra

India News (इंडिया न्यूज़), Raj Kundra-UT 69, दिल्ली: UT 69 में राज कुंद्रा एहम भूमिका में हैं। यह फिल्म राज कुंद्रा की एक अभिनेता के रूप में उनकी पहली फिल्म है। यह फिल्म शिल्पा शेट्टी कुंद्रा के पति के आर्थर रोड जेल में बिताए दिनों के असल जीवन की घटनाओं के उपर बेस्ड हैं।

शाहनवाज अली द्वारा निर्देशित और एसवीएस स्टूडियोज द्वारा निर्मित यह फिल्म आज बड़े पर्दे पर रिलीज हो गई है और इसे दर्शकों से मिले-जुले रिएक्शन मिल रहे है। लेकिन जो लोग अभी तक इस फिल्म को सिनेमाघरों में नहीं देख पाए हैं, उनके लिए यहां एक निराशाजनक अपडेट है। UT 69 के रिलीज के कुछ घंटों बाद ही ये फिल्म ऑनलाइन लीक हो गई है। जानकारी के मुताबिक UT 69 ऑनलाइन लीक हो गई है। और इसे टोरेंट साइटों और टेलीग्राम चैनलों के लिए भी उपलब्ध कराया गया है।

कई फिल्में हुई हैं ऑनलाइन पायरेसी का शिकार

बता दें की UT 69 के अलावा, कई और ऐसी नई रिलीज़ फिल्में और सीरीज़ भी ऑनलाइन पायरेसी का शिकार बन गई हैं। इसमें आर्या सीजन 3, तेजस, यारियां 2 समेत कई फिल्में शामिल हैं जो ऑनलाइन लीक हो गए हैं और एचडी प्रिंट में उपलब्ध कराए गए हैं।

किस मामले में जेल गए थे राज 

कुंद्रा पर भारतीय दंड संहिता, सूचना प्रौद्योगिकी अधिनियम और महिलाओं का अश्लील प्रतिनिधित्व (निषेध) अधिनियम की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया था और जुलाई 2021 में मुंबई की अपराध शाखा ने गिरफ्तार किया था। हालाकी सितंबर 2021 में उन्हें जमानत मिल गई थी। और तब से राज मास्क में घुमके हैं।

 

ये भी पढ़े-

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT