होम / UT 69: शिल्पा शेट्टी संग सिद्धिविनायक मंदिर पहुंचे Raj Kundra, किए बप्पा के दर्शन

UT 69: शिल्पा शेट्टी संग सिद्धिविनायक मंदिर पहुंचे Raj Kundra, किए बप्पा के दर्शन

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : October 27, 2023, 8:31 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Raj Kundra and Shilpa Shetty Visit Siddhivinayak Temple: बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) की तरह अब उनके पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) भी बड़े पर्दे पर नजर आने वाले हैं। बता दें कि बिजनेसमैन राज कुंद्रा अब जल्द ही अपनी बायोपिक ‘यूटी 69’ (UT 69) लेकर आ रहें हैं, जो अगले महीने रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है। अब इसी बीच शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा पूरे परिवार के साथ बप्पा के दर्शन करने सिद्धिविनायक मंदिर पहुंचे हैं। इस दौरान की फोटोज सोशल मीडिया पर सामने आईं हैं।

शिल्पा और राज ने लिया बप्पा का आशीर्वाद

आपको बता दें कि राज कुंद्रा अश्लील फिल्मों को बनाने के आरोपों के बाद अब अपनी फिल्म ‘यूटी 69’ में दिखाई देने वाले हैं। ऐसे में फिल्म की रिलीज से पहले बिजनेसमैन से एक्टर बने राज कुंद्रा अपनी पत्नी शिल्पा शेट्टी और परिवार के साथ शुक्रवार, 27 अक्तूबर को मुंबई के सिद्धिविनायक मंदिर पहुंचे और बप्पा की पूजा की।

दोनों की फैमिली ने भी बप्पा के किए दर्शन

शिल्पा और राज के साथ एक्ट्रेस की मां सुनंदा शेट्टी और उनकी सास उषा रानी कुंद्रा भी मौजूद रहीं। कपल ने सिद्धिविनायक मंदिर में गणपति बप्पा के सामने मथा टेका और उनका आशीर्वाद लिया।

इस दौरान राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी दोनों ड्रेस की ट्विनिंग करते हुए नजर आए। राज कुंद्रा ने जहां व्हाइट कलर का कुर्ता पहना हुआ था। वहीं, शिल्पा शेट्टी ने भी व्हाइट कलर का लॉन्ग टॉप और प्लाजो पहना हुआ था। साथ ही एक्ट्रेस ने येलो कलर का स्टॉल लिया हुआ था। दोनों ने परिवार के साथ मिलकर कैमरा के सामने पोज दिए।

राज कुंद्रा के जीवन पर आधारित है ‘यूटी 69’

इस समय राज कुंद्रा अपनी फिल्म ‘यूटी 69’ को लेकर लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं। ये फिल्म राज कुंद्रा की लाइफ पर बनी है। फिल्म का निर्देशन शाहनवाज अली ने किया है। यह इस बात से संबंधित है कि कैसे राज कुंद्रा को अश्लील सामग्री बनाने के आरोप में जेल जाना पड़ा।

 

Read Also:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Somnath Bharti Resigns: AAP नेता सोमनाथ भारती ने दिया कई पदों से इस्तीफा, बोले- ‘मुझे खुशी है कि…’ -India News
US-Jordan Relations: जो बिडेन गाजा वार्ता के बीच जॉर्डन किंग की करेंगे मेजबानी, व्हाइट हाउस ने किया खुलासा -India News
Rohith Vemula Case: रोहित वेमुला दलित नहीं…, परिवार पुलिस की क्लोजर रिपोर्ट को देगा चुनौती- Indianews
Samsung Galaxy S23 FE पर मिल रहा भारी डिस्काउंट, जल्दी करें ऑर्डर, ​कहीं हाथ से न निकल जाए डील-Indianews
Unknown Callers का नाम भी अब फोन में देगा दिखाई, TRAI ला रही है ये नया नियम-Indianews
Pakistan Blast: पाकिस्तान के बलूचिस्तान में बम विस्फोट, पत्रकार समेत तीन की मौत- Indianews
Gaza Ceasefire Talks: मिस्र जा रहा हमास का प्रतिनिधिमंडल, गाजा युद्धविराम वार्ता पर करेगा बातचीत -India News
ADVERTISEMENT