होम / पाकिस्तानी एक्टर की नई फिल्म पर क्यों खौला राज ठाकरे का खून? बोले-भारत में रिलीज नहीं होने देंगे

पाकिस्तानी एक्टर की नई फिल्म पर क्यों खौला राज ठाकरे का खून? बोले-भारत में रिलीज नहीं होने देंगे

Babli • LAST UPDATED : September 23, 2024, 10:20 am IST

The Legend of Maula Jatt

India News (इंडिया न्यूज), The Legend of Maula Jatt: 2022 की हिट पाकिस्तानी फिल्म ‘द लीजेंड ऑफ मौला जट्ट’ की भारत में 2 अक्टूबर को रिलीज से पहले, महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के प्रमुख राज ठाकरे ने रविवार को कहा कि फिल्म महाराष्ट्र में रिलीज नहीं होगी और अगर सिनेमाघर मालिकों ने इसकी स्क्रीनिंग की अनुमति दी तो उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। मराठी में एक ट्वीट में राज ठाकरे ने कहा कि कला की कोई सीमा नहीं होती, लेकिन भारत में काम कर रहे पाकिस्तानी सितारों के मामले में यही बात लागू नहीं होती।

  • राज ठाकरे की सिनेमाघर मालिकों को धमकी
  • द लीजेंड ऑफ मौला जट्ट के बारे में 

1975 की इस हिट फिल्म में धर्मेंद्र ने अमिताभ पर चला दी थी असली गोली, आखिर क्या थी वो कहानी

राज ठाकरे की सिनेमाघर मालिकों को धमकी

इसके साथ ही राज ठाकरे ने आगे कहा, “पाकिस्तानी एक्टर फवाद खान की फिल्म ‘द लीजेंड ऑफ मौला जट्ट’ जल्द ही भारत में रिलीज होने वाली है। मनसे किसी भी हालत में महाराष्ट्र में फिल्म को रिलीज नहीं होने देगी। पाकिस्तानी एक्टर की फिल्मों को भारत में रिलीज करने की अनुमति क्यों दी जाती है?” उन्होंने कहा, “कला की कोई सीमा नहीं होती, जो दुसरी चीजों में ठीक है, लेकिन पाकिस्तानी कलाकारों के मामले में यह बिल्कुल भी कारगर नहीं होगा। सरकारों को इस फिल्म को महाराष्ट्र ही नहीं, बल्कि देश के किसी भी दुसरे स्टेट में रिलीज नहीं होने देना चाहिए।”

मनसे की चेतावनी के बावजूद फिल्म की स्क्रीनिंग करने पर थिएटर मालिकों के खिलाफ कार्रवाई की चेतावनी देते हुए राज ठाकरे ने कहा, “हर कोई याद रखेगा कि जब ऐसी घटनाएं पहले हुई थीं, तो मनसे ने क्या किया था। इसलिए, अब थिएटर मालिकों से विनम्र अनुरोध है कि वे फिल्मों की स्क्रीनिंग के चक्कर में न पड़ें।”

मनसे प्रमुख ने कहा कि उनकी पार्टी नहीं चाहती कि महाराष्ट्र में कोई टकराव हो, खासकर नवरात्रि के त्योहार के करीब आने पर। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा, “नवरात्रि का त्योहार उसी समय शुरू होगा, जब यह फिल्म रिलीज होगी। मैं नहीं चाहता कि महाराष्ट्र में कोई टकराव हो। राज्य के मुख्यमंत्री, गृह मंत्री और पुलिस महानिदेशक भी यही नहीं चाहते। और हम कोई टकराव नहीं चाहते।”

तलाक की अफवाहों के बीच Aishwarya ने फिर बदला लुक, फैंस ने भी कह दी ये बात

द लीजेंड ऑफ मौला जट्ट के बारे में 

फवाद खान और माहिरा खान की फिल्म ‘द लीजेंड ऑफ मौला जट्ट’ 2022 में पाकिस्तान में रिलीज हुई और यह हिट साबित हुई। रिलीज होने पर, फिल्म ने ग्लोबल बॉक्स ऑफिस पर 400 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई की है। यह 1979 की कल्ट क्लासिक ‘मौला जट्ट’ की रीमेक है। फिल्म को भारत में जी स्टूडियोज द्वारा ‘जिंदगी’ के सहयोग से रिलीज किया जा रहा है। यह 2011 में आतिफ असलम और हुमैमा मलिक अभिनीत ‘बोल’ के बाद 13 सालों में भारत में रिलीज होने वाली पहली पाकिस्तानी फिल्म होगी।

आ गई Bigg Boss 18 की डेट, सलमान खान ने कर दी अंदर की बातें लीक!

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT