होम / Suriya से होगी Rajinikanth की टक्कर, इस दशहरा ये है साल का सबसे बड़ा क्लैश – IndiaNews

Suriya से होगी Rajinikanth की टक्कर, इस दशहरा ये है साल का सबसे बड़ा क्लैश – IndiaNews

Simran Singh • LAST UPDATED : June 28, 2024, 1:48 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Suriya Vs Rajinikanthसूर्या अभिनीत कंगुवा 2024 में रिलीज़ होने वाली सबसे प्रतीक्षित फिल्मों में से एक है। एक्शन थ्रिलर फ़िल्म ने पहले ही काफ़ी चर्चा बटोरी है, जब से मेकर्स ने इसके पोस्टर और एक दमदार टीज़र जारी किया है, जिसने सूर्या के फैंस को रोमांचित कर दिया है। कई देरी के बाद, सूर्या की मास थ्रिलर के मेकर्स ने आखिरकार इसकी रिलीज़ की तारीख़ का खुलासा कर दिया है।

  • कंगुवा के बारे में अधिक जानकारी
  • वेट्टैयान के बारे में अधिक जानकारी

कंगुवा 10 अक्टूबर को सिनेमाघरों में होगी रिलीज

कंगुवा के मेकर्स ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफ़ॉर्म इंस्टाग्राम पर सूर्या का एक उग्र पोस्टर शेयर किया है, जिसमें वे लाशों के पहाड़ पर खड़े होकर अपनी तलवार ऊँची उठाए हुए नज़र आ रहे हैं। मेकर्स ने लिखा, “एक योद्धा राजा का स्वागत करने के लिए खुद को तैयार करें। हमारा कंगुवा 10 अक्टूबर, 2024 से आपके दिलों और स्क्रीन पर छा जाने के लिए तैयार है।” Suriya Vs Rajinikanth

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Studio Green (@studiogreen_official)

Madhuri Dixit पर पाकिस्तानी प्रमोटर Rehan Siddiqi के साथ किया काम, ISI से है कनेक्शन – IndiaNews

फैंस ने किया इस तरह रिएक्ट Suriya Vs Rajinikanth

पोस्ट के ऑनलाइन होने के तुरंत बाद, अभिनेता के फैंस ने अपने कमेंट सेक्शन में जाकर कंगुवा के जल्द ही हिट होने पर अपनी खुशी जाहिर की। एक यूजर ने लिखा, “मेरे दोस्त आग उगल रहे हैं। आखिरकार 10 तारीख को संभवम तय हो गया।” एक अन्य ने लिखा, “अब तक की सबसे बड़ी सफलता हो। ब्लॉकबस्टर और 1000 करोड़ की कमाई करने और बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने के लिए शुभकामनाएं।”

रजनीकांत के साथ फिल्म की टक्कर Suriya Vs Rajinikanth

यह तमिल इंडस्ट्री के लिए एक और शानदार पल होने जा रहा है क्योंकि थलाइवर रजनीकांत की एक्शन थ्रिलर वेट्टैयान भी दशहरा के अवसर पर 10 अक्टूबर, 2024 को रिलीज होने वाली है। इसलिए, इस साल यह एक शानदार बॉक्स-ऑफिस क्लैश होने जा रहा है!

जो लोग नहीं जानते, उनके लिए 2021 में भी यही हुआ था, जब डायरेक्टर टीजे ज्ञानवेल द्वारा निर्देशित जय भीम 2 नवंबर, 2021 को रिलीज़ हुई थी, जबकि सिरुथाई शिवा द्वारा निर्देशित रजनीकांत की अन्नात्थे 4 नवंबर, 2021 को सिनेमाघरों में आई थी।

Hina Khan: कॉलेज में ऐसा क्या हुआ जो बदल गई हिना खान की जिंदगी, रिश्तेदारों ने तोड़ दिया था नाता – IndiaNews

कांगुवा के बारे में

कांगुवा को स्टूडियो ग्रीन और यूवी क्रिएशंस की प्रोडक्शन कंपनियों के तहत बनाया गया है, के.ई. ज्ञानवेल राजा, वी. वामसी कृष्ण रेड्डी और प्रमोद उप्पलपति ने इस एक्शन फिल्म को फंड किया है। फिल्म का लेखन और निर्देशन सिरुथाई शिवा ने किया है। नटराजन सुब्रमण्यम, जगपति बाबू, योगी बाबू, रेडिन किंग्सले, कोवई सरला, आनंदराज, रवि राघवेंद्र और केएस रविकुमार फिल्म के प्रभावशाली स्टार कलाकारों में से हैं। इसके अलावा, एनिमल फेम स्टार बॉबी देओल और कल्कि 2898 एडी फेम अभिनेत्री दिशा पटानी, सूर्या के साथ इस फिल्म से तमिल फिल्म में डेब्यू कर रही हैं। निषाद यूसुफ संपादन विभाग की देखरेख कर रहे हैं, वेत्री पलानीसामी छायांकन का प्रभार संभाल रहे हैं, और देवी श्री प्रसाद संगीत तैयार कर रहे हैं।

वेट्टैयान के बारे में

वेट्टैयान में रजनीकांत मुख्य कलाकार हैं। अमिताभ बच्चन, फहाद फासिल, रितिका सिंह, राणा दग्गुबाती और कई अन्य शानदार कलाकार भी फिल्म के बेहतरीन कलाकारों में शामिल हैं। टी.जे. ज्ञानवेल वेट्टैयान के लेखक और निर्देशक हैं, जिसका निर्माण लाइका प्रोडक्शंस द्वारा किया जा रहा है और सुबास्करन अलीराजा द्वारा वित्तपोषित किया जा रहा है। फिल्म का साउंडट्रैक अनिरुद्ध रविचंदर द्वारा रचित है।

विदेश Trump-Biden Debate: डिबेट से पहले नहीं मिलाया हाथ, दुनिया के सामने खुलकर आई बाइडन और ट्रंप की दुश्मनी -IndiaNews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT