होम / Rajkummar Rao Post With Sunny Deol: राजकुमार ने की सनी और गदर 2 की तारीफ, इंस्टाग्राम पर शेयर की तस्वीर

Rajkummar Rao Post With Sunny Deol: राजकुमार ने की सनी और गदर 2 की तारीफ, इंस्टाग्राम पर शेयर की तस्वीर

Simran Singh • LAST UPDATED : August 21, 2023, 11:38 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Rajkummar Rao Post With Sunny Deol, दिल्लीसनी देओल की गदर 2 सुर्खियों में लगातार बनी हुई है। फिल्म लगातार अपनी ऑडियंस से अच्छी खासी बॉक्स ऑफिस कमाई करती जा रही है। वही फिल्म को लेकर फैंस के साथ बॉलीवुड के कई सितारों ने भी तारीफ की है। जिसमें कार्तिक आर्यन, वरुण धवन, अर्जुन कपूर भी थे। जिन्होंने फिल्म को देखने के बाद अपना एक्सपीरियंस शेयर किया। वहीं अब इस लिस्ट में राजकुमार राव भी शामिल हो गए हैं। बता दें कि राजकुमार राव को आखरी बार Guns & Gulaabs में देखा गया था। वहीं उन्होंने सनी देओल की गदर 2 की तारीफ करते हुए इंस्टाग्राम पोस्ट डाला है।

राजकुमार राव ने फिल्म के लिए दी बधाई

बता दें कि रविवार यानी कि 20 अगस्त को राजकुमार राव ने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की जिसमें वह सनी देओल के साथ खड़े नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर में राजकुमार ने ग्रीन शर्ट और जींस पहनी हुई है। वही सनी वाइट शर्ट और बकिट हेट लगाए हुए नजर आ रहे हैं। तस्वीर के साथ राजकुमार रॉय ने सनी देओल को कांग्रेचुलेशन कहते हुए कैप्शन लिखा, “समय के आदमी @iamsunnydeol सर के साथ। आप पर और आपकी उपलब्धियों पर बहुत गर्व है सर। आप इसके और इससे भी अधिक के पात्र हैं। आप आग नहीं कह रहे हो। #गदर2 तारा सिंह और टीपू टाइगर।”

राजकुमार की पोस्ट पर फैंस का रिएक्शन आया सामने

वही राजकुमार द्वारा की गई इस पोस्ट पर फैंस ने भी अपना रिएक्शन साझा किया है। एक फैन ने लिखा, ‘मेरे दो फेवरेट सितारे एक ही फ्रेम में’ वही एक ने लिखा, ‘गदर 3 में राजकुमार राय को ले लो’।

 

ये भी पढे़: बैंक द्वारा सनी के बंगले की नीलामी रोकने पर कांग्रेस ने उठाए सवाल, ट्वीट कर मांगा जवाब

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT