होम / इस बीमारी से जूझ रही है Rakhi Sawant, एक्स पति ने दी जानकारी – Indianews

इस बीमारी से जूझ रही है Rakhi Sawant, एक्स पति ने दी जानकारी – Indianews

Simran Singh • LAST UPDATED : May 16, 2024, 12:04 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Rakhi Sawantअस्पताल से राखी सावंत की तस्वीरें सोशल मीडिया पर प्रसारित होने लगीं तो इंटरनेट हैरान रह गया। राखी, जो अक्सर अपने विवादास्पद बयानों और कार्यों से सुर्खियां बटोरती हैं, ठीक नहीं चल रही हैं और उनके एक्स पति रितेश सिंह ने उनके स्वास्थ्य संबंधी मुद्दों के बारे में जानकारी देते हुए फैंस को बताया कि उनके गर्भाशय में ट्यूमर है।

  • एक्स पति ने राखी की बताई बीमारी
  • इस वजह से हॉस्पिटल में है एटमिट
  • फैंस से की ये गुजारिश

एक्स पति ने राखी के राज से उठाया पर्दा

राखी के एक्स पति, रितेश सिंह ने उनके स्वास्थ्य पर अपडेट देते हुए खुलासा किया कि उन्हें सीने और पेट में दर्द के कारण अस्पताल में भर्ती कराया गया था। कई परीक्षणों से गुजरने के बाद, डॉक्टरों को राखी के गर्भाशय में एक ट्यूमर का पता चला। संदेह है कि यह कैंसर हो सकता है, लेकिन पुष्टि के लिए आगे के परीक्षण परिणामों की प्रतीक्षा की जा रही है। रितेश ने सभी से राखी के ठीक होने को लेकर प्रार्थना करने को कहा। Rakhi Sawant

छोटे भाई ने जन्मदिन पर शेयर की बचपन की तस्वीर, प्यारे बच्चे पर दिल हारे फैंस – Indianews

बातचीत में किया खुलासा

मीडिया से बातचीत में उन्होंने कहा, ”कल रात सीने में दर्द की शिकायत के बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था। डॉक्टर उनकी देखभाल कर रहे हैं, उन्हें उसके गर्भाशय में एक ट्यूमर का पता चला है। उसके पेट में भी दर्द था। डॉक्टरों ने आशंका जताई है कि यह कैंसर हो सकता है। परीक्षण किये जा रहे हैं, डॉक्टरों ने सर्जरी का प्रस्ताव रखा है लेकिन वे पहले यह जांचना चाहते हैं कि यह कैंसर है या नहीं।”

उन्होंने आगे कहा, “यह मजाक की बात नहीं है। राखी ने अपनी एक ऐसी छवि बनाई है जहां लोगों को लगता है कि यह सब नाटक है। अगर राखी आलोचनात्मक है, तो वह भी आलोचनात्मक है। द बॉय हू क्रायड वुल्फ की कहानी अक्सर उनके साथ दोहराई जाती है वही दृश्य यहां हुआ है। अब, जब वह वास्तव में गंभीर है, तो लोगों का एक वर्ग सोचता है कि वह विवाद पैदा कर रही है, जबकि अन्य लोग सोचते हैं कि जो लोग वास्तव में उसे जानते हैं, कृपया उसके अच्छे होने की कामना करें, उसके लिए प्रार्थना करें जल्द ही ठीक हो जाओ।”

Anurag Basu की रोमांटिक फिल्म में साथ नजर आएंगे भाभी 2 और सहजादा, मेकर ने फिल्म से जुड़ा खुला राज – Indianews

हाल ही में, राखी को अपने एक्स पति, रितेश के साथ मुंबई में देखा गया था, जिसने नेटिज़न्स के बीच संभावित सुलह के बारे में अटकलें लगाईं, खासकर आदिल खान दुर्रानी के साथ राखी के कानूनी विवाद को देखते हुए। अक्टूबर 2021 में राखी ने बिग बॉस 15 में अपने पति रितेश को पेश करके सभी को चौंका दिया। हालांकि, फरवरी 2022 में वे अलग हो गए। इसके बाद राखी ने आदिल खान दुर्रानी से शादी कर ली, लेकिन बेवफाई के आरोपों के कारण 2023 में उनका रिश्ता खत्म हो गया।

COVID-19: एक बार फिर अपने पैर पसार रहा कोरोना, महाराष्ट्र में दर्ज हुए इतने नए मामले-Indianews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT