होम / Rakhi Sawant के एक्स पति Adil Khan ने दूसरी शादी की तस्वीरें की शेयर, सोमी खान को बताया अपनी पहली पत्नी

Rakhi Sawant के एक्स पति Adil Khan ने दूसरी शादी की तस्वीरें की शेयर, सोमी खान को बताया अपनी पहली पत्नी

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : March 8, 2024, 4:46 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Adil Khan Durrani and Somi Khan Marriage: राखी सावंत (Rakhi Sawant) के एक्स पति आदिल खान दुर्रानी (Adil Khan Durrani) इन दिनों अपनी दूसरी शादी को लेकर खबरों में बने हुए हैं। बता दें कि हाल ही में 3 मार्च को आदिल खान दुर्रानी ने बिग बॉस 12 फेम सोमी खान (Somi Khan) के साथ शादी कर ली है। अब इस दौरान की तस्वीरें दोनों ने अपने सोशल मीडिया पर शेयर की हैं, जो काफी वायरल हो रहीं हैं।

आदिल खान दुर्रानी और सोमी खान ने अपनी शादी की तस्वीरें की शेयर

यह भी पढ़े: Deepika Padukone की प्रेग्नेंसी के चलते उनके हाथ से निकला ये बड़ा प्रोजेक्ट, Alia Bhatt ने इस फिल्म में किया रिप्लेस

आपको बता दें कि राखी सावंत के एक्स पति आदिल खान दुर्रानी और बिग बॉस 12 फेम सोमी खान शादी के बंधन में बंध गए हैं। अपनी शादी की तस्वीरें इस कपल ने अपने सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर गुरुवार, 7 मार्च को शेयर कर सभी को चौंका दिया। ये फोटोज इंटरनेट पर आग की तरह फैल गई हैं।

इन फोटोज को शेयर करने के साथ कैप्शन में लिखा, “बिस्मिल्लाहिर रहमानिर रहीम, हमें यह घोषणा करते हुए बहुत खुशी हो रही है कि अल्लाह की कृपा से, हमने एक साधारण और सुंदर समारोह में अपना निकाह पूरा किया है। अल्हुदुल्लाह, हम इस आशीर्वाद के लिए आभारी हैं और हम अपने परिवारों और दोस्तों को उनके प्यार और समर्थन के लिए सराहना करते हैं। हम पति-पत्नी के रूप में एक साथ अपनी नई यात्रा शुरू करने के लिए उत्सुक हैं। कृपया हमें एक धन्य विवाहित जीवन के लिए अपनी प्रार्थनाओं में याद रखें। जजाकल्लाह खैर। आदिल खान दुर्रानी, सोमी आदिल खान- 03.03.2024”

यह भी पढ़े: Sara Ali Khan के पेट पर दिखे जलने के निशान, चिंतित होने की बजाय लोगों ने इस वजह से कर दिया ट्रोल

राखी सावंत ने दिया रिएक्शन

यह भी पढ़े: Sara Ali Khan के पेट पर दिखे जलने के निशान, चिंतित होने की बजाय लोगों ने इस वजह से कर दिया ट्रोल

इसके बाद राखी सावंत ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया, जिसमें लिखा “मुझे खुद पर गर्व है। मैं हर प्रकार के दर्द, पारिवारिक मुद्दों, विश्वास के मुद्दों, दिल टूटने, असुरक्षा, अवसाद आदि से गुज़री। मैं अकेले ही इस सब से गुजरा लेकिन कभी हार नहीं मानी।”

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.