होम / Sara Ali Khan के पेट पर दिखे जलने के निशान, चिंतित होने की बजाय लोगों ने इस वजह से कर दिया ट्रोल

Sara Ali Khan के पेट पर दिखे जलने के निशान, चिंतित होने की बजाय लोगों ने इस वजह से कर दिया ट्रोल

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : March 8, 2024, 3:50 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Sara Ali Khan: बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘ए वतन मेरे वतन’ और ‘मर्डर मुबारक’ की वजह से खबरों में बनी हुईं हैं। हाल ही में वो एक हादसे का शिकार हुई, जिस दौरान का एक वीडियो उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया। इस वीडियो में सारा अली खान ने दिखाया कि उनका किसी वजह से पेट जल गया है। अब इसके बाद सारा अली खान को मुंबई में एक जगह स्पॉट किया गया है, जहां पैपराजी ने उनकी कई तस्वीर और वीडियो कैप्टचर किए हैं। इस दौरान उनके पेट पर जलने के निशान साफ नजर आ रहें हैं। लेकिन इसके बाद लोग चिंतित होने की बजाय सारा को ट्रोल कर रहें हैं।

सारा अली खान के जला निशान देखकर लोगों ने किया ट्रोल

यह भी पढ़े: Rakul Preet Singh ने अपने पति के बारे में पहली पसंद का किया खुलासा, इस वजह से हुआ था Jackky Bhagnani से प्यार 

आपको बता दें कि सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर सारा अली खान का वीडियो सामने आया है, जिसमें उनका जला हुआ पेट साफ नजर आ रहा है। इस वीडियो में सारा अपने पेट पर जलने के निशान को दिखाते हुए कहती हैं कि मैं जल गई थी। लेकिन एक्ट्रेस के इस वीडियो को देखकर कुछ यूजर्स खफा हो गए हैं और वो उन्हें ट्रोल कर रहें हैं। एक यूजर ने सारा के इस वीडियो पर कमेंट कर लिखा, ‘तो ये दिखाना जरूरी था क्या।’ दूसरे यूजर ने लिखा, ‘जल गई हो तो लोगों को दिखाने से ठीक हो जाएगा क्या।’ इस तरह से तमाम यूजर्स ने सारा अली खान को ट्रोल कर दिया है।

यह भी पढ़े: Ramayana: Ranbir Kapoor की रामायण की कहानी को लेकर आया बड़ा अपडेट, इस तरह खत्म होगा पहला पार्ट

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Voompla (@voompla)

ओटीटी पर धूम मचाने के लिए तैयार हैं सारा अली खान

यह भी पढ़े: Mahashivratri 2024: भगवान शिव की भक्ति में लीन नजर आए Akshay Kumar, फैंस को पोस्ट शेयर कर दी शुभकामनाएं

बड़े पर्दे पर अपनी शानदार अदाकारी की छाप छोड़ने के बाद अब जल्द ही सारा अली खान ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी अपना जलवा बिखेरने आ रहीं हैं। एक्ट्रेस की ‘ए वतन मेरे वतन’ अमेजन प्राइम वीडियो और ‘मर्डर मुबारक’ नेटफ्लिक्स पर जल्द ही रिलीज होने वाली है।

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT