होम / Rakhi Sawant: राखी का रेड लुक हुआ वायरल, विक्की के साथ थिरकती दिखी एक्ट्रेस

Rakhi Sawant: राखी का रेड लुक हुआ वायरल, विक्की के साथ थिरकती दिखी एक्ट्रेस

Simran Singh • LAST UPDATED : May 30, 2023, 8:13 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Rakhi Sawant, दिल्ली: राखी सावंत अपने अतरंगी अंदाज के लिए तो कभी अपने विवादों के लिए सुर्खियों में आती ही रहती हैं। वह हमेशा अपनी अलग कपड़ों को लेकर सोशल मीडिया पर मजाक का विषय बन जाते हैं। ऐसे में राखी का एक और लुक सामने आया है। जिसमें वह सर से पांव तक लाल लिबास में लिपटी हुई नजर आ रहे हैं।

फ्लोरल गाउन में राखी

आपको पता है कि इस समय IIFA अवॉर्ड 2023 का कार्यक्रम चल रहा है। जिसमें राखी सावंत भी शामिल हुई थी और उसी फंक्शन के दौरान उन्होंने अपने जलवे बिखेरे थे। इस इवेंट में राखी बड़ा सा हेट लगाएं और फ्लोरल गाउन पहले पहुंच गई थी।
वही शो के रेड कारपेट पर राखी का यह अंदाज काफी मस्ती भरा रहा, ऐसे में वह कभी बाजू को संभालते हुए नजर आए तो कभी अपनी हाइट को ठीक करते हैं।

राखी का लुक सोशल मीडिया पर वायरल

यह लुक अब सोशल मीडिया पर तोजी से वायरल हो रहा है। उनकी हर एक तस्वीर और वीडियो यूजर्स को काफी पसंद आ रही है। इसी को लेकर एक यूजर ने कमेंट किया कान्स वाले सभी इंडियन एक्ट्रेसेस से अच्छे लग रहे हैं। दूसरे ने कहा कम से कम उर्फी जावेद से तो बेहतर है

विक्की कौशल के साथ वीडियो वायरल

वही बता दें की राखी का वीडियो भी तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें विक्की की शीला की जवानी पर डांस करते हुए नजर आ रही है। वीडियों में वह इसमें नाचते-नाचते अचानक से राखी से टकरा जाते हैं। जिसके बाद वह काफी शर्मिंदा होते दिख रहे हैं। इस वीडियो के अंदर सारा अली खान को भी देखी जा सकती हैं।

 

ये भी पढ़े: आलिया के नाना की हालत हुई खराब, IIFA अवार्ड को छोड़ परिवार के पास पहुंची आलिया

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT