होम / Rakul-Jackky: शादी की अफवाह के बीच राम मंदिर दर्शन के लिए पहुंचा कपल, शेयर की तस्वीर

Rakul-Jackky: शादी की अफवाह के बीच राम मंदिर दर्शन के लिए पहुंचा कपल, शेयर की तस्वीर

Simran Singh • LAST UPDATED : January 13, 2024, 12:40 pm IST
Rakul-Jackky: शादी की अफवाह के बीच राम मंदिर दर्शन के लिए पहुंचा कपल, शेयर की तस्वीर

Rakul-Jackky

India News (इंडिया न्यूज़), Rakul-Jackky, दिल्ली: रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी की शादी की खबर के अनुसार फरवरी में गोवा में वह शादी के बंधन में बंधने की संभावना है। वहीं इन अफवाहों से पहले, इस जोड़े को हाल ही में 12 जनवरी को मुंबई में राम मंदिर प्रतिकृति रथ का दौरा करते हुए देखा गया था। वहीं बता दें कि रकुल की नई फिल्म ‘अयलान’ शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिे पूरी तरह तैयार है।

रकुल, जैकी ने राम मंदिर में किए दर्शन

बता दें कि रकुल प्रीत ने शुक्रवार शाम को एक पोस्ट शेयर किया। इसमें वह और उनके बॉयफ्रेंड, एक्टर-फिल्ममेकर जैकी भगनानी मुंबई में राम मंदिर प्रतिकृति रथ पर हाथ जोड़े हुए थे। वहीं तस्वीर को शेयर करते हुए राकुल ने कैप्शन में लिखा, “राम मंदिर प्रतिकृति रथ से मंत्रमुग्ध। शांतिपूर्ण और दिव्य। #जयश्रीराम।”

पोस्ट की बात करें तो इसमें रकुल को पारंपरिक पेस्टल हरे रंग की लुक में देखा गया। वहीं जैकी पीले कुर्ता-पायजामा में उनके साथ मौजूद थे।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by JACKKY BHAGNANI (@jackkybhagnani)

लबें समय से कर रहे है डेट

जैसा की उनके फैंस जानते है कि रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी लंबे समय से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। कथित तौर पर, दोनों 22 फरवरी को गोवा में अपनी निजी शादी की तैयारी कर रहे हैं। इस जोड़े ने 2021 में अपने रिश्ते को सभी के सामने रखा था।

काम के मोर्चे पर

रकुल को आखिरी बार साइंस-फिक्शन तमिल फिल्म ‘अयलान’ में देखा गया था। उन्होंने शिवकार्तिकेयन के साथ को-एक्टिंग की थी। इसके अलावा, उनके पास पाइपलाइन में ‘मेरी पत्नी का रीमेक’ और कमल हासन की ‘इंडियन 2’ भी है। दूसरी ओर, जैकी एक एक्टर से फिल्ममेकर हैं। उनका आखिरी प्रोजेक्ट टाइगर श्रॉफ की ‘गणपत’ थी।

 

ये भी पढ़े:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT