होम / Rakul-Jackky Mehendi Ceremony: रकुल-जैकी ने मेहंदी सेरेमनी की तस्वीरें की शेयर, रोमांटिक अंदाज में दिखा कपल

Rakul-Jackky Mehendi Ceremony: रकुल-जैकी ने मेहंदी सेरेमनी की तस्वीरें की शेयर, रोमांटिक अंदाज में दिखा कपल

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : February 27, 2024, 3:45 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Rakul Preet Singh and Jackky Bhagnani Mehendi Ceremony: बॉलीवुड एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) और प्रोड्यूसर व एक्टर जैकी भगनानी (Jackky Bhagnani) इन दिनों अपनी शादी को लेकर खबरों में बने हुए हैं। बता दें कि इस कपल ने 21 फरवरी को गोवा में डेस्टिनेशन वेडिंग की। कपल की ये शादी एक नहीं बल्कि दो रीति-रिवाजों के साथ संपन्न हुई थी, जिसकी तस्वीरें दोनों ने इंस्टाग्राम पर शेयर की थी। वहीं अब शादी के 6 दिन बाद मेहंदी सेरेमनी (Mehendi Ceremony) की तस्वीरें शेयर की है, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहीं हैं।

रकुल-जैकी की मेहंदी सेरेमनी की तस्वीरें आईं सामने

यह भी पढ़े: म्यूजिक कंपोज़र Bunty Bains पर रेस्तरां में अज्ञात हमलावरों ने चलाई गोलियां, पुलिस में की शिकायत दर्ज

आपको बता दें कि रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी ने अपने सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर अपनी मेहंदी सेरेमनी की कुछ तस्वीरें शेयर की है। इस दौरान रकुल रेड और पिंक कलर के फुलकारी लहंगे में बेहद खूबसूरत लग रहीं है। तो वहीं, जैकी भी पिंक और क्रीम कलर के कुर्ते पजामे में नजर आ रहें हैं। इन तस्वीरों में रकुल प्रीत सिंह अपने हाथों की मेहंदी को फ्लॉट करती नजर आ रहीं है, जिसमें उन्होंने पति जैकी का नाम लिखवाया था। इन तस्वीरों में कपल का रोमांटिक अंदाज देखा जा रहा है।

रकुल और जैकी ने किया डांस

यह भी पढ़े: Salman Khan ने Ankita Lokhande को बच्चा करने की दी सलाह, पति विक्की जैन संग रिश्ते को लेकर कही ये बात

रकुल और जैकी ने अपनी शादी के हर फंक्शन में जमकर डांस किया था। मेहंदी के फंक्शन में रकुल-जैकी ने खूब मस्ती और डांस किया, जिसकी झलक इस तस्वीर में देख सकते हैं।

इन फोटोज को शेयर करने के साथ रकुल और जैकी ने खास कैप्शन भी दिया है, जिसमें उन्होंने लिखा, मेरी जिंदगी में रंग भर रहे हैं। मेहंदी तेरे नाम की। इसी के साथ एक्ट्रेस ने अपनी डिजाइनक का भी शुक्रिया किया है। फुलकारी को पुनर्जीवित करने वाली सबसे खूबसूरत पोशाक डिजाइन करने और उसमें अपना जादू जोड़ने के लिए @arpita__mehta को धन्यवाद। अपनी पोशाक के माध्यम से अवसर के मूड को इतनी अच्छी तरह से कैद करने के लिए @kunalrawaldstress को धन्यवाद। इससे बेहतर की उम्मीद नहीं की जा सकती थी।”

यह भी पढ़े: Sidhu Moosewala: प्रेग्नेंट हैं दिवंगत सिद्धू मूसेवाला की मां, IVF की मदद से जल्द नन्हें मेहमान का करेंगी स्वागत

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rakul Singh (@rakulpreet)

जल्द हनीमून पर जाएंगे रकुल-जैकी

यह भी पढ़े: Akaay जन्म के बाद बेटी वामिका को लंच डेट पर लेकर गए Virat Kohli, लंदन के एक कैफे से फोटो हुई वायरल

रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी शादी के बाद अपनी फैमिली के साथ ज्यादा से ज्यादा वक्त गुजार रहें है। बीते दिनों जैकी के पिता वाशु भगनानी कपल के हनीमून की योजनाओं के बारे में जानकारी शेयर की थी। उन्होंने बताया था कि 9 अप्रैल को अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ स्टारर फिल्म ‘बड़े मियां छोटे मियां’ (Bade Miyan Chote Miyan) रिलीज होने जा रही है, जिसके बाद जैकी और रकुल हनीमून पर जाएंगे।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT