होम / Salman Khan ने Ankita Lokhande को बच्चा करने की दी सलाह, पति विक्की जैन संग रिश्ते को लेकर कही ये बात

Salman Khan ने Ankita Lokhande को बच्चा करने की दी सलाह, पति विक्की जैन संग रिश्ते को लेकर कही ये बात

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : February 27, 2024, 3:06 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Salman Khan Advice to Ankita Lokhande: अभिनेत्री अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) और उनके पति विक्की जैन (Vicky Jain) बिग बॉस 17 (Bigg Boss 17) के घर में मचा हड़कंप। अपने नियमित झगड़ों के साथ, दोनों ने दर्शकों का मनोरंजन किया। यह जोड़ी ट्रॉफी के लिए सबसे मजबूत दावेदारों में से एक के रूप में उभरी, लेकिन जीत नहीं सकी। हालांकि, उन्होंने न केवल दर्शकों का बल्कि शो के होस्ट सलमान खान (Salman Khan) का भी दिल जीत लिया। मुनव्वर फारूकी की जीत के साथ शो खत्म होने के बाद अंकिता की मुलाकात सलमान से हुई, जिनके पास इस युवा स्टार के लिए सलाह थी।

विक्की के साथ भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया के व्लॉग में अपनी उपस्थिति के दौरान, अंकिता ने खुलासा किया कि वह बिग बॉस 17 खत्म होने के बाद सलमान से मिली थीं। उनसे मिलने पर, सलमान खान के पास उनके लिए केवल एक सलाह थी।

सलमान खान ने अंकिता लोखंडे को दी ये सलाह

यह भी पढ़े: Sidhu Moosewala: प्रेग्नेंट हैं दिवंगत सिद्धू मूसेवाला की मां, IVF की मदद से जल्द नन्हें मेहमान का करेंगी स्वागत

आपको बता दें कि अंकिता लोखंडे ने खुलासा किया कि सलमान खान ने विक्की के साथ अपनी शादी को ‘मजबूत’ बनाने के लिए उन्हें बच्चे पैदा करने के लिए कहा। उन्होंने कहा, “सलमान सर ने मेरी सलाह दी थी जब मैं उनसे मिलने गई थी, सीजन खत्म होने के बाद। उन्होंने कहा कि एक ही बात बोल रहा हूं, बच्चा कर लो। मैंने कहा, ‘सर, क्या बोल रहे हो?”

यह भी पढ़े: Pankaj Udhas Funeral: घर लाया गया पंकज उधास का पार्थिव शरीर, आज इतने बजे किया जाएगा अंतिम संस्कार

सलमान ने अंकिता को जो कुछ बताया, उससे अंकिता को अजीब लगा तो उन्होंने जोर देकर कहा, “नहीं, मैं आपको बता रहा हूं। बस एक बच्चा है।” अंकित ने आगे बताया कि बॉलीवुड स्टार उनके लिए अच्छा था क्योंकि उन्होंने कहा, उनका मतलब था कि एक बच्चे के बाद, एक कपल एक साथ मजबूत होता है। अंकिता के पति ने इस विचार पर सहमति व्यक्त की और कहा, “लंबे समय तक बरकरार रहने वाली शादियां बच्चों की वजह से हैं।”

तलाक होने की खबरें आईं थी सामने

यह भी पढ़े: Akaay जन्म के बाद बेटी वामिका को लंच डेट पर लेकर गए Virat Kohli, लंदन के एक कैफे से फोटो हुई वायरल

विक्की और अंकिता अब दो साल से अधिक समय से शादी कर चुके हैं। हालांकि, बिग बॉस 17 में उनके झगड़े इतने गंभीर हो गए थे कि अंकिता ने एक-दो बार तलाक होने की भी खबरें सामने आईं।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Lok Sabha Election 2024: ओडिशा के चार सीटों पर 17 करोड़पति उम्मीदवार मैदान में, सभी पार्टी ने दिया धनकुबेरों को टिकट-Indianews
Russia: चार अमेरिकी निर्मित लंबी दूरी की मिसाइलों को क्रीमिया के ऊपर मार गिराया गया, रूस ने किया दावा -India News
Indian Navy Agniveer Recruitment: नौसेना में अग्निवीर बनने के लिए 12वीं पास को मौका, बेहतरीन मिलेगी सैलरी- Indianews
Namibian Cheetah: राजस्थान पहुंचा कूनो नेशनल पार्क से भागा चीता, ग्रामीणों की बढ़ी धड़कने- Indianews
Love Marriage: लव मैरिज में बाधक होते हैं ये चार ग्रह, जानिए इससे बचने के उपाय-Indianews
CBSE Results 2024: जल्द जारी होंगे सीबीएसई 10वीं और 12वीं के नतीजे, बोर्ड ने जारी किया डिजीलॉकर पिन -India News
Muzaffarnagar News: निकाह के बाद दूल्हे को कमरे में बंद किए लड़की वाले, शादी होते ही जंगल के रास्ते भागे बाराती-Indianews
ADVERTISEMENT