होम / Rakul-Jackky Wedding: रकुल और जैकी के वेडिंग गेस्ट का ऐसा हो रहा स्वागत, Varun Dhawan ने दिखाई पहली झलक

Rakul-Jackky Wedding: रकुल और जैकी के वेडिंग गेस्ट का ऐसा हो रहा स्वागत, Varun Dhawan ने दिखाई पहली झलक

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : February 19, 2024, 9:29 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Rakul Preet Singh Jackky Bhagnani Wedding: बॉलीवुड इंडस्ट्री के पॉपुलर सेलिब्रिटी रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) और जैकी भगनानी (Jackky Bhagnani) की शादी को लेकर काफी चर्चाएं हैं। इस कपल के गोवा में प्री-वेडिंग फंक्शन स्टार्ट हो गए हैं। रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी 21 फरवरी यानी बुधवार को सात फेरे लेने वाले हैं। फैंस अपने पसंदीदा सितारे रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी की शादी को लेकर हर अपडेट जानने के लिए उत्सुक हैं। हालांकि, इस कपल की शादी से जुड़े वीडियो और फोटोज कम ही देखने को मिल रहें हैं। इसी बीच सोशल मीडिया पर रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी की शादी के वेडिंग वेन्यू से दो तस्वीरें सामने आई हैं।

रकुल और जैकी के वेडिंग गेस्ट का ऐसा हो रहा स्वागत

यह भी पढ़े: डेट हुई कंफर्म, इस दिन सात फेरे लेंगे Kriti Kharbanda संग Pulkit Samrat, पोस्ट शेयर कर दिया था हिंट

आपको बता दें कि रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी की शादी से पहले सोशल मीडिया पर कुछ झलक देखने को मिल रही हैं। सोशल मीडिया पर आई तस्वीरों में से एक में एक नारियल दिल रहा है, जिस पर रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी के नाम के पहले लेटर लिखे हुए हैं। दूसरी में एक फ्लोरल कार्ड दिखाई दे रहा है, जिस पर सिंह और भगनानी फैमिली की तरफ मेहमानों का स्वागत किया गया है। मीडिया रिपोर्ट में बताया गया कि रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी की शादी में पहुंचने वाले मेहमानों को नारियल वेलकम ड्रिंक के तौर पर दिया जा रहा है।

वरुण धवन ने गोवा में वेलकम ड्रिंक की दिखाई झलक

यह भी पढ़े: Sukesh Chandrashekhar ने Jacqueline Fernandez के लिए लिखा वेलेंटाइन डे लेटर, कही ये प्यार भरी बातें

वरुण धवन अपनी पत्नी नताशा दलाल के साथ गोवा एयरपोर्ट पर स्पॉट किए गए। अभिनेता अपना उत्साह नहीं रोक सके और उन्होंने अपने वेलकम ड्रिंक की एक झलक शेयर की। अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज़ पर एक फोटो शेयर करते हुए, वरुण ने एक शांत स्विमिंग पूल के सामने, अपने हाथ में एक आकर्षक वेलकम ड्रिंक, एक जीवंत लाल रंग का ड्रिंक दिखाया।

रकुल-जैकी की शादी में काफी कुछ होगा खास

यह भी पढ़े: Vikrant Massey ने अपने करियर के शुरूआती दौर के किए खुलासे, हर महीने 35 लाख कमाने के बावजूद छोड़ा टीवी 

रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी की शादी में काफी कुछ खास होने वाला है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, रकुल और जैकी की शादी में पटाखे नहीं जलाए जाएंगे। दोनों शादी पूरी तरह से इको फ्रेंडली होने वाली है। इस कपल की शादी में इंडियन के साथ-साथ कई तरह के खाने को मेन्यू में रखा गया है। मेन्यू में शुगर फ्री डिश भी रखी जाएंगी। रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी की शादी में गेस्ट को इनवाइट करने के लिए केवल ई-इनविटेशन कार्ड भेजे गए हैं।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

तिहाड़ में फिर मचा आतंक, आपसी झड़प में एक कैदी की मौत
Canada: सड़क दुर्घटना में भारतीय दम्पति और 3 महीने के पोते की मौत, कार  का पीछा कर रही थी कनाडा पुलिस-Indianews
पाकिस्तान में Flipkart नहीं देता है सेवा, जानिए यहां लोग कैसे करते हैं ऑनलाइन शॉपिंग
मेरी मां ने मुझे परिवार की कर्मभूमि सौंपी…, रायबरेली से नामांकन दाखिल करने के बाद राहुल गांधी का बयान
Rohith Vemula: रोहित वेमुला मौत मामले में तेलंगाना पुलिस ने सभी आरोपियों को दिया क्लीन चिट, रिपोर्ट में कही यह बात -Indianews
KKR VS MI: मुंबई और कोलकाता को बीच मुकाबला आज, जानें दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग-11
Amazon Great Summer Sale 2024 : माइक्रोवेव ओवन पर मिल रहा डायरेक्ट डिस्काउंट, यहां देखिए किसे मिलेगा ये फायदा
ADVERTISEMENT