होम / Sukesh Chandrashekhar ने Jacqueline Fernandez के लिए लिखा वेलेंटाइन डे लेटर, कही ये प्यार भरी बातें

Sukesh Chandrashekhar ने Jacqueline Fernandez के लिए लिखा वेलेंटाइन डे लेटर, कही ये प्यार भरी बातें

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : February 19, 2024, 9:08 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Jacqueline Fernandez Gets Valentine’s Day Letter From Sukesh Chandrashekhar: बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज (Jacqueline Fernandez) और सुकेश चन्द्रशेखर (Sukesh Chandrashekhar) को लेकर आए दिन कोई न कोई खबर आती रहती है। बता दें कि कथित ठग सुकेश चन्द्रशेखर मनी लॉन्ड्रिंग से जुड़े एक मामले में जेल के अंदर है। उनका नाम बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज से भी जुड़ चुका है। सुकेश की ओर से अभिनेत्री को लिखे कई प्रेम पत्र और रोमांटिक संदेश सामने आए थे, लेकिन फर्नांडीज ने कभी उनका जवाब नहीं दिया। अब हाल ही में वैलेंटाइन डे के खास मौके पर सुकेश चंद्रशेखर द्वारा जैकलीन फर्नांडीज को भेजा गया एक और नया पत्र मिला है।

सुकेश चन्द्रशेखर ने जैकलीन फर्नांडीज के लिए लिखी ये बातें

यह भी पढ़े: डेट हुई कंफर्म, इस दिन सात फेरे लेंगे Kriti Kharbanda संग Pulkit Samrat, पोस्ट शेयर कर दिया था हिंट

लगभग चार पन्नों के पत्र में, सुकेश ने लेटर में लिखा, “इस खूबसूरत खास दिन पर मैं एक बार फिर पुष्टि करता हूं कि मैं तुम्हें पागलों की तरह प्यार करता हूं और तुम मेरे दिल की धड़कन का कारण हो।” उसने दावा किया कि वैलेंटाइन वीक के पहले दिन से ही उसने उसे बहुत याद किया था और उसके बारे में सोच रहा था। पत्र में, सुकेश ने यह भी उल्लेख किया है कि एक-दूसरे से दूर रहने के कारण यह उनका दूसरा वेलेंटाइन है, हालांकि अब यह पहले जैसा नहीं होगा।

“मेरे बेबी, इस दिन, मैं कबूल करना चाहता हूं, मैं तुम्हें अपने जीवन में पाकर बहुत भाग्यशाली और धन्य हूं, तुम मेरे जीवन में अब तक हुई सबसे खूबसूरत चीज हो। बेबी, तुम अंदर से बहुत सुंदर हो। उन्होंने पत्र में लिखा, आने वाली कितनी ही जिंदगियां, मैं सिर्फ तुम्हें और केवल तुम्हें ही अपने साथ चाहता हूं।”

यह भी पढ़े: Vikrant Massey ने अपने करियर के शुरूआती दौर के किए खुलासे, हर महीने 35 लाख कमाने के बावजूद छोड़ा टीवी 

अपने ‘अवांछित कदम’ का बचाव करते हुए उन्होंने माफी मांगते हुए लिखा, “हालांकि, मैं भी अलग नहीं था। मैं आपके खिलाफ चला गया, जैसा मैंने महसूस किया, आहत हुआ और धोखा दिया, लेकिन मैं रुक गया, क्योंकि मेरा दिल, इशारा करने लगा था मुझे कि मैं तुम्हें कैसे ठेस पहुँचा सकता हूँ। आप किसी ऐसे व्यक्ति को कभी भी किसी भी रूप में चोट नहीं पहुँचा सकते, जिसे आप जीवन में किसी भी चीज़ से अधिक प्यार करते हैं। फिर मैं पीछे हट गया और खुद पर बहुत गुस्सा हुआ।”

“प्रिय गोल्ड डिगर, आपने और आपके सहयोगियों ने पहले भी मेरे और जैकी के बीच दरार पैदा करने की कोशिश की थी, लेकिन असफल रहे, अब इस बुरे दौर के दौरान, आपने एक बार फिर कोशिश की, इस बार यह आप लोगों के लिए बुरी तरह विफल रही। वैसे भी, मैं एक बात स्पष्ट करना चाहता हूं क्योंकि वे कहते हैं कि खून पानी से अधिक गाढ़ा होता है।”

उन्होंने कहा, “जैकी मेरी ज़िम्मेदारी है, और मैं उसकी रक्षा के लिए यहां हूं, और उसके साथ अब कुछ भी गलत नहीं होने दूंगा, चाहे कुछ भी हो जाए, इस दुनिया की कोई भी ताकत हमें एक-दूसरे से प्यार करने से नहीं रोक सकती। तो, आप सभी नफरत करने वालों, मेरा ख्याल रखते हुए, आप सभी ने वैसे भी मुझे “बुरा” करार दिया है, लेकिन सच तो यह है कि मैं “बुरा” नहीं हूं, मैं “क्रूर” हूं।”

यह भी पढ़े: Deepika Padukone को BAFTA में रैंडम गर्ल कहने पर फैंस ने किया पलटवार, शख्स ने मांगी माफी

इसके अलावा उन्होंने लेटर में जैकलीन को प्रोत्साहित भी किया और लिखा, “बेबी मजबूत रहो, किसी भी चीज की चिंता मत करो मैं यहां हूं, बस समय की बात है, मैं जादू का जादू करने जा रहा हूं, सब आरोप, आरोप धरे के धरे रह जाएंगे क्योंकि इनमें से कोई भी .1% भी सच नहीं है।”

उन्होंने पत्र में यह भी बताया, “अंत में मेरे प्यार, मेरे पास इस वैलेंटाइन्स पर तुम्हारे लिए कुछ विशेष उपहार हैं, जिनसे मैं आने वाले दिनों में तुम्हें आश्चर्यचकित कर दूंगा।”

अंत में उन्होंने अपने ‘जान’ को वैलेंटाइन डे की शुभकामनाएं दीं और ‘बोट्टा बोम्मा’ के प्रति अपने प्यार का इजहार किया, जिसे उन्होंने ‘पागलों’ की तरह प्यार करने वाला बताया।

यह भी पढ़े: Maharani 3 Trailer Out: Huma Qureshi की वेब सीरीज महारानी 3 का ट्रेलर हुआ रिलीज, इस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर होगी रिलीज

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT