होम / Rakul-Jackky Wedding: इस डिजाइन के कॉस्ट्यूम को शादी में पहनेंगी रकुल, इंटिमेट वेडिंग की डिटेल्स आई सामने

Rakul-Jackky Wedding: इस डिजाइन के कॉस्ट्यूम को शादी में पहनेंगी रकुल, इंटिमेट वेडिंग की डिटेल्स आई सामने

Simran Singh • LAST UPDATED : February 10, 2024, 6:31 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Rakul-Jackky Wedding, दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह और जाने माने एक्टर जैकी भगनानी 21 फरवरी को गोवा में शादी के बंधन में बनने वाले हैं। उनकी शादी में कुछ ही दिनों का समय बाकी है। ऐसे में फैंस उनकी शादी से जुड़ी सभी डिटेल्स को जानने के लिए काफी ज्यादा एक्साइटेड है। इस बीच कपल के वेडिंग कॉस्ट्यूम को लेकर जानकारी सामने आई है।

इस डिजाइनर से डिजाइन करेंगे ड्रेस

बता दे की रकुल और जैकी अपनी शादी की कॉस्ट्यूम को बाकी स्टार की तरह ही एक फेमस डिज़ाइनर से तैयार कर रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट के हवाले से पता चला है कि कपल अपनी वेडिंग फंक्शंस में मनीष मल्होत्रा, सब्यसाची और तरुण ताहिलियानी के आउटफिट्स को पहनने वाले हैं। Rakul-Jackky Wedding

वहीं सूत्रों के हवाले से जानकारी मिली है कि जैकी और रकुल अपने फंक्शंस को काफी इंटिमेट रखने वाले हैं और अपनी जिंदगी के सबसे अच्छे पलों को वह सब्यसाची की कलेक्शन और मनीष मल्होत्रा के डिजाइंस के अलावा तरुण के पहनावे से पूरा करने वाले हैं।

एक्ट्रेस ने शेयर की थी खास तस्वीरें Rakul-Jackky Wedding

इसके साथ ही बता दे की एक्ट्रेस के हाल फिलहाली अपनी कई तस्वीरें भी शेयर की है। जो उनके सूट से संबंध रखते हैं इसके अलावा एक्ट्रेस को फिटनेस का ध्यान देते हुए भी देखा गया। जिसमें वह अपनी लेग्स की ट्रेनिंग कर रही थी और 100 किलो वजन को उठा रही थी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rakul Singh (@rakulpreet)

 

ये भी पढे़:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT