होम / Rakul-Jackky Wedding: रकुल-जैकी की शादी से अंदेखी तस्वीरें आई सामने, इस अंदाज में नजर आए सितारें

Rakul-Jackky Wedding: रकुल-जैकी की शादी से अंदेखी तस्वीरें आई सामने, इस अंदाज में नजर आए सितारें

Babli • LAST UPDATED : February 22, 2024, 10:07 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Rakul Preet Singh-Jackky Bhagnani Wedding, दिल्ली: गोवा की खूबसूरत वादियों के बीच, बॉलीवुड की पसंदीदा जोड़ी, रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी ने एक भव्य शादी समारोह के साथ अपने प्यार के सफर की शुरुआत की। बॉलीवुड के चरमपंथियों की मौजूदगी में उनके विवाह समारोह ने उत्सव को ग्लैमर और भव्यता की नई ऊंचाइयों पर पहुंचा दिया। जबकि जोड़े को पहले भी शहर में बेहद खुशी और प्यार बरसाते देखा गया हैं, फैंस उत्सव के अंदर एक झलक देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे।

ट्रेडिशनल आउटफिट में शाहिद कपूर 

रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी की शादी के बाद, मेहमानों ने समारोह की झलकियों से सोशल मीडिया पर बाढ़ ला दी। एक छवि में शाहिद कपूर को सफेद ट्रेडिशनल आउटफिट में लालित्य दिखाते हुए कैद किया गया, जब वह अपने दोस्तों के साथ कैमरे के लिए आकर्षण बिखेर रहे थे।

Shahid Kapoor, Rakul Preet Singh, Jackky Bhagnani

ये भी पढ़े-शिबानी दांडेकर के साथ सालगिरह का जश्न मनाने की बजाय Farhan Akhtar ने की कुछ ऐसी हरकत, पत्नि हुई निराश

रकुल-जैकी की शादी में शामिल हुए ये सितारें

मोहित मारवाह की पत्नी अंतरा मोतीवाला मारवाह ने अपनी इंस्टाग्राम कहानियों पर अपना शानदार शादी का लुक साझा किया और और सजावट की एक झलक पेश की। डूबते सूरज की गर्म चमक में नहायी हुई समुद्र तट की शादी में एक आकर्षण झलक रहा था। अक्षय मारवाह भी अपनी पत्नी आशिता के साथ इस मौके पर पहुंचे और इंस्टाग्राम पर एक पारिवारिक तस्वीर साझा की। स्नैपशॉट में मारवाह परिवार के चार सदस्य – स्वयं, उनकी पत्नी, और उनके भाई और भाभी को कैद किया गया।

Antara Motiwala Marwah, Mohit Marwah

ये भी पढ़े-मुंबई की Influencer ने वड़ा पाव को बताया कचरा, सोशल मीडिया पर हो रही ट्रोल

बॉस्को मार्टिस ने दिखाई झलक

कोरियोग्राफर बॉस्को मार्टिस ने थोड़ी दूर एक स्थान से एक मनमोहक सीन साझा किया। वीडियो में, पूरे आयोजन स्थल को रोशन किया गया है, जिससे एक मंत्रमुग्ध कर देने वाला सीन बन रहा है, जबकि एड शीरन द्वारा परफेक्ट की खूबसूरत धुन हवा में गूंज रही है। यह सीधे तौर पर एक परी कथा का सीन है – रोमांटिक, मनमोहक और पूरी तरह से जादुई।

गर्ल गैंग के साथ पोज देती अनन्या पांडे 

शादी में अनन्या पांडे ने अपने शानदार साड़ी लुक से सभी को मंत्रमुग्ध कर दिया। सोने के काम से सजी हुई नेट साड़ी में लिपटी हुई एक्ट्रेस, उन्होंने सहजता से कालातीत लालित्य प्रदर्शित किया। अपने खुले बालों और नो मेकअप के साथ, लटकते झुमके और एक सुंदर कंगन के साथ, वह वास्तव में अनुग्रह और शिष्टता का प्रतीक थी। एक्ट्रेस ने अपनी गर्ल गैंग के साथ भी एक पल साझा किया, जिसमें अर्पिता मेहता, जानवी धवन और अंतरा मोतीवाला मारवाह शामिल थीं।

Ananya Panday

ये भी पढ़े-Rani-Shahrukh के स्टाइल ने सोशल मीडिया पर मचाया तहलका, अंदाज से पुराने दिन आए याद

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.