होम / Rakul Preet Singh Brother Arrested: रकुल के भाई को हैदराबाद पुलिस ने किया गिरफ्तार, ड्रग रखने और सेवन करने का लगा आरोप, जानें मामला

Rakul Preet Singh Brother Arrested: रकुल के भाई को हैदराबाद पुलिस ने किया गिरफ्तार, ड्रग रखने और सेवन करने का लगा आरोप, जानें मामला

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : July 15, 2024, 7:21 pm IST

Rakul Preet Singh Brother Aman Preet Singh

India News (इंडिया न्यूज़), Rakul Preet Singh Brother Aman Preet Singh Arrested by Hyderabad Police: बॉलीवुड अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) के भाई अमन प्रीत सिंह (Aman Preet Singh) को हाल ही में हैदराबाद पुलिस ने ड्रग मामले में गिरफ्तार किया है। रिपोर्ट के अनुसार, नारकोटिक्स ब्यूरो और राजेंद्र नगर एसओटी पुलिस के संयुक्त अभियान के बाद उन्हें गिरफ्तार किया गया। पूरी गिरफ्तारी साइबराबाद पुलिस के अधिकार क्षेत्र में की गई।

इसके अलावा, पुलिस ने सोमवार, 15 जुलाई को आयोजित एक प्रेस मीट में अमन की गिरफ़्तारी की पुष्टि की और खुलासा किया कि ड्रग तस्करी के मामले में 5 से ज़्यादा लोगों को गिरफ़्तार किया गया है। हैदराबाद पुलिस ने बताया कि रकुल का भाई अमन उन 13 लोगों में शामिल है , जिन्हें ड्रग्स लेने और कोकीन के इस्तेमाल के लिए पॉज़िटिव पाए जाने के आरोप में गिरफ़्तार किया गया है। पुलिस ने कहा कि उसे जल्द ही कोर्ट में पेश किया जाएगा।

Anant Radhika की हल्दी पर पागलों की तरह नाचे सेलेब्रिटीज, Hardik Pandya को देखकर छूट जाएगी हंसी, देखें Inside Videos – India News

जानें मामला

प्रेस मीट के दौरान, एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि वो मामले की और जांच करने के बाद ही इस बारे में टिप्पणी करेंगे कि अमन किससे जुड़ा है। उन्होंने यह भी कहा कि उन्हें यह भी जांचना होगा कि आरोपियों के साथ उसका संबंध कब शुरू हुआ, जिनमें कुछ भारतीय और नाइजीरियाई शामिल थे। उन्होंने यह भी कहा कि गिरफ्तार किए गए कुछ लोग बार-बार अपराध करते हैं। उन्होंने यह भी कहा कि यह डेढ़ साल से हो सकता है। अमन कोकीन के सेवन के लिए सकारात्मक परीक्षण किया गया। पुलिस ने यह भी कहा कि अमन ने पुष्टि की है कि वह एक अभिनेता है, लेकिन यह नहीं बताया कि यह टॉलीवुड या कहीं और है।

उन्होंने आगे कहा कि हैदराबाद के 13 ऐसे उपभोक्ताओं की पहचान की गई है, जो अमीर हैं और तेलंगाना में ड्रग्स के बीमार पारिस्थितिकी तंत्र को बढ़ावा दे रहें हैं। उन्होंने यहां तक ​​कहा कि वो सभी हैदराबाद में ड्रग्स की आपूर्ति और मांग का एक नेटवर्क बना रहें हैं। उन्होंने कहा कि गिरफ्तार किए गए 13 लोगों में से 6 को पकड़ लिया गया और जब उनके मूत्र के नमूनों की जांच की गई तो सभी 6 लोगों में कोकीन की पुष्टि हुई।

ब्रेस्ट कैंसर से लड़ रही Hina Khan ने शूटिंग की शुरू, अपने इलाज के बीच काम करने को लेकर वीडियो किया शेयर – India News

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT