होम / रामलला की प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम में Ram Charan को मिला निमंत्रण, पत्नी उपासना संग होंगे शामिल, इन सेलेब्स को भी मिला न्योता

रामलला की प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम में Ram Charan को मिला निमंत्रण, पत्नी उपासना संग होंगे शामिल, इन सेलेब्स को भी मिला न्योता

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : January 12, 2024, 9:27 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Ram Charan and Upasana Gets Invite of Ayodhya Ram Mandir Consecration Ceremony: इस समय राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम को लेकर चर्चाओं का बाजार काफी गर्म है। अयोध्या में होने वाले इस भव्य आयोजन के लिए सिनेमा जगत की तमाम हस्तियों को न्योता भेजा जा रहा है। बता दें कि अब इस कड़ी में अब ‘आर आर आर’ फिल्म एक्टर राम चरण (Ram Charan) का नाम भी शामिल हो गया है। शुक्रवार, 12 जनवरी को राम चरण को राम मंदिर उद्घाटन का निमंत्रण मिला है। इस दौरान की एक लेटेस्ट फोटो सोशल मीडिया पर सामने आई है।

राम चरण को मिला निमंत्रण पत्र

आपको बता दें कि शुक्रवार, 12 जनवरी को आरएसएस नेता सुनील आंबेरकर साउथ सुपरस्टार राम चरण के घर हैदराबाद पहुंचे। इस दौरान उन्होंने राम चरण और उनकी पत्नी उपासना कामिनेनी (Upasana Kamineni) को राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा में शामिल होने का न्योता दिया है। इस मौके की लेटेस्ट तस्वीर सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी हुई है, जिसमें राम, उपसना और सुनील एक साथ नजर आ रहें हैं।

इस फोटो में राम चरण के हाथों में इस खास कार्यक्रम का निमंत्रण पत्र भी नजर आ रहा है। ये साफ कहा जा सकता है कि डायरेक्टर एसएस राजामौली की फिल्म ‘आर आर आर’ में भगवान राम की छवि में नजर आने वाला राम चरण भी इस विशेष प्रोग्राम में जरूर शामिल होंगे।

इस दिन होगा राम मंदिर में प्राण प्रतिष्ठा का कार्यक्रम

आने वाले 22 जनवरी, 2024 को भारतीय इतिहास में एक स्वर्णिम तारीख के रूप में दर्ज होने जा रही है। दरअसल, इसी दिन उत्तर प्रदेश के अयोध्या में बने भव्य राम मंदिर का प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम रखा गया है, जिसमें देशभर के राजनेता और फिल्मी हस्तियों का मेला लगेगा।

इन साउथ सेलेब्स को भी मिला न्योता

राम मंदिर उद्घाटन का निमंत्रण हासिल करने के मामले में राम चरण का पहला नाम नहीं है। राम चरण से पहले दिग्गज कलाकार रजनीकांत और धनुष को भी इस प्रोग्राम के लिए न्योता मिल चुका है। इनके अलावा बॉलीवुड से अजय देवगन, अक्षय कुमार, अमिताभ बच्चन, आलिया भट्ट, माधुरी दीक्षित और रणबीर कपूर जैसे कई सेलेब्स के नाम भी शामिल हैं।

 

Read Also:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

KKR VS DC: अपने जीत के अभियान को जारी रखना चाहेगी टीम पंत, देखें दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग 11
KKR VS DC: कोलकाता और दिल्ली के बीच मुकाबला आज, जानें किस टीम का पलड़ा भारी-Indianews
KKR VS DC: ईडन गार्डन में दिल्ली से भिड़ेगी कोलकता, जानें कैसा होगा पिच का मिजाज-Indianews
Bengal Teachers Lose Jobs: 26 हजार शिक्षकों की नौकरी से जुड़े मामले में सुप्रीम कोर्ट का एक्शन-Indianews
Siddhant Chaturvedi ने अपने बर्थडे पर गिटार बजाने के साथ किया जमकर डांस, रूमर्ड गर्लफ्रेंड Navya Naveli Nanda ने किया रिएक्ट -Indianews
KKR vs DC Live Streaming: कोलकाता के खिलाफ जीत दर्ज करना चाहेगी दिल्ली, जानें कब और कहां देखें मुकाबला-Indianews
Viral Video: एक दूल्हा और चार दुल्हन, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो-Indianews
ADVERTISEMENT