होम / Ram Charan: जामनगर फ्लाइट में पत्नी Upasana के पैरों की मालिश करते दिखे राम चरण, देखें वीडियो

Ram Charan: जामनगर फ्लाइट में पत्नी Upasana के पैरों की मालिश करते दिखे राम चरण, देखें वीडियो

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : March 2, 2024, 3:26 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Ram Charan Massages Wife Upasana’s Feet on Flight To Jamnagar: राम चरण (Ram Charan) का अपनी पत्नी उपासना कोनिडेला (Upasana Konidela) के पैरों की मालिश करते हुए एक वीडियो एक्स (ट्वीटर) पर वायरल हो रहा है। वीडियो में दोनों अनंत अंबानी (Anant Ambani) और राधिका मर्चेंट (Radhika Merchant) के प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन के लिए जामनगर की फ्लाइट में हैं। इस दौरान का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

फ्लाइट में पत्नी उपासना के पांव दबाते दिखे राम चरण

Anant-Radhika Pre Wedding: होने वाली बहू पर प्यार लुटाते दिखे Mukesh-Nita, फंक्शन के दूसरे दिन इस लुक में दिखे राधिका-अनंत

आपको बता दें कि उपासना द्वारा अब डिलीट की जा चुकी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर शेयर किए गए वीडियो में, उन्हें अपने पैरों के साथ एक निजी विमान पर आराम करते हुए देखा जा सकता है। राम को खिड़की से बाहर देखते हुए और उसके थके हुए पैरों की मालिश करते हुए देखा जा सकता है। इस वीडियो को शेयर करने के साथ कैप्शन में लिखा, “हमारे साथ जामनगर के लिए उड़ान भरें।”

इस जोड़े को शुक्रवार शाम हैदराबाद हवाई अड्डे पर नीले और काले रंग के पहनावे में देखा गया। कई प्रशंसकों ने वीडियो के नीचे कमें किए। एक यूजर ने लिखा, ‘युगल लक्ष्य’। जबकि दूसरे ने लिखा, ‘उसे सर्वश्रेष्ठ पति पुरस्कार दें।’

यह भी पढ़े: Radhika Merchant Family: कौन हैं Mukesh Ambani के समधी वीरेन मर्चेंट? जाने परिवार की नेटवर्थ

बाद में दिन में, मेकअप कलाकार ज़ेबा हसन ने उत्सव के लिए तैयार जोड़े का एक वीडियो साझा किया। उपासना ने टॉप के साथ एक स्लिंकी ब्लैक स्कर्ट का विकल्प चुना, जिसमें उनके आभूषण ने आउटफिट को रंग का एक पॉप दिया। राम एक मिलान, गहरे रंग के सूट में डैपर लग रहा था। उसने वीडियो साझा करते हुए जोड़े को ‘अपना पसंदीदा’ कहा।

अनंत और राधिका के प्री-वेडिंग फंक्शन

यह भी पढ़े: Anant-Radhika Pre Wedding: अनंत-राधिका के प्री-वेडिंग में पहुंचे गेस्ट के लिए किए गए हैं जबरदस्त इंतजाम, Saina Nehwal ने शेयर की झलक 

राम और उपासना अनंत (Anant Ambani) और राधिका  (Radhika Merchant) की प्री-वेडिंग पार्टी के लिए जामनगर में थे, जो 1 मार्च को शुरू हुई थी और 3 मार्च तक चलेगी। ये इवेंट गुजरात के अंबानी एस्टेट में हो रहे हैं। अंबानी परिवार ने 29 फरवरी को ग्रामीणों के लिए ‘अन्न सेवा’ के साथ कार्यक्रमों की शुरुआत की।

राम और उपासना

राम और उपासना बचपन के दोस्त प्रेमी बन गए हैं। इस कपल ने कुछ समय के लिए डेटिंग करने के बाद 2011 में सगाई कर ली। उन्होंने 2012 में शादी के बंधन में बंधे और 2023 में अपने पहले बच्चे, क्लिन कारा नामक एक बच्ची का स्वागत किया। उपासना ने हाल ही में एक कार्यक्रम में उल्लेख किया कि वो फिर से मां बनने के लिए तैयार है।

यह भी पढ़े: Anant-Radhika Pre Wedding: भाई Anant के प्री-वेडिंग से Isha Ambani का रॉयल लुक हुआ वायरल, डुअल-टोन्ड आउटफिट में दिखीं खूबसूरत

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT