होम / Ramayan: रणबीर कपूर की रामायण में हुई इस साउथ सुपरस्टार की एंट्री, विभीषण के किरदार के लिए किया अप्रोच

Ramayan: रणबीर कपूर की रामायण में हुई इस साउथ सुपरस्टार की एंट्री, विभीषण के किरदार के लिए किया अप्रोच

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : January 26, 2024, 8:15 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Nitesh Tiwari Ramayan: ‘एनिमल’ रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के करियर में मील का पत्थर साबित हुई। संदीप रेड्डी वांगा (Sandeep Reddy Vanga) के निर्देशन में बनी इस फिल्म ने सांवरिया एक्टर को कई निर्देशक और निर्माताओं की लिस्ट में टॉप पर ला दिया है। दूसरी बार जहां रणबीर कपूर अपनी डेब्यू फिल्म के डायरेक्टर संजय लीला भंसाली के साथ साझेदारी करने जा रहे हैं, तो वहीं ‘दंगल’ डायरेक्टर नितेश तिवारी की फिल्म ‘रामायण’ (Ramayan) को लेकर भी एक्टर लगातार सुर्खियां बटोर रहे हैं।

रणबीर कपूर के अलावा नितेश तिवारी की फिल्म में यश से लेकर साईं पल्लवी जैसे कई बड़े ए-लिस्टर्स एक्टर नजर आ सकते हैं। अब हालिया रिपोर्ट्स की मानें तो ‘रामायण’ में एक बेहद अहम भूमिका के लिए नितेश तिवारी ने एक और बड़े साउथ सुपरस्टार को अपनी इस फिल्म के लिए अप्रोच किया है।

ये साउथ स्टार बनेगा रणबीर कपूर की मूवी का हिस्सा

नितेश तिवारी की फिल्म ‘रामायण’ स्टारस्टड होने वाली है। रिपोर्ट्स के मुताबिक उनकी इस मूवी में जहां रणबीर कपूर ‘श्री राम’ का किरदार अदा करेंगे, तो वहीं साईं पल्लवी (Sai Pallavi) ‘माता-सीता’ का किरदार निभाते हुए नजर आ सकती हैं। इसके अलावा खबर है कि ‘रामायण’ में KGF स्टार यश (Yash) भी ‘रावण’ की भूमिका अदा करते हुए नजर आएंगे।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, अब निर्देशक नितेश तिवारी ने अपनी पौराणिक फिल्म ‘रामायण’ के लिए ‘जवान’ में काली का किरदार निभा चुके और साउथ सिनेमा के सुपरस्टार विजय सेतुपति (Vijay Sethupathi) को अपनी फिल्म में एक बेहद ही महत्वपूर्ण भूमिका के लिए अप्रोच किया है।

नितेश तिवारी ने इस किरदार के लिए विजय सेतुपति को किया अप्रोच

इस रिपोर्ट में ये दावा किया गया है कि नितेश तिवारी ने साउथ स्टार विजय सेतुपति को अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘रामायण’ में रावण के छोटे भाई ‘विभीषण’ का किरदार अदा करने के लिए अप्रोच किया है। रिपोर्ट्स की मानें तो हाल ही में ‘रामायण’ के डायरेक्टर नितेश तिवारी ने विजय सेतुपति से मुलाकात की थी और उन्हें अपनी स्क्रिप्ट सुनाई थी, जिसे सुनकर विजय सेतुपति काफी इम्प्रेस हुए हैं और उन्होंने रणबीर कपूर संग इस फिल्म को करने में अपनी दिलचस्पी दिखाई है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, उन्होंने अभी तक ये फिल्म साइन नहीं की है। अफवाह है कि मूवी में लारा दत्ता ‘कैकेयी’ और सनी देओल मूवी में ‘हनुमान’ का किरदार अदा करते हुए नजर आ सकते हैं।

 

Also Read:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT