होम / भगवा कुर्ती और चूड़ियां पहने दिखीं रणबीर-आलिया की बेटी, देशभक्ति के रंग में रंगी नन्ही Raha का वीडियो वायरल

भगवा कुर्ती और चूड़ियां पहने दिखीं रणबीर-आलिया की बेटी, देशभक्ति के रंग में रंगी नन्ही Raha का वीडियो वायरल

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : August 15, 2024, 3:06 pm IST

Ranbir Kapoor and Alia Bhatt Daughter Raha

India News (इंडिया न्यूज़), Ranbir Kapoor and Alia Bhatt Daughter Raha on Independence Day 2024: रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की नन्हीं बेटी राहा कपूर (Raha Kapoor), जब भी इंटरनेट पर आती हैं, तो चर्चा का विषय बन जाती हैं। आज यानी 15 अगस्त 2024 को भारत के 78वें स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर पूरा परिवार शहर में घूमने निकला है। राहा को केसरिया पोशाक और चूड़ियां पहने देशभक्ति की भावना को दर्शाते हुए देखा गया।

पापा रणबीर कपूर और मम्मा आलिया संग दिखीं क्यूट बेटी राहा

आपको बता दें कि आज 15 अगस्त को रणबीर कपूर, आलिया भट्ट और उनकी बेटी राहा कपूर को मुंबई में पैपराज़ी ने स्पॉट किया। वो एक साथ एक घर में प्रवेश करते देखे गए। एक्स (ट्विटर) पर एक फैन द्वारा शेयर किए गए एक वीडियो में रणबीर और राहा को अपनी कार से उतरते हुए दिखाया गया है। सफ़ेद टी-शर्ट और टोपी पहने रणबीर ने अपनी बेटी को गोद में लिया हुआ है। भगवा कुर्ता और चूड़ियों में नन्ही बच्ची बेहद प्यारी लग रहीं हैं, जो स्वतंत्रता दिवस समारोह के लिए एकदम सही है। वहीं, वीडियो के दूसरे एंगल में आलिया को अपने पति और बेटी के पीछे कार से बाहर निकलते हुए देखा गया।

Independence Day 2024: देशभक्ति के रंग में डूबा बी टाउन, अक्षय कुमार से कंगना रनौत तक कई सेलेब्स ने ऐसे मनाया स्वतंत्रता दिवस – India News

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर अक्सर शहर में बाहर निकलते समय राहा के साथ देखे जाते हैं। तीनों को उनके नए घर के निर्माण स्थल पर भी देखा गया है। राहा मई 2024 में इस जोड़े के साथ यूरोप गई थीं, जब वे अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के क्रूज प्री-वेडिंग समारोह में शामिल हुए थे।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट का वर्कफ्रंट

आलिया भट्ट के वर्कफ्रंट की बात करें तो इन दिनों वो अपनी बहुप्रतीक्षित वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स फिल्म अल्फा की शूटिंग कर रहीं हैं। वेदा अभिनेत्री शरवरी वाघ इस एक्शन थ्रिलर के लिए आलिया के साथ सहयोग कर रहीं हैं। बॉबी देओल प्रतिपक्षी की भूमिका निभाएंगे। शिव रवैल द्वारा निर्देशित, फिल्म आदित्य चोपड़ा द्वारा निर्मित है। इसके अलावा उनकी लाइनअप में फिल्म जिगरा भी है, जो 11 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। वासन बाला द्वारा निर्देशित इस फिल्म का निर्माण इटरनल सनशाइन प्रोडक्शंस और धर्मा प्रोडक्शंस ने मिलकर किया है। वेदांग रैना आलिया के भाई की भूमिका में नजर आएंगे।

ऐश्वर्या राय की सास Jaya Bachchan ने पिता सलीम खान को बताया बदतमीज और बिगड़ैल, Salman Khan ने दिया करारा जवाब- India News

रणबीर कपूर के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो नितेश तिवारी की महाकाव्य रामायण की शूटिंग कर रहें हैं। अपने-अपने प्रोजेक्ट खत्म करने के बाद आलिया और रणबीर संजय लीला भंसाली की लव एंड वॉर पर काम शुरू करेंगे। इस प्रोजेक्ट में विक्की कौशल भी अभिनेताओं के साथ शामिल होंगे।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

घटती जन्म दर को लेकर तरह-तरह के उपाय कर रहा रुस, आबादी बढ़ाने के ल‍िए निकाला अब ये अनोखा उपाय
रूस के पड़ोसी देश से आया हैरान करने वाला बयान, Russia-Ukraine यूद्ध को लेकर कह दी ये बात
पुणे में चिकनगुनिया के नए वैरिएंट ने मचाया कहर, इन लक्षणों को न करें नजरअंदाज, पड़ सकता है भारी
वेदांता ग्रुप की रिफाइनरी का बांध टूटा, फसलें हुईं तबाह, कंपनी ने कही ये बड़ी बात
डॉक्टरों से मुलाकात के बाद ममता ने कोलकाता पुलिस कमिश्नर और 2 स्वास्थ्य अधिकारियों को हटाया
न्यूयॉर्क में BAPS स्वामिनरायण मंदिर की बर्बरता अस्वीकार्य है; जानिए भारतीय दूतावास ने क्या कहा
Vishwakarma Puja 2024: कल विश्वकर्मा पूजा पर इन मंत्रों के साथ के करें देवताओं के शिल्पकार की पूजा, ये रहे शुभ मुहूर्त
ADVERTISEMENT