होम / अपने नए घर का काम देखने पहुंचे Ranbir Kapoor-Alia Bhatt, बेटी Raha संग नई कार में साइट का किया दौरा, देखें वीडियो -IndiaNews

अपने नए घर का काम देखने पहुंचे Ranbir Kapoor-Alia Bhatt, बेटी Raha संग नई कार में साइट का किया दौरा, देखें वीडियो -IndiaNews

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : June 5, 2024, 8:04 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Ranbir Kapoor and Alia Bhatt with Daughter Raha Video: रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) जल्द ही अपनी बेटी राहा कपूर (Raha Kapoor) के साथ अपने सपनों के घर जाने के लिए तैयार हैं। दंपति अक्सर अपने निर्माणाधीन घर में जाते हुए स्पॉट किए जाते हैं। इसी तरह, आज, 5 जून, वे अपनी बेटी के साथ साइट पर गए और वीडियो में वो अपनी नई कार में आते हुए दिखाई दिए।

रणबीर-आलिया और बेटी राहा अपने निर्माणाधीन घर पहुंचे

इंस्टाग्राम पर एक वीडियो में बॉलीवुड कपल रणबीर कपूर और आलिया भट्ट अपनी बेटी राहा कपूर और अभिनेत्री की बहन शाहीन भट्ट के साथ अपने निर्माणाधीन घर की साइट पर पहुंचते हुए दिखाई दे रहे हैं। वे अपनी नई कार में साइट का दौरा किया। वीडियो में रणबीर अपनी बच्ची को गोद में लिए हुए दिख रहे हैं, जबकि आलिया और शाहीन अपने निर्माणाधीन घर में घुस रहें हैं।

मथुरा से लोकसभा चुनाव 2024 जीतने पर Hema Malini ने जताई खुशी, नोट में PM Modi को दिया धन्यवाद – India News

इस दिवाली बेटी राहा संग नए घर में होंगे शिफ्ट

एक रिपोर्ट के अनुसार, बताया कि निर्माण कार्य पूरे जोरों पर है और दंपति आने वाले महीनों में घर में जा सकते हैं। एक सूत्र के हवाले से कहा, “उनके बंगले पर चल रहा काम लगभग पूरा हो चुका है, फिनिशिंग चल रही है, जिसमें एक महीने या उससे अधिक समय लगना चाहिए। काम पूरा होने के बाद और उन्हें हरी झंडी मिलने के बाद, युगल जगह पर चले जाएंगे। यह वह क्षण है जिसका वे इंतजार कर रहे हैं। वास्तव में, वे शायद इस साल नए घर में राहा के साथ दिवाली मनाएंगे।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Varinder Chawla (@varindertchawla)

रणबीर कपूर की रामायण नहीं बननी चाहिए…, Dipika Chikhlia ने Ramayana को लेकर क्यों कही ये बात – India News

यह भी बताया गया है कि आलिया भट्ट ‘जगह की सजावट की अनदेखी कर रही हैं’ जो परिवार के लिए भावनात्मक महत्व रखती है और यह भी उल्लेख किया है कि पूरा परिवार छोटे मंचकिन के साथ इस नई जगह पर जाने के लिए उत्साहित है।

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट का वर्कफ्रंट

प्रफेशनल फ्रंट की बात करें तो रणबीर जो हाल ही में एनिमल में नजर आए थे। अगली बार नितेश तिवारी की रामायण में साई पल्लवी, यश, रवि दुबे और अन्य के साथ दिखाई देंगे। उनके पास पाइपलाइन में संदीप रेड्डी वांगा का एनिमल पार्क भी है। इनके अलावा, आरके में संजय लीला भंसाली द्वारा निर्देशित लव एंड वॉर भी है। इस बीच, आलिया अगली बार वासन बाला की जिग्रा में दिखाई देंगी, जिसमें द आर्चीज फेम वेदांग रैना भी हैं।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

खुद को ब्लैक महिला बता करा ली अपनी फजीहत, इंटरव्यू के दौरान फिसली बाइडन की जुबान
Honor 200 5G Series, 50 Mega Pixel के साथ भारत में हो सकती है लान्च
‘Baba Bageshwar’ कैसे बिन बोले ही जान लेते है अपने भक्तों का हाल? आज खुद ‘Dhirendra Shastri’ ने किया बात का खुलासा!
बिहार के नवादा में युवक ने सांप को अपने ही दांत से काटा, हुई सांप की मौत; देखें वीडियो
शरीर से Uric Acid को तुरंत बाहर निकाल फेकेंगें ये पावरफुल ड्रिंक्स, खतरे को भी करेगा कंट्रोल
तलवारधारी Nihang Sikhs ने Shivsena Leader को बीच सड़क पर किया अधमरा, वीडियो में तमाशबीन बने देखते रहे लोग
धूपबत्ती या दिया? शाम की पूजा में करें किसका इस्तेमाल, जिससे आपकी अरज पहुचेंगी सीधा भगवान के द्वार!
ADVERTISEMENT